Bollywood News Live: आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी आज, विवादों में आई नयनतारा की 'अन्नपूर्णी'
Advertisement
trendingNow12052016

Bollywood News Live: आयरा खान-नुपुर शिखरे की शादी आज, विवादों में आई नयनतारा की 'अन्नपूर्णी'

Bollywood News Live Updates: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे आज उदयपुर में रीति-रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल की फिल्म 'सफर' में सलमान खान कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi Live: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आज ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों के साथ नुपुर शिखरे से शादी करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कई दिनों के ग्रैंड फंक्शन्स के बाद आयरा और नुपुर शिखरे आज मराठी स्टाइल में शादी करेंगे. वहीं आमिर खान के बाद सनी देओल की जोड़ी अब सलमान खान के साथ बनने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल की फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल होगा. आमिर की बेटी की शादी और सनी देओल की फिल्म में सलमान के साथ-साथ रजनीकांत की फिल्म लाल सलाम को लेकर भी एक न्यूज आई है. अब रजनीकांत की फिल्म पोंगल पर नहीं बल्कि फरवरी में रिलीज होगी. मेकर्स ने लाल सलाम के लिए नई रिलीज डेट अनाउंस कर दी है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

10 January 2024
20:36 PM

आयरा खान और नुपुर शिखरे का पहला डांस वीडियो, शादी के बाद एक-दूसरे में डूबे नजर आए मियां-बीवी 

आखिरकार इंतजार पूरा हो चुका है. आमिर खान की बिटिया आयरा खान और नुपुर शिखरे की शादी की तस्वीरें और वीडियो सामने आ चुके हैं. 10 जनवरी 2024 को कपल उदयपुर में अरावली हिल होटल में शादी की है. यहां इस समय आमिर खान का पूरा परिवार मौजूद हैं. आइए दिखाते है आयरा खान की शादी का पहला वीडियो.

20:13 PM

क्या सच में Don 3 में हुई इमरान हाशमी की एंट्री? रणवीर सिंह की नाक में करेंगे दम!

जब से डॉन 3 का ऐलान हुआ है फैंस इसे लेकर उत्सुक हो गए हैं. इस बार शाहरुख खान नहीं बल्कि रणवीर सिंह असली डॉन बनेंगे. अब डॉन 3 के विलेन को लेकर अपडेट आया है. जहां कहा जा रहा है कि इमरान हाशमी को ये भूमिका मिल सकती हैं. मेकर्स के साथ उनकी बातचीत चल रही है.

 

18:57 PM

जिस टी-शर्ट के पहनने के बाद विक्की और अंकिता की हुई थी लड़ाई, उसकी कीमत जान उड़ 

हाल में ही विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शो में तगड़ी लड़ाई हुई थी. बिग बॉस 17 में दोनों की लड़ाई मन्नारा को लेकर हुई थी. जब उन्होंने विक्की जैन की टीशर्ट की तारीफ की थी. अब विक्की जैन की उसी टीशर्ट की कीमत सामने आ  गई है.

18:04 PM

50 साल के बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ सबा आजाद ने शेयर किया किसिंग वीडियो, 12 साल छोटी गर्लफ्रेंड का पोस्ट है बहुत रोमांटिक

Hrithik Roshan-Saba Azad: ऋतिक रोशन आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने उनके लिए रोमांटिक बर्थडे पोस्ट शेयर किया है. दोनों वीडियो में किस करते दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

18:03 PM

Neetu Kapoor: आलिया भट्ट से ज्यादा इस एक्ट्रेस के फैशन सेंस को पसंद करती हैं नीतू कपूर, कर चुकी है रणबीर को डेट

Neetu Kapoor in Koffee With Karan: नीतू कपूर हाल ही में कॉफी विद करण के एपिसोड में नजर आईं. इस दौरान उनसे जब उनसे फैशन से जुड़ा सवाल किया गया, तो उन्होंने आलिया भट्ट की जगह अन्य बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम लिया. गौर करने वाली बात है कि यह एक्ट्रेस एक रणबीर कपूर को डेट भी कर चुकी है.

