Bollywood News Live: रणदीप हुड्डा की फिल्म आज सिनेमाघर में देगी दस्तक, श्रद्धा कपूर के लुक ने खींचा ध्यान
Advertisement

Bollywood News Live: रणदीप हुड्डा की फिल्म आज सिनेमाघर में देगी दस्तक, श्रद्धा कपूर के लुक ने खींचा ध्यान

Bollywood News in Hindi Live: रणदीप हुड्डा की फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' आज यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. तो वहीं श्रद्धा कपूर के ग्लैमरस लुक ने सोशल मीडिया की पूरी लाइमलाइट बटोर ली है. 

 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की मच अवेटेडे फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर आज सिनेमाघरों में आ गई है. स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म में रणदीप हुड्डा के साथ अंकिता लोखंडे भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं. स्वतंत्र वीर सावरकर फिल्म इंडियन पॉलिटिशियन वीर सावरकर के इर्द-गिर्द घूमती है. तो वहीं श्रद्धा कपूर ने अपने ग्लैमरस लुक का दीदार कराकर पूरे सोशल मीडिया की लाइमलाइट बटोर ली है. रणदीप हुड्डा की फिल्म और श्रद्धा कपूर के लुक के साथ-साथ सारा अली खान की नई फिल्म ए वतन मेरे वतन भी सुर्खियों में छाई हुई है. सारा अली खान की नई फिल्म को सोशल मीडिया पर मिकस्ड रिव्यूज मिल रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

22 March 2024
23:23 PM

क्या राहुल मोदी के साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल करेंगी श्रद्धा कपूर? सामने आया अपडेट

Shraddha Kapoor-Rahul Mody: श्रद्धा कपूर का नाम लंबे समय से राहुल मोदी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों के रिश्ते को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है. आइए जानते हैं क्या है पूरी स्टारी.

22:38 PM

ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में टिस्का चोपड़ा का दिखा ग्लैम अवतार, तो समीरा रेड्डी को पहचानना हुआ मुश्किल; देखें PHOTOS

Tisca Chopra and Sameera Reddy Looks: सोशल मीडिया पर अक्सर ही सेलेब्स या एक्ट्रेसेस की फोटो वायरल होती रहती हैं. कभी किसी इवेंट तो कभी किसी पार्टी या डिनर की. ऐसे ही सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही है, जिनमें 'मर्डर मुबारक' एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा नजर आ रही हैं और साथ ही समीरा रेड्डी भी नजर आ रही हैं. 

fallback

 

21:37 PM

Photos: मीरा राजपूत ने दिखाया फैशन का जलवा, तो शॉर्ट ड्रेस में कमाल लगीं ताहिरा कश्यप, किसके लुक ने मारी बाजी?

Celebs Spotted: मुंबई की सड़कों पर सितारों का नजर आना एक काम बात है. आज भी बांद्रा में कई सितारे सेलेब्स को एक साथ देखा गया. मीरा राजपूत (Mira Rajput) से लेकर ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap), सभी ने इस दौरान फैशन का जलवा दिखाया. आउटफिट से लेकर मेकअप तक हर एक चीज परफेक्ट दिखी. कुछ देर में सेलेब्स की फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आइए जानते हैं सभी की लुक की डिटेल्स और किसने बाजी मारी.

20:52 PM

Shaka Laka Boom Boom: जो मांगो वो मिल जाए... जब जादुई पेंसिल दिखाती थी अपनी करामात; बुरे लोगों की लगा देती थी अक्ल ठिकाने

Tv Show Shaka Laka Boom Boom: 90’s किड्स के फेवरेट टीवी शो कार्टून की बात करते ही सबसे पहले साल 2000 में आने वाले सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ का नाम सामने आता है, जिसमें एक जादुई पेंसिल बच्चों के बीच जबरदस्त फेमस हो गई थी. इस शो को लेकर आज भी 90 के दशक के बच्चों की अनगिनत यादें ताजा हो जाती हैं. 

fallback

 

20:20 PM

जब अनुपम खेर पर गर्लफ्रेंड ने फेंक दिया था खाना, एक्टर ने सुनाया था अपनी वाहियात डेट का किस्सा

Bollywood Retro: दशकों से हिंदी सिनेमा और अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले अनुपम खेर ने दर्जनों फिल्मों में काम किया है, जिनसे जुड़े कई किस्से आज भी फैंस के बीच अनसुने हैं. इतना ही नहीं, अनुपम खेर की पर्सनल लाइफ से जुड़े भी कई किस्से हैं, जिनके बारे में फैंस नहीं जानते. आज हम आपको उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो उनकी लव लाइफ से जुड़ा है. 

fallback

 

19:32 PM

रिलेशनशिप के दौरान विक्की को 'खड़ूस' बताया करती थीं कैटरीना, बताया- 'सबसे अनरोमांटिक...'

