Bollywood News Live: आमिर खान ने एक्स वाइफ संग मनाया 59वां बर्थडे, 'डॉन 3' में करीना कपूर को रिप्लेस कर सकती हैं जाह्नवी!
Advertisement

Bollywood News Live: आमिर खान ने एक्स वाइफ संग मनाया 59वां बर्थडे, 'डॉन 3' में करीना कपूर को रिप्लेस कर सकती हैं जाह्नवी!

Bollywood News in Hindi Live: सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म योद्धा के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि उनके लिए फिल्म में कमांडो के एक्शन सीन्स करना बहुत मुश्किल रहा है. तो वहीं अजय देवगन और आर.माधवन ने छठे दिन भी तगड़ा बिजनेस किया है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी नई फिल्म योद्धा को लेकर चारों तरफ छाए हुए हैं. योद्धा में सिद्धार्थ ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आने वाले हैं. एक्टर ने फिल्म प्रमोशनल इवेंट के दौरान बताया कि एक कमांडो का किरदार करना उनके लिए बहुत मुश्किल रहा है. उन्होंने एक्शन, बॉडी लेंग्वेज, पर्सनैलिटी सभी पर काम करने की कोशिश की है. साथ ही सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें शूट करने के दौरान चोट भी आ गई थी. तो वहीं अजय देवगन और आर माधवन की शैतान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला गई है. शैतान छठे दिन भी अच्छा-खासा बिजनेस कर गई है. योद्धा और शैतान के साथ-साथ शाहरुख खान का नया वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां शाहरुख खान और पॉपुलर सिंगर Ed Shreen, एक्टर का आइकॉनिक पोज करते दिखाई दे रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ... 

14 March 2024
23:35 PM

'मर्डर मुबारक' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे सेलेब्स, सारा दिखीं परी तो करिश्मा का दिखा कूल अंदाज; देखें Photos

Murder Mubarak Special Screening: सारा अली खान और विजय वर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मर्डर मुबारक' काफी समय से चर्चाओं में बनी हैं. फैंस काफी लंबे समय से इसकी रिलीज को लेकर एक्साइटेड थे, जो अब जल्द खत्म होने वाला है. ये फिल्म शुक्रवार, 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं, जिसकी स्पेशल स्क्रीनिंग मुंबई में रखी गई है

fallback

 

22:37 PM

Aahat: वो हॉरर शो जिसे अकेले नहीं देख पाते थे दर्शक, 20 सालों तक शो ने लोगों को डराया; अब यहां देख सकते हैं 

Tv Show Aahat: लोगों के अंदर रोमांस, सास-बहू की लड़ाई, एक्शन और थ्रिलर के साथ-साथ हॉरर कंटेंट भी देखना पसंद आता है. आज के समय में कई हॉरर टीवी शो और फिल्में बन रही हैं, लेकिन 20 साल पहले आए टीवी शो 'आहट' को कोई मात नहीं दे पाया. इस शो ने बहुत लंबे समय तक लोगों को डराया.

fallback

 

22:07 PM

कभी मुस्कुराईं तो कभी घबराईं...भीड़ को देख मां प्रियंका चोपड़ा के सीने से लिपट गईं मालती, जानें क्यों बेटी संग मुंबई आई हैं एक्ट्रेस

Priyanka Chopra In India With Malti: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फैंस की फेवरेट हैं. बेशक वो विदेश में रह रही हैं, मगर फैंस आज भी उनके दीदार से खुश हो जाते हैं. कुछ देर पहले एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ मुंबई पहुंची हैं. महीनों के इंतजार के बाद वो दोबारा भारत लौटी हैं. इस दौरान एयरपोर्ट पर उनके साथ लाडली बेटी मालती मेरी भी दिखाई दी. दोनों मां-बेटी को एक साथ देख फैंस खुशी से झूम गए हैं. आप भी देखें प्रियंका चोपड़ा और मालती मेरी की खास तस्वीरें.

21:58 PM

जब मशहूर म्यूजिक कंपोजर नौशाद को शादी के लिए बनना पड़ा था 'टेलर', ससुराल वालों से बोला था झूठ; घरवाले भी थे अनजान

Bollywood Retro: कई दशकों तक बॉलीवुड पर राज करने वाले म्यूजिक कंपोजर नौशाद आज हमारे बीच मौजूद नहीं हैं, लेकिन उनके गाने आज भी उनकी यादों को ताजा कर देते हैं, लेकिन आज हम उनकी जिंदगी से जुड़ा एक पुराना किस्सा बताने जा रहे हैं, जो प्यार करने वालों का दिल जीत लेगा.

fallback

 

21:22 PM

छोटी उम्र से बिहार की मैथिली ठाकुर ने सुरों से की शिव साधना, प्रधानमंत्री से मिला युवा सम्मान

Maithili Thakur: बिहार की टैलेंटेड सिंगर मैथिली ठाकुर ने हाल ही में जी न्यूज के मैडम सर कार्यक्रम में खास बातचीत में अपने बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे उनके पिता ने उनको पढ़ाई के साथ-साथ गायकी में भी स्पोर्ट किया और उनको आगे बढ़ाया. 