18:02 PM

क्या सारा तेंदुलकर और शिखर की पार्टी का प्लान नहीं आया जाह्नवी कपूर को पसंद? अनफॉलो करने पर फैंस ले रहे हैं 'मजे'

Janhvi Kapoor and Sara Tendulkar: हाल ही में सारा तेंदुलकर को जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड के साथ पार्टी करते हुए देखा गया. इसके बाद से फैंस जाह्नवी और सारा की चुटकी लेते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है.

16:48 PM

7 साल की 'तपस्या' के बाद रश्मि देसाई ने TV में खूब छापे नोट, बॉलीवुड और भोजपुरी इंडस्ट्री ने नहीं की थी कद्र

क्या आप शिवानी देसाई को जानते हैं? क्या कहा, नहीं? अरे! आप तो कंफ्यूज हो गए. शिवानी देसाई कोई और नहीं बल्कि मशहूर एक्ट्रेस रश्मि देसाई हैं. जिन्होंने टीवी इंडस्ट्री में खूब काम किया है और बिना किसी गॉडफादर के अपनी जर्नी तय की है. 'पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस' सीरीज में हम आपके लिए लाए हैं कहानी रश्मि देसाई की. ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने छोटे पर्दे से नहीं बल्कि फिल्मों से करियर की शुरुआत की थी. लेकिन उन्हें नेम और फेम मिला टीवी से. तो चलिए शुरू करते हैं.

16:24 PM

Ranbir Kapoor ने दबाए मां नीतू कपूर के पैर तो समधन ने तुरंत किया कमेंट, राहा की दादी बोलीं- ये इतना भी सीधा नहीं है

रणबीर कपूर इन दिनों 'एनिमल' की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं. उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है. इस बीच रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर की फनी फोटो सामने आई है जिसे खुद नीतू पूर ने ही शेयर की है. साथ ही बता दिया है कि आखिर उनका बेटा कैसा है. मां के लाडले रणबीर इस तस्वीर में राहा की दादी के पैर दबाते दिख रहे हैं. इस फोटो को देख फैंस भी धड़ल्ले से कमेंट कर रहे हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं ये फोटो और बताते हैं आखिर नीतू कपूर ने ये फोटो क्यों शेयर की है.

15:54 PM

Bigg Boss 17 Promo: 86 दिन बाद फूल सी बेटी को देख नहीं थमे अरुण की आंखों से आंसू, नन्हें कदमों से खिलखिला उठा पूरा घर

'बिग बॉस 17' का लेटेस्ट प्रोमो सामने आ चुका है. जहां अरुण की पत्नी और बेटी की झलक देखने को मिली है. अरुण नन्ही बेटी को मिलकर खुद पर काबू नहीं रख पाते और जोर जोर से रोने लगते हैं. आइए दिखाते हैं शो का प्रोमो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

15:06 PM

क्या है नयनतारा की 'अन्नपूर्णी'  फिल्म पर विवाद? मुंबई के बाद कैसे पहुंची जबलपुर तक आग 

 

fallback

 

14:10 PM

क्यों आजकल की हीरोइनों पर भारी पड़ रही हैं 90s की एक्ट्रेस, 50-55 की उम्र में भी कर रहीं जबराट काम

रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, माधुरी दीक्षित, तब्बू, मनीषा कोइराला, करिश्मा कपूर, काजोल, आयशा जुल्का, सोनाली बेंद्रे से लेकर शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी 90s एक्ट्रेस आज भी छाई हुई हैं. वह अच्छे रोल पिक कर रही हैं और आज की जेनरेशन को टक्कर दे रही हैं.

