Bollywood News Live: राहा की मम्मी आलिया ने दिखाई वेकेशन की तस्वीरें, उधर प्लेन क्रैश में हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टन ऑलिवर की मौत
Advertisement

Bollywood News Live: राहा की मम्मी आलिया ने दिखाई वेकेशन की तस्वीरें, उधर प्लेन क्रैश में हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टन ऑलिवर की मौत

Bollywood News Live Updates: आयरा खान और नुपुर शिखरे फैमिली संग ट्रेडिशनल शादी के लिए उदयपुर पहुंच गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयरा खान और नुपुर की उदयपुर के एक लग्जरी होटल में शादी होने वाली है. तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भूलैया 3 की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi Live: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी गॉसिप गलियारों का मोस्ट चर्चित विषय बन गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब आयरा खान औऱ नुपुर शिखरे की ट्रेडिशनल शादी रीति-रिवाजों के साथ राजस्थान, उदयपुर के एक लग्जरी होटल में होने वाली है. शादी के लिए आमिर खान अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच भी चुके हैं. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन एक बार फिर से हंसा-हंसाकर डराने के लिए आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि कार्तिक आर्यन मार्च 2024 में भूल भूलैया 3 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. आयरा खान की शादी और कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 के साथ ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों पर एक नया अफडेट सामने आया है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

06 January 2024
19:58 PM

आलिया भट्ट ने शेयर की न्यू ईयर वाली तस्वीरें, बिकिनी में फुल एन्जॉय करती नजर आईं राहा की मम्मी

आलिया भट्ट ने आखिरकार अपने न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीरें की शेयर की हैं. जहां वह अलग अलग मूड वाली मिरर सेल्फी फैंस के साथ दिखा रही हैं. आलिया के साथ वेकेशन पर पति रणबीर कपूर और बेटी राहा भी गए थे. मगर इन तस्वीरों में दोनों ही गायब हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

 

19:51 PM

Happy Birthday Bipasha Basu: मलाइका अरोड़ा के साथ मिलकर ये काम भी करती हैं बिपाशा बसु, इस बात से खौंफ खाती हैं 'लेडी गुंडा'

एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की लवलाइफ काफी सुर्खियों में रहती थीं. उनका जॉन अब्राहम से लेकर डिनो मोरियो के साथ सीरियस रिलेशनशिप रहे हैं. मगर प्यार में एक्ट्रेस को कई धोखे झेलने पड़े. लेकिन बिपाशा के सात जन्मों के हमसफर बने करण सिंह ग्रोवर. अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी है देवी. 44 साल की हो चुकीं बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में चलिए आपको उनके बारे में वो सब किस्से बताते हैं जो लोग गूगल पर अक्सर सर्च करते हैं. जैसे बिपाशा बसु के एक्स, बिजनेस से लेकर डर के बारे में.

17:37 PM

सलमान खान के चाहने वालों... अब OTT पर Tiger 3 देखने के लिए हो जाओ तैयार, इस प्लेटफॉर्म पर दहाड़ेगा 'शेर'

सलमान खान की दिवाली धमाका आखिरकार ओटीटी पर भी तहलका मचाने आ रही है. ओटीटी प्लेटफॉर्म ने Tiger 3 की डिजिटल रिलीज का ऐलान कर दिया है. जिसके बाद साफ हो गया है कि दर्शक कैसे घर बैठे 'टाइगर 3' का लुत्फ उठा पाएंगे. मालूम हो, सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में इस बार इमरान हाशमी की एंट्री भी हुई है, जिन्होंने विलेन बनकर फिल्म में तड़का लगाया था. तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं कैसे आप 'टाइगर 3' को ओटीटी पर देख सकेंगे.

 

16:29 PM

कभी बुटीक पर तो कभी होटल में काम कर Rupali Ganguly ने किया गुजारा, 9 बार ऑडिशन के बाद बनीं 'अनुपमा'

टीवी सीरियल्स देखना पसंद करते हैं तो 'अनुपमा' शो जरूर देखा होगा. टीवी इंडस्ट्री पर कई सालों से ये शो राज कर रहा है. ऐसा शो जिसने ये साबित किया कि जरूरी नहीं कि 25-30 साल की एक्ट्रेस की लीड भूमिका अदा कर सकती है. इस शो के मेकर्स का नया आइडिया लोगों को पसंद आया. 'अनुपमा'के रूप में रूपाली गांगुली के करियर को नया जीवनदान मिला. लेकिन क्या आप जानते हैं राजन शाही के सीरियल में काम हासिल करने के लिए एक्ट्रेस ने कितने पापड़ बेले थे. कैसे 7 साल की उम्र से 46 साल की रूपाली गांगुली काम करती आ रही हैं. चलिए 'टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस' सीरीज में आपको आज रूपाली गांगुली की कहानी से रूबरू करवाते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