20:51 PM

अभय देओल की इस फिल्म के लिए शाहरुख खान थे इम्तियाज अली की पहली पसंद, इस वजह से नहीं बन पाई बात

Imtiaz Ali: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक इम्तियाज अली ने हाल ही में शाहरुख खान को लेकर एक बड़ा राज खोला है. उन्होंने बताया कि उनकी साल 2005 में आई एक फिल्म के लिए किंग खान उनकी पहली पसंद थे, लेकिन बाद बन नहीं पाई और फिल्म में अभय देओल ने वो किरदार निभाया. 

19:31 PM

नेहा धूपिया का दिखा यूनीक स्टाइल, तो किरण राव नजर आईं क्लासी, देखें सितारों की शानदार Photos

Celebs At Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक करते हुए सितारों को भी देखा जाता है. कुछ समय पहले सामने आई तस्वीरों में भी ढेर सारे सितारे नजर आ रहे हैं. कोई कमाल के मेकअप में दिख रहा है, तो कोई आउटफिट से लाइमलाइट चुराता नजर आया. मगर सभी का लुक बहुत खास है. किरण राव से लेकर नेहा धूपिया तक, कई सितारों को आज कैप्चर किया गया. आप भी देखें शानदार तस्वीरें.

19:15 PM

मीरा चोपड़ा की शादी के दो दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार से दी बधाई, दीदी-जीजा के लिए लिखा पोस्ट

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने मंगलवार, 12 मार्च को रक्षित केजरीवाल से जयपुर में शादी की, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच प्रियंका ने भी शादी के दो दिन बाद बहन मीरा को शादी की बधाई और एक प्यारा सा नोट भी लिखा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

18:43 PM

'दीया और बाती हम' फेम पूजा सिंह कर रही हैं करण शर्मा संग शादी, जानें कब बनेंगे दूल्हा-दुल्हन

Pooja Singh-Karan Sharma Wedding: सुंरभि चंदना के बाद एक और टीवी एक्ट्रेस शादी करने के लिए तैयार है. 'ससुराल सिमर का 2' के करण शर्मा और 'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस पूजा सिंह जल्द ही शादी करने वाले हैं.

18:34 PM

सलमान खान ने 'लापाता लेडीज' का रिव्यू किया और फिर डिलीट कर दिया पोस्ट, जानें आखिर कहां हुई थी गड़बड़ 

Salman Khan: किरण राव और आमिर खान की फिल्म 'लापता लेडीज' 1 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों के साथ-साथ सेलेब्स की बी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. हाल ही में सलमान खान ने भी फिल्म का रिव्यू किया था, लेकिन उन्होंने एक ऐसी गड़बड़ कर दी थी, जिसके चलते वो ट्रोल हो गए और उनको अपना रिव्यू डिलीट करना पड़ा. 

fallback

 

17:56 PM

'मशहूर हस्तियों में खामियां ढूंढना बंद करें...' INA द्वारा गिरफ्तार होने वाली फर्जी खबरों पर भड़कीं Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar: साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमा को लेकर कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि उनको एनआईए ने गिरफ्तार किया था, जिसको लेकर अब एक्ट्रेस की ओर से कड़ी प्रतिक्रिया आई है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी दर्ज करवाते हुए फेक न्यूज की आलोचना की. 

17:45 PM

अमृता ने बच्चों को अकेले पाला, अब बेटी सारा अली खान बोलीं- कोई कुछ नहीं करने वाला
सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे छोटे थे, तब दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद अमृता ने अकेले रहकर बच्चों को पाला. आज के समय में सारा अली खान बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इस बीच उन्होंने सिंगर मदर, पैरेंट्स को लेकर रिएक्ट किया है.

17:14 PM

'3 इडियट्स' की गरीब मां की बेटी है बेहद ग्लैमरस, अमरदीप झा ने नाजों से पाला है लाडली को; देखिए तस्वीरें

3 Idiots Fame Amardeep Jha Daughter Shriya Jha: आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' सभी ने देखी होगी. उसमें रमन जोशी की गरीब मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमरदीप झा खुद एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन उनकी बेटी श्रिया झा भी अपनी मां से कुछ कम नहीं है. 

fallback

 

16:34 PM

'मैं जया बच्चन से बेहतर हूं', पैप्स के सामने ये क्या कह गईं मौसमी चटर्जी? मिनटों में वायरल हो गया वीडियो

Moushumi Chatterjee On Jaya Bachchan: मौसमी चटर्जी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो जया बच्चन पर तंज कसती दिखाई दे रही हैं. आप भी देखें एक्ट्रेस का पूरा वीडियो और जानें आखिर मामला क्या है.