Katrina Kaif Vicky Kaushal: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में शादी की थी और ये जोड़ी अक्सर इंटरव्यू में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की से पूछा गया कि क्या कैटरीना को उनकी कौनसी बात परेशान करती हैं, जिसको लेकर विक्की ने बड़ा मजेदार सा जवाब देते हुए बता.

18:55 PM

एल्विश यादव को मिली बेल तो खुश हुए मुनव्वर फारूकी, बोले - 'मैंने उसके मम्मी-पापा...'

Munawar Faruqui On Elvish Yadav Bail: एल्विश यादव को बेल मिल गई है. जल्द ही वो अपने घर चले जाएंगे. ऐसे में मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो खुशी जाहिर करते दिख रहे हैं. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

18:42 PM

शाहरुख की 'बाजीगर' तो अक्षय कुमार की 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो रही दोबारा रिलीज, क्या है माजरा? 

Retro Film Festival: शाहरुख खान, काजोल और शिल्पा शेट्टी की सुपरहिट क्लासिक फिल्म 'बाजीगर' 31 साल बाद दोबार सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इसके अलाव भी रेट्रो फिल्म फेस्टिवल में कई 90 के दशक की हिट फिल्में हिस्सा लेंगी और सिनेमाघरों में रिलीज होंगी, जिनमें अक्षय कुमार की फिल्म का भी नाम शामिल है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

17:50 PM

कौन है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया? सांप के जहर मामले में एल्विश यादव के बाद इनसे होगी पूछताछ 

Haryanvi Singer Fazilpuria: सांप के जहर तस्करी मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इस समय जेल में हैं, जिनको 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वहीं, अब इस मामले में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि इनका भी इस केस से कनेक्शन है. 

fallback

 

17:30 PM

आखिर कौन हैं तृप्ति डिमरी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट? अक्सर होते हैं एक्ट्रेस संग स्पॉट

Tripti Dimri Boyfriend Name: फिल्म 'एनिमल' का हिस्सा बनने के बाद से तृप्ति डिमरी चर्चा में है. कुछ देर पहले एक्ट्रेस को रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट के साथ देखा गया था. ऐसे में फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर सैम मर्चेंट हैं कौन. आइए जानते हैं उनके बारे में सबकुछ.

17:03 PM

Janhvi Kapoor: पहले नहीं देखा होगा जान्हवी कपूर का ऐसा Video, घुटने के बल चढ़ कर पहुंचीं तिरुपति बालाजी मंदिर

Janhvi Kapoor: अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स और स्टार किड्स के साथ नजर आने वाले ओरी उर्फ ओरहान अवत्रामणी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जान्हवी कपूर और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ नजर आ रही हैं और ये वीडियो तिरुपति बालाजी की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Orhan Awatramani (@orry)

16:11 PM

'शोले' से लेकर 'डर' तक... इन फिल्मों की कहानी में होली के सीन से आए ट्विस्ट; किसी में दिखा सस्पेंस तो किसी में एक्शन

Holi 2024: होली का त्योहार आने में कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में हिंदी सिनेमा और बॉलीवुड का पुराना नाता रहा है. ज्यादातर फिल्मों में होली के त्योहार का सीन आता है ही, जिसके बाद फिल्म की पूरी कहानी ही पलट जाती है. जहां कुछ फिल्मों में होली के सीने के बाद नया सस्पेंस या थ्रिल देखने को मिलता है तो कुछ फिल्मों में एक्शन सीन की शुरुआत हो जाती है. 

fallback

 

15:45 PM

Viral Video: 'हमारी अंकिता A1 है', बहू रानी पर प्यार लुटाती दिखीं विक्की की मम्मी, फैंस हुए हैरान

Ankita Lokhande Mother In Law: अंकिता लोखंडे की सास का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में वो अपनी बहू रानी पर प्यार लुटाती दिख रही हैं.

15:06 PM

7 साल तक दूसरे बच्चे के लिए कोशिश करती रहीं रानी मुखर्जी, बोलीं- 'बेटी को नहीं दे सकी सिबलिंग...'

Rani Mukerji: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने एक हैरान करने वाला खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने सात साल तक दूसरे बच्चे के लिए खूब ट्राई किया, लेकिन अपनी बेटी अदिरा को सिबलिंग नहीं दे पा रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने मिसकैरेज के बारे में भी खुलकर बात की. 

15:05 PM

डांस..रोमांस और मौज-मस्ती, कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट के संगीत की तस्वीरें हैं कमाल

Kriti-Pulkit Sangeet Photos: साल 2024 की शुरुआत से ढेर सारे सितारों की शादी हो रही है. रकुल और जैकी के बाद कृति-पुलकित ने भी शादी कर ली है. कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने कुछ दिन पहले ही फैंस के साथ अपनी शादी वाली फोटोज शेयर की थीं. अब कपल ने संगीत की तस्वीरें साझा कर एक बार फिर लाइमलाइट चुरा ली है.

14:13 PM

Amitabh  Bachchan फिल्म सेट पर हो गए थे चोटिल!

