Bollywood News Live: शादी करके उदयपुर से लौटे आयरा-नुपुर, 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर पर आयशा ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow12053747

Bollywood News Live: शादी करके उदयपुर से लौटे आयरा-नुपुर, 'बिग बॉस 17' में मुनव्वर पर आयशा ने लगाए गंभीर आरोप

Bollywood News Live Updates: आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 10 जनवरी को क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ उदयपुर में शादी कर ली है. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड फिल्म डंकी को मेकर्स ऑस्कर भेजने की तैयारी में हैं. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi Live: बॉलीवुड सुपरस्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने रजिस्टर्ड मैरिज के बाद ईसाई रीति-रिवाजों के साथ उदयपुर में शादी कर ली है. आयरा खान और नुपुर शिखरे की वेडिंग फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं, जिनमें आयरा व्हाइट कलर के ड्रेस और नुपुर सूट-बूट पहने नजर आ रहे हैं. आयरा खान की शादी के साथ ही खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही कि डंकी के मेकर्स फिल्म को ऑस्कर भेजने की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि इस खबर पर मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल कंफर्मेंशन आना बाकी है. आयरा और शाहरुख की डंकी के साथ ही कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है. इसी तरह बॉलीवुड की दुनिया से जुड़ी खबरों के अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

11 January 2024
23:36 PM

मास्क-टोपी पहन Akshay Kumar ने किया मुंबई मेट्रो में सफर, आप भी पहचान नहीं पाएंगे!

Akshay Kumar: अक्षय कुमार इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर मुंबई मेट्रो में सफर करते नजर आए, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स काफी मजेदार कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं. 

22:30 PM

रणबीर और रिद्धिमा के सभी दोस्त नहीं बने Rishi Kapoor! पत्नी Neetu Kapoor ने बताया- हमेशा धमकाते रहते थे...

Neetu Kapoor On Rishi Kapoor: हाल ही में नीतू कपूर ने करण जौरह के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में अपने दिवंगत पति और एक्टर ऋषि कपूर से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता उनके बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर के साथ कैसा था.

21:52 PM

फिल्म की रिलीज से पहले Katrina Kaif ने शेयर की अनसीन तस्वीरें, Vijay Sethupathi भी आए नजर

Katrina Kaif Merry Christmas: कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' शुक्रवार 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जिससे पहले कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से जुड़ी कुछ अनसीन तस्वीसें शेयर की है, जो फैंस की एक्साइटमेट को और बढ़ा रही है. 

fallback

21:06 PM

Rohit Shetty पर लगा फिल्मों में पुलिस की बर्बरता दिखाने का आरोप, डायरेक्टर ने दी सफाई

Rohit Shetty On Indian Police Force: इन दिनों फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में हैं. इसी बीच डायरेक्टर ने फिल्म में पुलिस की बर्बरता दिखाने वाल आरोप पर अपनी सफाई पेश की और काफी कुछ कहा. 

20:10 PM

'मैंने भी किया फेस...' Bigg Boss के घर में अंकिता लोखंडे का खुलासा; रिश्ते में उन्हें भी मिला था 'धोखा' 

Bigg Boss 17: आयशा खान लगातार मुनव्वर फारुकी पर धोखाधड़ी के आरोप लगा रही हैं, जिसके बाद शो में अंकिता लोखंडे ने आयशा को संभालते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एक और चौंकाने वाला खुलासा किया, जिसने उनके फैंस को भी हैरान कर दिया.

fallback

19:24 PM

पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए गया पहुंचे Sanjay Dutt, राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' के लिए कही ये बात 

Sanjay Dutt At Gaya: हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार संजय दत्त गया पहुंचे. जहां वो गया के फेमस मोक्ष स्थल गए और वहां उन्होंने अपने पूर्वजों की आत्मा की शांति और मुक्ति के लिए पिंडदान किया और साथ ही हवन कर पूजा अर्चना की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

fallback

18:46 PM

Ira Nupur Video: बड़ी हटकर है ये नई नवेली दुल्हनिया, ना मांग में सिंदूर ना...ना गले में मंगलसूत्र, शॉर्ट्स पहनकर नुपुर संग स्पॉट हुईं आयरा

Ira Khan Nupur Shikhare Video Viral:  राजस्थान के उदयपुर में दोनों ने क्रिश्चियन रीति-रिवाजों के साथ 10 जनवरी को शादी की, जिसके बाद दोनों गुरुवार, 11 जनवरी को मुंबई लौट आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आयरा अपने पति नुपुर और मां रीना दत्ता के साथ नजर आ रही हैं.