16:14 PM

'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' आउट, नोरा फतेही और दिव्येंदु की जोड़ी दिखी कमाल

Madgaon Express Song Not Funny: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की अपकमिंग कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' रिलीज हो चुका है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में गाना तेजी से वायरल हो चुका है. क्या आपने सुना? 

15:34 PM

अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, बोले - 'सब खत्म होने वाला है...'

Amitabh Bachchan: अश्विन नाग द्वारा निर्देशित 'कल्कि 2898 एडी' में साउथ सुपरस्टार प्रभास के अलावा दीपिका पोदुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. हाल ही में बिग बी ने अपने आधिकारिक ब्लॉग टम्बलर पर फिल्म से जुड़ा एक बड़ा अपडेट शेयर किया है. 

15:06 PM

Bhaiyya Ji Film: 'भैया जी' में धमाकेदार अंदाज में दिखने वाले हैं मनोज बाजपेयी, पोस्टर देख डबल हुई फैंस की एक्साइटमेंट

Manoj Bajpayee Bhaiyya Ji Film News Poster: मनोज बाजपेयी की अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' का नए पोस्टर आउट हो गया है. मूवी में अभिनेता का किरदार बहुत ही अनोखा होने वाला है. आइए जानते हैं भैया जी' से जुड़े सारे अपडेट.

14:42 PM

Interview: फिल्मों की कॉन्ट्रोवर्सी पर बोलीं अदा शर्मा- विवाद से डरना है तो फिल्में करना ही छोड़ दो
Adah Sharma Interview: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा बैक टू बैक नए प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं. सालभर के अंदर वह अब तीसरी फिल्म ला रही हैं 'बस्तर'. इस सिलसिले में उन्होंने जी न्यूज के साथ खास बातचीत की. जहां उन्होंने फिल्मों, विवाद, रोल से लेकर कामकाज को लेकर तमाम बातें शेयर की. पढ़िए अदा शर्मा का इंटरव्यू.

14:42 PM

एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने शेयर की गोद भराई की तस्वीरें, नन्हे मेहमान का बेसब्री से कर रहीं इंतजार
टीवी एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने कुछ समय पहले ही प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. वह शादी के दो साल बाद पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. ऐसे में अब उन्होंने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं जहां उनके पति और फैमिली नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में गोदभराई को लेकर प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. चलिए दिखाते हैं प्रेग्नेंट प्रिया मलिक की तस्वीरें.

14:03 PM

रामानंद सागर की 'रामायण' में 'हनुमान' नहीं बनना चाहते थे दारा सिंह, कहा था- 'लोग हंसेंगे, क्योंकि मैं...'   

रामानंद सागर के रामायण शो में दारा सिंह ने भगवान हनुमान का किरदार निभाने के लिए पहले मना कर दिया था. दारा सिंह का कहना था कि वह इस उम्र में यह रोल नहीं कर सकते क्योंकि लोग उनपर हंसेंगे. 

fallback

 

14:02 PM

Alia Bhatt को 'RRR-बाहुबली' बनाने वाले एसएस राजामौली से मिली खास सलाह, कहा- 'फिल्में नहीं भी चलीं...'  

आलिया भट्ट का जन्म 15 मार्च 1993 में हुआ था. एक्ट्रेस अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने जा रही हैं. आलिया भट्ट के बर्थडे से पहले उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जहां एक्ट्रेस एसएस राजामौली से मिली सलाह का जिक्र करती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

13:42 PM

एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने शेयर की गोद भराई की तस्वीरें, नन्हे मेहमान का बेसब्री से कर रहीं इंतजार
टीवी एक्ट्रेस प्रिया मलिक ने कुछ समय पहले ही प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. वह शादी के दो साल बाद पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. ऐसे में अब उन्होंने बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं जहां उनके पति और फैमिली नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में गोदभराई को लेकर प्यारा सा कैप्शन भी लिखा. चलिए दिखाते हैं प्रेग्नेंट प्रिया मलिक की तस्वीरें.

