Bollywood News Live: कंगना रनौत और अरुण गोविल लड़ेंगे चुनाव, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला
Advertisement

Bollywood News Live: कंगना रनौत और अरुण गोविल लड़ेंगे चुनाव, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

Bollywood News in Hindi Live: 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' फिल्म में अपने किरदार के लिए रणदीप हुड्डा ने 32 किलो वजन कम किया था. तो वहीं जेल से घर लौटने के बाद एल्विश यादव ने सेल्फी पोस्ट करके अपने फैंस को अपडेट दिया है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' सिनेमाघरों में अपना दम दिखा रही है. इस फिल्म में रणदीप हुड्डा ने स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर का किरदार निभाया है. एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने माना कि उन्होंने किरदार के लिए 30-32 किलो वजन कम किया था. तो वहीं एल्विश यादव ने जेल से घर लौटने के बाद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेल्फी पोस्ट की है. सेल्फी पोस्ट करने के साथ एल्विश ने अपडेट दिया है कि वह ठीक हैं. स्वतांत्र्य वीर सावरकर और एल्विश यादव के साथ-साथ अनुराग कश्यप का एक स्टेटमेंट भी वायरल हो रहा है, जहां फिल्ममेकर मानते नजर आ रहे हैं कि वह न्यूकमर्स को सलाह देने के लिए पैसा लेना शुरू करेंगे. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

24 March 2024
23:25 PM

Sarabhai vs Sarabhai: रत्ना पाठक शाह और रूपाली गांगुली के इस शो को देख नहीं थमती थी हंसी, सालों तक जीता दर्शकों का दिल

Tv Show Sarabhai vs Sarabhai: ऐसे कई टीवी शो हैं, जिनकी शुरुआत 2000 के दशक में हुई, लेकिन उन्होंने लंबे समय कर दर्शकों के बीच अपनी पकड़ को मजबूत बनाए रखा और सालों तक चला. उन्हीं में से एक रत्ना पाठक शाह और रूपाली गांगुली का शो भी था, जिसने 13 साल तक दर्शकों को गुदगुदाया था.

fallback

 

23:14 PM

Photos: सलमान खान दिखे हैंडसम तो शहनाज लगीं खूबसूरत, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा सितारों का मेला

Baba Siddique Iftar Party: बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी का फैंस हर साल इंतजार करते हैं. हर बार ढेर सारे सितारे इस पार्टी का हिस्सा बनते हैं. आज भी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कई सितारे पहुंचे. सलमान खान से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, कई सेलेब्स ने इस दौरान स्टाइल दिखाया. कुछ ही देर के अंदर सभी सेलेब्स की फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. आप भी देखें इफ्तार पार्टी की दिलकश तस्वीरें

22:15 PM

जब एक सीन के लिए 12 दिनों कर नहीं नहाए थे मिस्टर परफेस्टिनिस्ट आमिर खान, चेहरे पर ही जम गया था खून

Bollywood Retro: आमिर खान ने अपनी एक फिल्म के लिए कुछ ऐसा कर दिखाया था, जिसने उनको बॉलीवुड का मिस्टर परफेस्टिनिस्ट बना दिया. इस फिल्म के एक सीन के लिए एक्टर 12 दिनों तक बिना नहाए रहे थे. इतना ही नहीं, उनके चेहरे पर खून तक जमा हो गया था. 

fallback

 

21:29 PM

Bhojpuri Song: होली का आनंद दोगुना कर देंगे 'रंगवा बड़ी परपरा' समेत ये गाने, समर सिंह ने दी है दमदार आवाज

Bhojpuri Songs For Holi: कल होली है. ऐसे में लोग अभी से होली पार्टी के लिए गानों के बारे में सोचना शुरू कर देंगे. भोजपुरी गानों के बिना आपका होली सेलिब्रेशन अधूरा है. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए हैं समर सिंह के टॉप 5 होली सॉन्ग.