एक सीन, स्टंट के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से कूदे अमिताभ बच्चन, फिर हुआ जो किसी ने नहीं सोचा...  

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'मेजर साहब' के एक सीन के लिए 3 फ्लोर की ऊंचाई से छलांग लगा दी थी. स्टंट के चक्कर में बिग बी चोटिल हो गए थे.  

fallback

 

14:12 PM

Shahid Kapoor का इंटेंस लुक

Shahid Kapoor ने 'देवा' के सेट से शेयर की BTS फोटो, इंटेंस लुक में डायरेक्टर संग आए नजर  

शाहिद कपूर ने 'देवा' सेट से एक  BTS फोटो शेयर की है. फोटो में शाहिद कपूर इंटेंस लुक में डायरेक्टर के साथ दिखाई दे रहे हैं. 

 fallback

 

14:10 PM

Swatantrya Veer Savarkar Twitter Review

रणदीप हुड्डा की मेहनत का दिखा असर, फिल्म को मिले मिक्स रिएक्शन 

रणदीप हुड्डा स्टारर 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' आज यानी 22 मार्च को सिनेमाघरों में आ गई है. 'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले रणदीप हुड्डा की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं. 

fallback

 

09:48 AM

Swatantrya Veer Sawarkar स्पेशल स्क्रीनिंग फोटोज

फ्लावर प्रिंट साड़ी में अंकिता लगीं कमाल, तो आयशा खान ने ब्लैक टॉप में मचाया बवाल; देखें Photos  

स्वतंत्र्य वीर सावरकर' आज यानी 22 मार्च 2024 को सिनेमाघर में दस्तक दे गई है. 'स्वतंत्र्य वीर सावरकर' के सिनेमाघर में आने से पहले बीती रात एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां अंकिता लोखंडे, उनके पति विक्की जैन और आयशा खान का स्टाइलिश अवतार देखने को मिला. 

fallback

 

09:10 AM

मडगांव एक्सप्रेस फिल्म स्क्रीनिंग

ग्रे टॉप में नोरा फतेही ने ढाया कहर, व्हाइट शर्ट में ग्लैमरस लगीं कुशा, 'मडगांव एक्सप्रेस' स्क्रीनिंग में सितारों ने बिखेरा जलवा

'मडगांव एक्सप्रेस' थियेटर में रिलीज हो गई है. इस फिल्म की रिलीज से ठीक एक दिन पहले मुंबई में लेट नाइट स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में फिल्म के स्टारकास्ट के अलावा फिल्म निर्देशक कुणाल खेमू पहुंचे. देखिए इस स्क्रीनिंग की फोटोज. 

fallback

 

 

09:09 AM

महीप कपूर का ग्लैमरस लुक

संजय कपूर की 41 साल की बीवी शॉर्ट ड्रेस में बेटी शनाया पर पड़ीं भारी, लो नेकलाइन में दिए किलर पोज

संजय कपूर की वीबी महीप कपूर (Maheep Kapoor) बेटी शनाया कपूर के साथ अलाना पांडे के वेबी शॉवर फंक्शन में पहुंचीं. इस मौके पर इस मां-बेटी की ये जोड़ी इतने ग्लैमरस लुक में नजर आईं कि फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

 

fallback

08:39 AM

Nora Fatehi क्यों करती हैं कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम?

'अपने आपको तोड़ने नहीं दे सकती...', बॉलीवुड में जीने के लिए नोरा फतेही ने अपनाया तरीका  

नोरा फतेही ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने बताया कि जब  उनके एक्टर फ्रेंड्स के लिए चीजें सही नहीं जाती हैं तो वह डिप्रेशन में चले जाते हैं. लेकिन नोरा ने इस नेगेटिविटी से दूर रहने के लिए एक तरीका अपना लिया है. 

fallback

 

06:40 AM

बॉबी देओल ने की बच्चों की मदद

रील में खूंखार, तो रियल लाइफ में दरियादिल...जानें क्यों Bobby Deol को लोग कह रहे- 'लॉर्ड बॉबी'?  

'एनिमल' के बाद बॉबी देओल का फिल्म 'कंगुवा' में खूंखार लुक देखने को मिलने वाला है. लेकिन 'कंगुवा' से पहले एक्टर के दिल की दरियादिली देखने को मिली है. बॉबी देओल गरीब बच्चों की मदद करते दिखे हैं. 

fallback

 

06:38 AM

अनन्या पांडे का नया लुक

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...बहन के बेबी शावर में मिनी ड्रेस में खूब चमकीं अनन्या पांडे  

अनन्या पांडे की कजिन बहन अलाना पांडे का बेबी शावर बीती शाम यानी 21 मार्च 2024 को हुआ. जहां बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनकी फैमिली पहुंची थी. लेकिन अलाना पांडे के बेबी शावर में होने वाली मासी ने अपने ग्लैमरस अवतार से पूरी लाइमलाइट बटोर ली. 

fallback

 

Trending news