12:53 PM

इतने करोड़ में हुआ था सैफ अली खान-अमृता सिंह का तलाक, कैसा है सारा का 15 साल बड़ी 'मां' करीना संग रिश्ता
सैफ अली खान और अमृता सिंह का रिश्ता 13 साल तक चला. साल 2004 में आते आते दोनों का तलाक हो गया. अक्सर लोग सर्च करते हैं कि आखिर सैफ ने तलाक के बाद पूर्व पत्नी को एलिमनी के तौर पर कितने रुपये दिए. आखिर आज सैफ की दोनों परिवारों में कैसा रिश्ता है. चलिए बताते हैं आखिर अमृता सिंह और सैफ के बारे में डिटेल.

 

12:52 PM

'डॉन 3' में जान्हवी कपूर लगा सकती हैं तड़का, करीना कपूर को रिप्लेस कर आइटम नंबर से उड़ाएंगी होश!
'डॉन 3' को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जहां बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी की फिल्म में जान्हवी कपूर की एंट्री हो सकती है. चलिए बताते हैं आखिर 'डॉन 3' को लेकर क्या नई बात सामने आई है.

11:59 AM

बॉलीवुड डेब्यू से पहले इन टीवी शोज में दिखीं उर्फी जावेद, बनीं संस्कारी बहू  

अतरंगी फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहने वालीं उर्फी जावेद अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. उर्फी जावेद, जल्द ही एकता कपूर की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' में दिखाई देने वाली हैं. उर्फी जावेद की एंट्री ऑफिशियली एकता कपूर ने अनाउंस कर दी है, लेकिन क्या आप जानते हैं अतरंगी फैशन की क्वीन उर्फी कई टीवी शोज में संस्कारी बहू बन चुकी हैं. 

fallback

 

10:52 AM

एक्टिंग करते-करते प्यार, रिएलिटी शो पर प्रपोज...कुछ ऐसी है पॉवर कपल की लव स्टोरी  

सरगुन मेहता और रवि दुबे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के पॉवर कपल्स में से एक हैं. सरगुन और रवि ने सिर्फ रोमांस ही नहीं करियर को लेकर भी कपल गोल्स देते हैं.  

fallback

 

10:08 AM

Anupamaa Spoiler Alert: श्रुति-आद्या के पास पहुंचा अनुज, अनुपमा को मिला नया मौका!  

अनुपमा सीरियल के आज के एपिसोड में अनुज, श्रुति और आद्या के पास इंडिया पहुंच जाएगा. तो वहीं अनुपमा को नया मौका मिलेगा, जिससे वह खुश हो जाएगी.

fallback

 

 

09:12 AM

टैलेंट शो से बदली 'तकदीर', दिलीप कुमार की बहन बनकर मिली पॉपुलैरिटी; 30 फिल्मों में बनीं 'मां' 

दिग्गज एक्ट्रेस फरीदा जलाल का जन्म 14 मार्च 1949 में दिल्ली में हुआ था. फरीदा जलाल ने महज 16 साल की उम्र में अपना फिल्मी डेब्यू कर लिया था. 

fallback

 

 

08:19 AM

पेट पर बर्न मार्क्स, फिर भी जिम में पसीना बहा रहीं सारा; Video पर आए तरह-तरह के रिएक्शन  

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में सारा अली, पेट पर बर्न मार्क्स होने के बावजूद जिम में पसीना बहाती दिखाई दे रही हैं. सारा अली के इस  वीडियो पर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं.  

07:17 AM

Kiran Rao की 'लापता लेडीज' देख Salman Khan ने बांधें तारीफों के पुल, बोले- 'कब काम करोगी मेरे साथ...'  

सलमान खान ने किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' फाइनली देख डाली है. लापता लेडीज देखने के बाद सलमान ने अपना रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जहां एक्टर ने किरण  राव की तारीफों में पुल बांधे हैं. 

06:45 AM

आंखों में चमक, चेहरे पर मुस्कान...पिंक-येलो सूट पहन देसी गर्ल बनीं ईशा; ढोल पर नाचती आईं नजर  

बिग बॉस 17 के बाद ईशा मालवीय घर-घर में फेमस हो गई हैं. महज 19 साल की ईशा मालवीय के लुक्स और एक्टिंग स्किल्स की लोग तारीफें करते नहीं थकते हैं. हाल में ईशा मालवीय पंजाबी फिल्म जट्ट नू चुड़ैल टकरी की स्क्रीनिंग में शामिल हुई थीं. जहां सूट में देसी गर्ल बनकर ईशा मालवीय ने खूब लाइमलाइट बटोरी. 

fallback

06:43 AM

शाहरुख खान ने Ed Sheeran को सिखाया आइकॉनिक पोज, फराह खान ने दिखाई 'हिट मोमेंट' की झलक  

Shah Rukh Khan-Ed Sheeran: शाहरुख खान और एड शीरन का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर फराह खान ने शेयर किया है. जहां शाहरुख खान अपना आइकॉनिक पोज एड शीरन को सिखाते नजर आ रहे हैं.  

Trending news