13:38 PM

Bigg Boss 17: 2 महीने पहले बहन प्रियंका की बेटी से मिली थीं Mannara Chopra, नहीं पता मालती की उम्र तो ईशा ने किया नाम पर कमेंट

'बिग बॉस 17'  की मन्नारा चोपड़ा का कनेक्शन परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा से है. रिश्ते में प्रियंका, मन्नारा के मामा की बेटी हैं. अब शो में मन्नारा की सगी बहन पहुंची तो उन्होंने परिवार के बारे में बात की. जहां वह मालती की उम्र नहीं बता पाईं.

 

 

13:02 PM

18 साल पहले रोहित शेट्टी की फिल्म को Shilpa Shetty ने कर दिया था रिजेक्ट, अब बेटे की वजह से 'इंडियन पुलिस फॉर्स' में करना पड़ा काम

शिल्पा शेट्टी इन दिनों रोहित शेट्टी की डेब्यू सीरीज 'इंडियन पुलिस फॉर्स' को लेकर चर्चा में हैं. पहली बार वह वर्दी में नजर आने वाली हैं. अब 'इंडियन पुलिस फॉर्स' में काम करने को लेकर शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया है. आखिर क्यों 'गोलमाल' रिजेक्ट करने के बाद अब उन्होंने 18 साल बाद रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मन बनाया। इसके पीछे शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के बेटे वियान ही कारण हैं. उनकी वजह से ही शिल्पा शेट्टी ने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी. चलिए बताते हैं ये किस्सा.

 

12:57 PM

Bigg Boss 17: 'रिश्ता भेजकर आया था बाहर...', आयशा ने मुनव्वर पर लगाया नया आरोप, कॉमेडियन ने बिग बॉस से की रिकवेस्ट!  

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो वीडियो में आयशा खान एक बार फिर से मुनव्वर फारुकी पर नया आरोप लगाती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

12:38 PM

'स्त्री 2' में आइटम नंबर से कहर बरपाएंगी तमन्ना भाटिया, लीक हुआ सेट से डांस वीडियो

हिंदी फिल्मों से लेकर साउथ फिल्मों में शानदार काम के लिए मशहूर तमन्ना भाटिया को लेकर चर्चा है कि वह 'स्त्री2' में आइटम डांस कर सकती हैं. पिछले दिनों खबरें आई थीं कि वह राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म में गेस्ट अपीरियंस के तौर पर काम करेंगी, जहां दर्शकों को उनका आइटम नंबर देखने को मिलेगा. इस बीच एक डांस वीडियो लीक हुआ है जिसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि एक्ट्रेस को लेकर ये खबरें सही हैं. दरअसल 'स्त्री2' के सेट से तमन्ना भाटिया का डांस वीडियो सामने आया है.

 

12:37 PM

यहां Bigg Boss 17 में दिवाली मना रहे थे Arun Mashettey, वहां घर पर हो गया पत्नी का मिसकैरेज, अब सच जान यूट्यूबर के नहीं थम रहे आंसू

 बिग बॉस 17 का जनवरी में ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है. कहा जा रहा है कि 28 जनवरी 2024 को ही शो का अंत हो जाएगा. फिलहाल शो में विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, ईशा, मन्नारा चोपड़ा, आयशा खान, मुनव्वर से लेकर अरुण माशेट्टी जैसे कंटेस्टेंट्स मौजूद है. इस हफ्ते बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स के घरवाले आएंगे, जो सदस्यों के कई राज से पर्दा उठाने वाले हैं. इस बीच गेमिंग यूट्यूबर और हैदराबाद के रहने वाले अरुण माशेट्टी की पत्नी ने बुरी खबर सुनाई है. दरअसल अरुण माशेट्टी की पत्नी का बीते दिनों मिसकैरिज हो गया, जिसे सुनते ही वह फूट-फूटकर रोने लगे.

12:01 PM

इस वजह से 'रामायण' की सेट पर घंटों तक रोती रही थीं पद्मा खन्ना, रामानंद सागर के भी छलक आए थे आंसू!  

