Bollywood News Live: सलमान खान की सुरक्षा में चूक, गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2024 विनर्स का ऐलान, लक्षदीप टूरिज्म के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स
Advertisement
trendingNow12048713

Bollywood News Live: सलमान खान की सुरक्षा में चूक, गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2024 विनर्स का ऐलान, लक्षदीप टूरिज्म के सपोर्ट में उतरे सेलेब्स

Bollywood News Live Updates: बॉलीवुड एक्टर्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 22 जनवरी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. तो वहीं सलमान-अक्षय कुमार समेत कई सितारों ने लक्षद्वीप टूरिज्म को स्पोर्ट किया है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi Live: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां 22 जनवरी को अयोध्या जाएंगी. राम मंदिर के समारोह में हिस्सा लेने वाले सितारों की लिस्ट में अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम भी जुड़ गया है. सेलेब कपल को रविवार की शाम राम मंदिर समारोह का निमंत्रण मिला है. वहीं लक्षद्वीप टूरिज्म को बढ़ाने के लिए सलमान खान, अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड सितारों ने मोर्चा खोल दिया है. लक्षद्वीप टूरिज्म को लेकर अलग-अलग तरह से बॉलीवुड सितारे बात कर रहे हैं. कोई लक्षद्वीप की खूबसूरत तस्वीरें डालकर इंडियन आइलैंड को एक्सप्लोर करने की बात कह रहा है तो कोई सीधा मालदीव वर्सेज लक्षद्वीप की चर्चा का हिस्सा बन रहा है...इसी तरह से बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

08 January 2024
21:08 PM

Ira-Nupur Mehendi: दुल्हन को छोड़ दूल्हे राजा नुपुर शिखरे ने इस हसीना के साथ लगाए ठुमके, कोहनी तक मेहंदी लगाए आयरा से नहीं हुआ डांस

Ira-Nupur Mehnedi: आयरा खान की मेहंदी की फोटो के बाद वीडियो भी सामने आने शुरू हो गए हैं. वीडियो में आयरा और नुपुर के साथ सभी गेस्ट भी जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं.

18:52 PM

Shahid Kapoor: शाहिद कपूर से नहीं बर्दाश्त होता वाइफ के बिना एक भी मिनट, वॉलपेपर पर भी लगाई है मीरा की खूबसूरत फोटो

Shahid Kapoor & Mira Rajput: शाहिद कपूर ने अपने फोन के वॉलपेपर पर वाइफ मीरा राजपूत के साथ फोटो लगाई है. हाल ही में स्पॉट हुए एक्टर जैसे ही गाड़ी में बैठे पैपराजी ने उनका वॉलपेपर कैप्चर कर लिया. आप भी देखिए खूबसूरत वीडियो.

18:51 PM

Deepika Padukone Viral Video: दीपिका ने फैन को खिलाया अपने हाथ से केक, वीडियो देख फैंस ने एक्ट्रेस को कहा बेस्ट, देखें वीडियो

Deepika Padukone Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने बर्थडे मनाया है. दीपिका पादुकोण फैंस की फेवरेट हैं. ऐसे में उन्हें बर्थडे के बाद जैसो ही एयपोर्ट पर देखा गया, एक फैन केक लेकर एयरपोर्ट पहुंच गया. दीपिका ने भी फैन के साथ बहुत अच्छे से ट्रिट किया और खुद उसे अपने हाथ से केक खिलाया.

18:49 PM

Nysa Devgan Pictures: काजोल ने लुटाया अपनी लाडली बेटी पर प्यार, पिंक रंग के लहंगे में कहर ढा रही हैं न्यासा

Nysa Devgan Pictures: बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ उनके बच्चे भी अक्सर इंटरनेट पर छाए रहते हैं. खासतौर पर काजोल की बेटी न्यासा अक्सर इंटरनेट पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. आज काजोल ने न्यासा की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद से व एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. न्यासा ने फोटोज में लहंगा पहना हुआ है और बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. आप भी देखिए न्यासा की कहर ढाती फोटोज और जानिए कि इस लहंगे को किसने डिजाइन किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

18:41 PM

एक्टर रणदीप हुड्डा को मिला राम मंदिर उद्घाटन समारोह का निमंत्रण, प्राण प्रतिष्ठा सेरेमनी में होंगे शामिल

अयोध्या के राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए रणदीप हुड्डा को भी इनविटेशन मिल चुका है. वह अब प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे. ANI के मुताबिक, 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर के कार्यक्रम में रणदीप हुड्डा भी शामिल होंगे. अब तक अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, अरुण गोविल से लेकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को निमंत्रण मिला है.