 

21:23 PM

राजनीति में उतरे इंडस्ट्री के दो बड़ा कलाकार, मंडी से कंगना रनौत तो मेरठ से अरुण गोविल लगेंगे इलेक्शन 

Lok Sabha Elections 2024: काफी समय से कंगना रनौत के चुनावों में उतरने की खबरें हर जगह छाई हुई थी, जिसके बाद अब ये खबर पक्की हो चुकी है कि कंगना रनौत राजनीति में अपने कदम रखने जा रही हैं. 

fallback

 

20:41 PM

'क्रू' की रिलीज से पहले करीना कपूर ने शेयर की BTS फोटोज, ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तब्बू संग फिल्म के सेट पर आ रहीं नजर

Kareena Kapoor Khan Share Crew BTS Photos: करीना कपूर खान इन अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'क्रू' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में करीना के साथ कृति सेनन और तब्बू भी नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. साथ ही फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

fallback

 

20:10 PM

Photos: होली के रंगों में रंगी टीवी की 'गोपी बहू' देवोलीना भट्टाचार्जी, बंगाली बाला बन दिखाया सादगी वाला अंदाज

Devoleena Bhattacharjee Holi: टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने 'साथ निभाना साथिया' शो में 'गोपी बहू' का रोल निभाया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीचे मुड़कर नहीं देखा. उनकी हर एक फोटो तक इंटरनेट पर छा जाती है. कुछ देर पहले देवोलीना भट्टाचार्जी  ने होली फोटोशूट की तस्वीरें साझा की हैं. बंगाली बाला बन वो बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. होली के रंगों में रंगी एक्ट्रेस को देख फैंस खुश हो गए हैं. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.

19:50 PM

'एनिमल' की जोया को डेट करना चाहते हैं सिद्धांत कार्निक! बोले- 'तृप्ति डिमरी बहुत खुश रहेंगी क्योंकि मैं...' 

Siddhant Karnick On Triptii Dimri: 'एनिमल' में जोया का किरदार निभा कर रातों-रात नेशनल क्रश बनाने वाली तृप्ति डिमरी इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल-भुलैया 2' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच फिल्म के एक को-एक्टर ने खुलेआन तृप्ति को डेट करने की इच्छा जाहिर की है. 

fallback

 

18:58 PM

'गलत फिल्में चुनी...' करियर में आए डाउनफॉल पर सारा अली खान ने बयां किया दर्द; बताया कहां हुई गलती

Sara Ali Khan: साला अली खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'ऐ वतन वतन मेरे' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इससे पहले एक्ट्रेस 'मर्डर मुबारक' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस की दोनों ही फिल्मों को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिएक्शन मिल रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने करियर में आए डाउनफॉल पर खुलकर बात की और बताया कहां गलती हुई. 

17:45 PM

तेजस्वी प्रकाश का होली सेलिब्रेशन हुआ शुरू, गालों पर रंग लगाकर विदेश की सड़कों पर करती दिखीं मस्ती, देखें VIDEO

Tejasswi Prakash Holi Celebration: तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने भाई और दोस्तों के साथ विदेश में मस्ती कर रही हैं. कुछ देर पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर बताया कि उन्होंने होली की मस्ती शुरू कर दी है. आप भी देखें तेजस्वी का खास होली सेलिब्रेशन.

17:03 PM

31 साल की इस एक्ट्रेस की अदा है बेहद कातिलाना, बैकलेस ड्रेस में देती हैं शानदार पोज, पहचाना कौन?

Disha Patani Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस का फैशन और स्टाइल भी एक समय के बाद उनकी पहचान बन जाता है. अब आप 31 साल की दिशा पटानी को ही देख लिजिए. हर बार वो एक यूनीक आउटफिट में दिखती हैं. खासतौर पर एक्ट्रेस की बैकलेस ड्रेस बहुत ज्यादा कमाल होती है. यही कारण है कि दिशा भी समय-समय पर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. आप भी देखें उनकी कुछ खास तस्वीरें.

16:41 PM

क्रीम लहंगा-चोली में माधुरी ने ढाया कहर तो कोट में डैशिंग दिखे सुनील शेट्टी, नटखट भारती भी देती दिखीं पोज; देखें PHOTOS

Madhuri Dixit and Suniel Shetty Looks: बॉलीवुड स्टार्स माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी इन दिनों एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' में बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी खूबसूरत और शानदार तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. हाल ही में दोनों को फिल्मिस्तान स्टूडियो में एक डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' सीजन 4 के सेट पर एक साथ देखा गया. 

fallback

 

15:52 PM

कूल लुक और स्माइल के साथ इमरान हाशमी ने पैप्स संग काटा केक... कुछ ऐसे सेलिब्रेट किया 45वां बर्थडे; देखें PHOTOS

Emraan Hashmi Birthday: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके तमाम फैंस उनको बर्थडे विश कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया इमरान हाशमी की कुछ शानदार तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें एक्टर वहां मौजूद पैपराजी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रही तस्वीरों को उनके फैंस बी खूब पसंद कर रहे हैं. 

fallback

 

15:08 PM

बर्थडे पर इमरान हाशमी ने शेयर किया पवन कल्याण की 'ओजी' से फर्स्ट लुक, किलर अंदाज में धुआं उड़ाते नजर आए 'ओमी भाऊ'

Emraan Hashmi: आज बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'ओजी' से अपना पहला किलर लुक शेयर किया है. पवन कल्याण की इस फिल्म में इमरान 'ओमी भाऊ' का किरदार निभाने वाले हैं. 