15:46 PM

Raid 2 Release Date: नवंबर में अजय देवगन की 'रेड 2' का भौकाल, फर्स्ट लुक पोस्टर को देख फैंस हुए बेकरार 

साल 2018 में आई 'रेड' ने धमाकेदार बिजनेस दिया था और अजय देवगन की फिल्मोग्राफी में दम भर दिया था. इस चलते एक्टर ने इसके सीक्वल को हरी झंडी दी थी. अब 'रेड 2' का ऑफिशियल ऐलान हो गया है. मेकर्स ने इसका फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है. साथ ही अजय देवगन की फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है. इस सीक्वल में एक बार फिर अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर गर्दा उड़ाने वाले हैं. आइए बताते हैं 'रेड 2' का लेटेस्ट अपडेट.

 

15:44 PM

Opinion: अरबाज से तलाक, अर्जुन से रिलेशन; सिर्फ इतनी नहीं है मलाइका की लाइफ, चच्चा ये भी तो जान लो

सुपरमॉडल मलाइका अरोड़ा को अक्सर अपने रिलेशनशिप स्टेट्स की वजह से जाना जाता है. अक्सर उनके रिलेशनशिप, तलाक या फिर ब्रेकअप को लेकर तरह तरह की खबरें आती हैं. मगर मलाइका वो नाम और पर्सनैलिटी हैं जो खुद में काफी हैं. जिन्हें किसी सहारे की जरूरत नहीं है. पढ़िए मलाइका अरोड़ा के कामकाज और उपलब्धियों के बारे में.

15:14 PM

रील ही नहीं रियल लाइफ हीरो भी हैं 'एनिमल' फेम एक्टर Manjot Singh, सुसाइड कर रही लड़की की ऐसे बचाई जान

Animal Fame Actor Manjot Singh: रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में नजर आ रहे मनजोत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद फैंस के मुंह से भी एक ही बात कह रहे हैं ये तो रील नहीं रियल लाइफ हीरो भी है. 

14:04 PM

इधर रोहित शेट्टी की पुलिस तो उधर मनोज बाजपेयी की 'किलर सूप', कौन पड़ा किसपर भारी, इसी महीने भिड़ेंगी दोनों टीम

इस महीने जनवरी में कई बड़ी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर दस्तक देने वाली हैं. इनमें से दो बड़े नाम हैं किलर सूप और इंडियन पुलिस फोर्स. इन दोनों टीमों की लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आई हैं. आइए एक एक करके आपको दिखाते हैं.

13:42 PM

'तुम्हारी आखिरी फिल्म हो सकती है...', वहीदा रहमान की  'ना' सुनकर इतना भड़के डायरेक्टर, गुस्से में कर डाला पैकअप! 

फिल्म सोहलवां साल के एक सीन के लिए एक्ट्रेस वहीदा रहमान ने रिवीलिंग कपड़े पहनने से डायरेक्टर को मना कर दिया था. वहीदा की ना सुनने के बाद डायरेक्टर आग बबूला हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस से कहा जिस तरह से तुम्हारी शर्ते हैं यह तुम्हारी आखिरी फिल्म हो सकती है....! 

fallback

 

13:31 PM

Surbhi Jyoti Marriage: मार्च में शादी नहीं कर रही हैं सुरभि ज्योति, 'नागिन 3' एक्ट्रेस की कुछ और है प्लानिंग

'नागिन 3' एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. हाल में ही खबरें आई थीं कि एकता कपूर की चहेती एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इस साल मार्च में शादी के बंधन में बंध सकती हैं. मगर अब नया अपडेट सामने आया है. जिसमें कहा गया है कि सुरभि ज्योति इस साल मार्च में बिजनसमैन सुमित सूरी संग शादी नहीं करेंगी. बल्कि उनकी प्लानिंग तो कुछ और है. आइए बताते हैं आखिर सुरभि ज्योति की शादी को लेकर क्या अपडेट है.

 

12:53 PM

प्लेन क्रैश में क्रिश्चियन ओलिवर का निधन, दो बेटियों की भी चली गई जान, वीडियो देख पसीज उठेगा कलेजा

हॉलीवुड जगत से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. मशहूर एक्टर क्रिश्चियन ओलिवर का निधन हो गया है. प्राइवेट प्लेन क्रैश होने के चलते एक्टर की मौत हो गई है. इस हादसे में क्रिश्चियन ओलिवर की दो नन्ही बेटियों की भी मौत हो गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी सामने आया है जिसे देख फैंस का दिल दहल गया है.