 

18:22 PM

सुनील ग्रोवर संग 'सनफ्लावर 2' में कॉमेडी का तड़का लगाएंगी अदा शर्मा, बोलीं- अब एक्शन और ड्रामा का टाइम खत्म

अदा शर्मा, जिन्हें 'द केरल स्टोरी' की वजह से घर घर में पहचान मिली. वह अब नए प्रोजेक्ट की तैयारियों में जुट चुकी हैं. जी हां, ड्रामा और एक्शन के बाद वह अब कॉमेडी अंदाज में नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने सुनील ग्रोवर की सीरीज “सनफ्लावर सीजन 2” की टीम को जॉइन किया है. इस बार दोनों मिलकर इस सीरीज में तड़का लगाने वाले हैं.

17:26 PM

8 साल छोटे डायरेक्टर के प्यार में पड़ गई थीं फराह खान, इस वजह से 43 साल की उम्र में बनी थीं मां

बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर फराह खान को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. वह उन चुनिंदा फीमेल डायरेक्टर में से एक हैं जिन्होंने उस समय इंडस्ट्री में काम किया जब इस क्षेत्र में मुश्किल से ही औरतें देखने को मिलती थीं. काम के साथ फैमिली को कैसे संभालना है ये फराह खान से बेहतर कोई नहीं समझ सकता है. वो फराह, जिनके सिर से पिता का साया बहुत छोटी उम्र में उठ गया था. जिनके पास पिता के अंतिम संस्कार के पैसे तक नहीं थे. जैसे तैसे सलमान खान के पिता सलीम खान से पैसे उधार लेकर पिता को अतिम विदाई दी और परिवार को संभाला. ऐसी दमदार और मजबूत फराह खान ने मां बनने के लिए भी काफी स्ट्रगल किया था. आइए फराह खान के बर्थडे पर उनके इस दर्द से आपको रूबरू करवाते हैं.

16:29 PM

Lakshadweep vs Maldives को लेकर रणवीर सिंह ने कर दी इतनी बड़ी गलती, लोगों ने ऐसा लताड़ा कि डिलीट करना पड़ा पोस्ट

जबसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप दौरे की तस्वीरें सामने आई हैं, तबसे सोशल मीडिया पर एक नई बहस छिड़ गई है. लोग मालदीव और लक्षद्वीप की तुलना करने लगे हैं. इस फेरे में बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन भी देखने को मिला. सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर कई सेलेब्स ने इंडियन टूरिज्म को बढ़ावा देने की बात कही. जब से लक्षद्वीप और मालदीव की बहस शुरू हुई है तो कुछ लोगों ने सेलेब्स को ट्रोल किया. लोगों का कहना है कि सेलेब्स का दूसरा घर मालदीव था, वह अक्सर वेकेशन के लिए भारतीय तटों को नहीं बल्कि विदेश को चुनते हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बुरा फंस गए हैं.

 

15:43 PM

'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर देखने के लिए प्लेटफॉर्म ने दिया है गच्चा, जानिए क्या है कंडीशन

गोल्डन ग्लोब 2024 अवॉर्ड में 'ओपेनहाइमर' फिल्म का दबदबा रहा. फिल्म ने बेस्ट फिल्म से लेकर कई कैटगरी में अवॉर्ड झटके. इसी के साथ यूजर्स सर्च कर रहे हैं कि आखिर कब और कैसे इस हॉलीवुड फिल्म को वह देख सकते हैं. तो चलिए जानिए 'ओपेनहाइमर' को ओटीटी पर कैसे देखें.