14:54 PM

Video: फिल्म रिलीज से पहले भक्ति में डूबीं मृणाल ठाकुर, हैदराबाद के मंदिर में करती दिखीं पूजा-पाठ

Mrunal Thakur Visit Temple: मृणाल ठाकुर को कुछ देर पहले हैदराबाद के येलम्मा पोचम्मा मंदिर में पूजा-पाठ करते हुए देखा गया. जल्द ही एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज होने वाली है. ऐसे में वो आज भगवान की भक्ति में डूबी नजर आईं.

13:51 PM

Kriti-Pulkit हल्दी सेरेमनी फोटोज 

एक चुटकी हल्दी में हुई रस्म, दूल्हे को स्विमिंग पूल में फेंका...कृति ने होली पर शेयर की प्री-वेडिंग फंक्शन की Photos  

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 15 मार्च 2024 को मानेसर के एक लग्जरी रिसोर्ट में शादी की थी. शादी के बाद से कपल अपनी वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर कर रहा है. हाल ही में कृति ने हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.  

 

 

12:43 PM

Suniel Shetty का वीडियो वायरल

माधुरी दीक्षित के साथ पोज देते-देते सुनील शेट्टी भूले कौन-सा है आज त्योहार, कैमरा के सामने कहा- 'Happy Diwali'   

'डांस दीवाने' के सेट से सुनील शेट्टी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पैप्स को होली की जगह दिवाली विश करते नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

12:41 PM

Rakul-Jackky की शादी के बाद पहली होली

Holi 2024: रकुल संग शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं जैकी, बोले- वह मेरी लाइफ...  

एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां जैकी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट करने की एक्साइटमेंट जाहिर की है. 

fallback

 

11:35 AM

Toxic फिल्म पर मेकर्स का स्टेटमेंट

Toxic Movie: करीना कपूर या सई पल्लवी...कौन होगी यश की हीरोइन? 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी  

सुपरस्टार यश की फिल्म 'टॉक्सिक' की फीमेल लीड के लिए सोशल मीडिया पर कई एक्ट्रेस के नाम वायरल हो रहे हैं. इन्हीं वायरल खबरों पर अब 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

fallback

 

08:28 AM

Box Office Collection Day 2: स्वतांत्र्य वीर सावरकर और मडगांव एक्सप्रेस का कलेक्शन

रणदीप हुड्डा की 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' को मिली दूसरे दिन रफ्तार, 'मडगांव एक्सप्रेस' को टिकट ऑफर का हुआ फायदा  

'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' और 'मडगांव एक्सप्रेस' की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है. जहां रणदीप हुड्डा स्टारर ने तगड़ी कमाई करके हैरान किया, तो वहीं मडगांव एक्सप्रेस को टिकट ऑफर का जबरदस्त फायदा मिला है.  

fallback

06:53 AM

Holi 2024: ये सितारे बच्चों के साथ पहली बार खेलेंगे होली

अनुष्का-विराट से शीतल-विक्रांत तक, ये सेलेब्स पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ मनाएंगे होली   

 इस बार फिल्मी दुनिया कई सितारों के लिए रंगों का त्योहार और भी रंगीना होने जा रहा है, क्योंकि वह पहली बार अपने नन्हें-मुन्हों के साथ होली खेलने वाले हैं. पहली बार अपने बच्चों संग होली खेलने वालों की फेहरिस्त में राम चरण-उपासना से लेकर विराट-अनुष्का तक है. 

fallback

 

 

06:52 AM

Splitsvilla 15 प्रोमो आया सामने

Splitsvilla 15 का प्रोमो OUT, उर्वशी रौतेला, मुनव्वर फारुकी और फैजु डेटिंग रिएलिटी शो में आए नजर   

'स्प्लिट्सविला 15' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया गया है. नए प्रोमो में उर्वशी रौतेला, मुनव्वर फारुकी और फैजल शेख की झलक ने फैंस का एक्साइटमेंट चार गुना बढ़ा दी है. 

Trending news