रामानंद सागर की रामायण और उसके किस्से आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो रामायण में कैकई का रोल करने वालीं पद्मा खन्ना एक सीन के दौरान काफी इमोशनल हो गई थीं और घंटों तक फूट-फूटकर रोई थीं. 

fallback

 

12:00 PM

Sanjay Mishra: बॉलीवुड छोड़ा...ढाबे पर किया काम; फिर इस डायरेक्टर के फोन कॉल ने कराई वापसी!  

संजय मिश्रा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा आया था जब वह फिल्मी दुनिया छोड़ ऋषिकेश में एक ढाबे पर नौकरी करने लगे थे. लेकिन आखिर संजय मिश्रा की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था, जो एक्टर ने इतना बड़ा फैसला ले लिया था.  

fallback
 

11:58 AM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज के सामने आएगी अनुपमा! वनराज ने 'शाह हाऊस' छोड़ने का बनाया प्लान  

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार फिर अनुज को आद्या के रिएक्शन में अनु के होने का अहसास दिखाई देगा. तो वहीं वनराज 'शाह हाऊस' छोड़कर नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने का प्लान बनाएगा. 

fallback

 

09:21 AM

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खास अंदाज में परवीन बाबी को दिया ट्रिब्यूट, फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी  

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. माहिरा खान वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी को श्रद्धांजलि दी है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MUSE (@museluxe)

09:20 AM

क्यों हुआ था ऋतिक रोशन और सुजैन खान का तलाक? अब EX वाइफ के साथ ऐसा है रिश्ता 

'फाइटर' एक्टर ऋतिक रोशन 10 जनवरी को 50 साल के हो चुके हैं. एक्टर का बर्थडे है. हालांकि उनकी फिटनेस, डांस और लुक को देख कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि एक्टर ने 50 की उम्र पार कर दी है. यकीन नहीं होता कि ऋतिक रोशन को डेब्यू किए 24 साल हो चुके हैं.

fallback

09:19 AM

Ira Khan Wedding: खूब चमके आयरा-नुपुर के चेहरे, तो इमोशनल हुए आमिर; सामने आईं वेडिंग फंक्शन की Unseen Photos 

आमिर खान की लाडली आयरा खान आज नुपुर शिखरे संग ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से शादी करने वाली हैं. आमिर की बेटी के प्री-वेडिंग फंक्शन्स कई दिनों से उदयपुर के ताज अरावली होटल में चल रहे हैं. जहां से हाल ही में आयरा-नुपुर के प्री-वेडिंग फंक्शन्स के अनसीन फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

fallback

 

07:28 AM

Ananya Panday: बेबी डॉल वाले लुक में किलर स्माइल का लगाया तड़का, अदा ऐसी कि लूट ले गईं फैंस के दिल; Photos वायरल  

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस लुक्स से सोशल मीडिया की लाइमलाइट लूट ली है. अनन्या पांडे हाल ही में बेबी डॉल लुक में घर से निकलीं और बवाल लुक के साथ कमाल स्माइल का तड़का लगाकर फैंस के दिलों पर छुरियां चला दीं. 

fallback

 

06:45 AM

Sunny Deol: काला चश्मा पहन...गड्डी लेकर निकले सनी पाजी, सरसों के खेत के बीच पहुंच करने लगे ये काम; Video वायरल  

सनी देओल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. सनी देओल वीडियो में गाड़ी चलाकर सरसों के खेतों के बीच पहुंच गए हैं. जहां से एक्टर ने पीले फूलों से खेतों का खूबसूरत नजारा फैंस के लिए शेयर किया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

06:44 AM

Rajinikanth के फैंस को करना होगा Lal Salaam के लिए इंतजार, पोंगल पर नहीं अब इस दिन होगी रिलीज  

ऐश्वर्या रजनीकांत डायरेक्टेड लाल सलाम फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म में रजनीकांत का एक्सटेंडेड कैमियो रोल देखने को मिलने वाला है. फिल्म अब पोंगल नहीं बल्कि फरवरी में रिलीज होने वाली है. 

fallback

 

Trending news