15:15 PM

रकुल प्रीत सिंह की शादी में होंगे सख्त रूल, मेहमानों को नहीं होगी फोन रखने की इजाजत

 रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को लेकर नया अपडेट सामने आया है. जहां दोनों अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखने वाले हैं. चर्चा है कि दोनों फरवरी में सात फेरे ले सकते हैं. आइए बताते हैं दोनों की शादी की डिटेल.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

14:44 PM

बॉलीवुड के 'बैड ब्वॉय' को जब पड़े एक साथ 3 थप्पड़, बना लिया बॉलीवुड छोड़ने का मन; जानें पूरा किस्सा  

फिल्म मवाली के सेट पर शक्ति कपूर को एक बाद एक तीन थप्पड़ पड़े थे. जिसके बाद बॉलीवुड के बैड ब्वॉय ने बॉलीवुड छोड़ने का मन बना लिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर पूरा फिल्मी किस्सा क्या है.

fallback

 

 

14:43 PM

रामानंद सागर की 'रामायण' का शूट चला था 550 दिन, एक एपिसोड को बनाने में आती थी इतने लाख की लागत!  

रामानंद सागर के पौराणिक सीरियल के कई किस्से अक्सर ही सुनने को मिलते रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं उस दौर में पौराणिक सीरियल के एक एपिसोड को बनाने का कितना खर्चा आया था?  

fallback

 

13:58 PM

आलिया भट्ट की नीली ड्रेस की कीमत सुन दिल-दिमाग सब रह जाएगा सुन, इतने में तो IPhone 15 Pro Max खरीद लेते

आलिया भट्ट अक्सर अपने लुक और ड्रेसिंगसेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल में ही वह एनिमल की सक्सेस पार्टी में नजर आईं. जहां ब्लू रंग की ड्रेस में वह कहर ढाती नजर आईं. लेकिन इस ड्रेस की कीमत सुन आपको 440 वॉल्ट का झटका लग सकता है. आइए दिखाते हैं इस ड्रेस की कीमत.

 

13:24 PM

सलमान खान की सुरक्षा में चूक, फार्म हाउस में जबरन घुसे दो युवक

Salman khan Security Breach: सलमान खान की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. जहां दो युवक खुद को एक्टर का फैन बताकर जबरदस्ती पनवेल फार्महाउस में घुसने लगे. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

12:51 PM

सितारे एयरपोर्ट पर: ब्लैक कैजुअल लुक में पति रणवीर संग नजर आईं दीपिका, तो अगस्तय नंदा ने भी खूब दिखाया स्टाइल  

बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ही ऑन रहता है. फिर चाहे वह किसी पार्टी में नजर आएं या फिर एयरपोर्ट पर. हाल ही में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह समेत कई सेलेब्स एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए और अपने कैजुअल लुक से सोशल मीडिया की सारी लाइमलाइट बटोर ले गए. 

fallback

 

12:49 PM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के सामने फूट-फूटकर रोया अनुज, क्या यही था अमेरिका के सफर का ट्विस्ट?  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनुज पुरानी बातों को लेकर परेशान सड़क पर घूमता दिखाई देगा. वहीं अनुपमा भी नौकरी से निकाले जाने के बाद दर-दर भटक रही होगी. तभी अनुज को अनुपमा के पास होने का अहसास होगा और वह फूट-फूटकर रोता दिखाई देगा. 

fallback

 

12:48 PM

परमाणु बम बनाने वाले साइंटिस्ट की कहानी...गीता से कनेक्शन; यूं ही नहीं Oppenheimer बनी हॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म  

81वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में ओपेनहाइमर को बेस्ट पिक्चर-ड्रामा कैटेगरी में अवार्ड मिला है. ओपेनहाइमर साल 2023 की मोस्ट चर्चित हॉलीवुड फिल्म रही है. इस फिल्म में परमाणु बम बनाने वाले साइंटिस्ट की कहानी दिखाई गई है.  

fallback

 

12:37 PM

इधर आलिया पर भारी पड़ीं 18 साल की राशा, उधर 'भाभी' तृप्ति डिमरी ने रणबीर की 'बहन' को किया फेल

Animal Success Party: 'एनिमल' की सक्सेस पार्टी में कई हसीनाओं ने तड़का लगाया. यहां आलिया भट्ट, सलोनी बत्रा, तृप्ति डिमरी पर 18 साल की राशा थडानी भारी पड़ गई. मालूम हो, तृप्ति फिल्म के बाद से काफी पॉपुलर हुई हैं. आइए दिखाते हैं इन हसीनाओं की तस्वीरें.