12:51 PM

राजस्थान बना बॉलीवुड की शादियों का डेस्टिनेशन, आयरा ही नहीं इन सेलेब्स ने भी रचाई शाही अंदाज में शादी!  

आमिर खान की लाडली आयरा खान से पहले कई सेलेब्स ने राजस्थान में शादी की है. राजस्थान बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर देश-विदेश के बड़े बिजनेस फैमिलीज की शादियों का गवाह बन चुके है. आइए, यहां जानते हैं किन-किन सेलेब्स ने अपनी शादी के लिए रॉयल राजस्थान चुना है. 

fallback

 

12:51 PM

Shilpa Shetty Dress: 48 साल की शिल्पा शेट्टी के आगे हैं सब पानी कम, 6 घंटे के अंदर बदले 2 लुक, आपको कौन-सा लगा जहर?

शिल्पा शेट्टी अपने लुक और फिटनेस की वजह से खासा चर्चा में रहती हैं. इस बार तो उन्होंने कहर ही ढा दिया है. चंद घंटों में दो अलग अलग लुक कैरी किए. चलिए आपको दिखाते हैं शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें. आप खुद ही तय कीजिए आपको कौन सा लुक और अंदाज एक्ट्रेस का पसंद आया है.

 

11:58 AM

Malaika Arora: गोरे मुखड़े पर काला चश्मा...सुबह सवेरे पीली फ्रॉक पहन घर से निकलीं मल्ला; Photos वायरल  

मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज से नेटीजन्स के दिलों पर छुरियां चलाने का इंतजाम कर लिया है. शनिवार की सुबह मलाइका पीले रंग की फ्रॉक पहन घर से निकली थीं. मल्ला की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब जमकर वायरल हो रही हैं.  

fallback

 

10:56 AM

Bigg Boss 17: सलमान खान ने चिंटू को लगाई फटकार, वीकेंड का वार पर इस कंटेस्टेंट का शो से हुआ पत्ता साफ!  

बिग बॉस 17 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने अभिषेक कुमार का स्पोर्ट करते हुए समर्थ जुरैल और ईशा मालवीय की क्लास लगाई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक के बाद एक और कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन हो गया है.

fallback

 

09:55 AM

Anupamaa Spoiler Alert: पाखी ने अधिक से छिनी उसकी बेटी, आद्या करेगी अनुज-अनुपमा को दूर!  

अनुपमा के आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि किस तरह से पाखी और अधिक का रिश्ता खराब हुआ. वहीं दूसरी तरफ आद्या हर कोशिश करके अनुपमा-अनुज को मिलने से रोकेगी. 

fallback

 

09:23 AM

दोसांझ कलां का मुंड्डा ऐसे बना इंटरनेशनल स्टार, दिलजीत ने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में जीते दिल  

दिलजीत दोसांझ आज अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं पंजाब का मुंड्डा कैसे आज दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रहा है. 

fallback

 

09:22 AM

Malaika-Arjun: ब्रेकअप की खबरों के बीच सामने आई मलाइका-अर्जुन की नई फोटोज, फैंस के दिलों को पड़ी ठंडक!  

ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका और अर्जुन की साथ में वायरल तस्वीरें देख फैंस को राहत की सांस मिली है. वायरल तस्वीरें मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के एक दोस्त की शादी की बताई जा रही हैं.  

fallback

 

07:20 AM

Bhool Bhulaiya 3: हंसा-हंसाकर डराने आ रहे हैं कार्तिक आर्यन, इस महीने से शुरू होगी 'भूल भूलैया 3' की शूटिंग! 

कार्तिक आर्यन की एक बार फिर हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी में अपने से ऑडियंस का एंटरटेनमेंट करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो भूल भूलैया 3 इस साल मार्च के महीने में फ्लोर पर आएगी.  

fallback

 

06:41 AM

ब्लैक ड्रेस, स्टाइलिश बूट्स...कैटरीना की सादगी में भी ग्लैमर का तड़का, देखें Photos 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अदाओं और अदाकारी को लेकर अक्सर ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म मेरी क्रिसमस को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी हुई हैं.  

fallback

 

06:40 AM

'टीवी की कोमोलिका' की बिगड़ी तबीयत, गर्दन में ट्यूमर निकलने के बाद हुई सर्जरी; जानें हेल्थ अपडेट  

कसौटी जिंदगी की फेम उर्वशी ढोलकिया तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की गर्दन में ट्यूमर निकलने के बाद सर्जरी हुई है. 

 fallback

 

Trending news