12:26 PM

Koffee With Karan 8 Promo: चाचा ससुर पर रहा है नीतू कपूर का क्रश तो जीनत अमान वो फनी किस्सा, शो में खुलेंगे राज

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' का नया प्रोमो सामने आ चुका है. जहां इस बार पता चल गया है कि आखिर स्पेशल गेस्ट कौन होने वाला है. जी हां, इस बार अपने अपने जमाने में धाक जमाने वाली नीतू कपूर और जीनत अमान नजर आने वाली हैं. नीतू तो पहले भी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. इस बार दोनों साथ में फिल्मों और पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्सों को शेयर करेंगी. 'कॉफी विद करण 8'के प्रोमो में तो नीतू कपूर, जीनत अमान को स्टाइल और सेक्सीनेस की दुकान कहती हैं तो अपने क्रश का भी खुलासा करती हैं. आइए दिखाते हैं दोनों का ये खास प्रोमो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

 

12:00 PM

पहली बार वाणी कपूर के साथ अजय देवगन डालेंगे 'रेड 2', इस दिन होगी रिलीज

 

 

 

 

10:56 AM

Ram Mandir Ayodhya: पीएम मोदी हुए 'अयोध्या में जयकारा गूंजे' भजन के मुरीद, सोशल मीडिया पर की जमकर तारीफ

 

 

 

 

 

 

10:06 AM

Animal की सक्सेस पार्टी में रणबीर संग दे रही थीं आलिया पोज, फिर अचानक स्टेज से गईं उतर; पर Video देख फैंस बांध रहे तारीफों के पुल  

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की एनिमल सक्सेस पार्टी से एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो को देख आलिया और रणबीर की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं आखिर वायरल वीडियो में क्या है.  

fallback

 

08:42 AM

Batman-Peaky Blinders से मिली पहचान, Oppenheimer ने बनाया बेस्ट एक्टर, जानें Cillian Murphy के बारे में सबकुछ  

हॉलीवुड फिल्म ओपेनहाइमर के लिए सिलियन मर्फी को बेस्ट एक्टर अवार्ड मिला है. बैटमैन फ्रेंचाइजी, इंसेप्शन और पीकी ब्लाइंडर्स जैसी फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके सिलियन मर्फी के बारे में यहां जानते हैं कुछ बातें... 

fallback

 

08:35 AM

Kiara Advani: सिंपल टॉप-पैंट पहन घर से निकलीं कियारा, स्माइल से एयरपोर्ट लुक में लगाया ग्लैमर का तड़का; Photos वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं. इस बार एक्ट्रेस के ग्लैमरस लुक नहीं बल्कि एक सिंपल एयरपोर्ट लुक ने चर्चाओं में जगह बना ली है. हाल ही में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं, जहां से उनकी कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

 

07:59 AM

Golden Globe Awards 2024 Winners: सिलियन मर्फी बने बेस्ट एक्टर, इसे मिले बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट 

सिलियन मर्फी को ओपेनहाइमर के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है. ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके जानें सभी विनर्स के नाम. 

07:51 AM

Golden Globe Awards 2024- रॉबर्ट डाउनी को मिला ओपेनहाइमर के लिए अवार्ड 

06:48 AM

Golden Globe Awards 2024 Winners: रॉबर्ट डाउनी को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर अवार्ड, यहां देखें विनर्स की पूरी लिस्ट   

81वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में ओपेनहाइमर और बार्बी का डंका बजता दिखाई दिया है. बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर फिल्म ओपेनहाइमर से हैं तो बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का खिताब द होल्डओवर्स से हैं. आइए, यहां जानते हैं सभी विनर्स के नाम. 

fallback

 

06:47 AM

Golden Globe Awards 2024: 'बॉर्बी-ओपेनहाइमर' का है इस साल दबदबा, जानें कौन-कौन रेस में शामिल?  

गोल्डन ग्लोब अवार्ड 2024 में बार्बी और ओपेनहाइमर का दबदबा देखने को मिलने वाला है. इस साल भारत को गोल्डन ग्लोब अवार्ड में कोई नॉमिनेशन नहीं मिला है.  

fallback

 

Trending news