18:05 PM

Vicky Jain की मां ने कहा - 'खर्चे पालने पड़ते हैं', Rashami Desai ने लगा दी क्लास

Bigg Boss 17: इन दिनों 'बिग बॉस 17' के साथ-साथ विक्की जैन की मां भी काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं, जिन्होंने हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता को लेकर काफी कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके बाद उनको ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच रश्मि देसाई ने भी उनकी क्लास लगा दी. 

fallback

17:48 PM

प्यार में खाई ठोकर, फिर उठ गया इश्क-विश्क से भरोसा...क्यों 55 साल की अनु अग्रवाल हैं कुंवारी

रातों रात सेंसेशन बनने वाली एक्ट्रेस का नाम लिया जाए तो 90 दशक की अनु अग्रवाल का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. जिन्होंने 'आशिकी' फिल्म से लोगों का दिल जीत लिया था. आइए थ्रोबैक इंटरव्यू सीरीज में बताते हैं आखिर क्यों अनु अग्रवाल ने आजतक शादी नहीं की.

17:03 PM

Zeenat Aman की ख्वाहिश, ये एक्ट्रेस बने 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में 'रूपा'

Koffee With Karan 8: हाल ही में करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' में जीनत अमान ने अपनी फिल्म 'सत्यम शिवम सुंदरम' के सीक्वल में किस एक्ट्रेस को दखना चाहती हैं. उन्होंने बताया आज के समय की कौनसी एक्ट्रेस उनके किरदार को अच्छे से बड़े पर्दे पर उतार सकती है.

fallback

16:44 PM

लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पंकज त्रिपाठी ने EC के नेशनल आइकन का पद छोड़ा, चुनाव आयोग ने बताया कारण

लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावों से पहले एक्टर पंकज त्रिपाठी ने बड़ा कदम उठाया है. एक्टर ने चुनाव आयोग के नेशनल आइकन के पद को छोड़ दिया है. जिसके बाद अब खुद इलेक्शन कमीशन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है. आइए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

16:05 PM

Nora Fatehi Photos: 'क्या मार ही डालोगी...' नोरा फतेही का दिलकश अंदाज देख फैंस का खुला रह गया मुंह

नोरा फतेही की जब भी तस्वीरें सामने आती हैं, फैंस बार बार देखने को मजबूर हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. वह चमचमाती ड्रेस में फैंस का दिल लूटती नजर आ रही हैं. आइए आपको भी दिखाते हैं नोरा फतेही का लेटेस्ट लुक.

fallback

15:32 PM

9 साल की उम्र में आयशा का हुआ था उत्पीड़न,बोलीं- मुनव्वर ने मुझे यूज किया

Bigg Boss 17 Ayesha Khan: बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने गंभीर आरोप लगाए हैं. वह लगातार शो में घिरते दिख रहे हैं. वहीं,  आयशा ने खुलासा किया कि उन्हें 9 साल की उम्र में मोलेस्ट किया किया गया. वहीं, स्डैंटअप कॉमेडियन पर भी बड़ा आरोप लगाया है.

15:15 PM

Ram Mandir को लेकर काफी एक्साइटेड हैं Abhishek Bachchan, बोले- दर्शन करने जरूर जाऊंगा

Abhishek Bachchan On Ram Mandir: पूरे देश में इस समय अयोध्या में बन रहे 'राम मंदिर' की गूंज मनी हुई है. इसी बीच अभिषेक बच्चन का भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि वो राम मंदिर के लिए कितने एक्साइडेट हैं. 

fallback

14:28 PM

Bigg Boss 17 Opinion: अब तो 'अच्छा' होने का ढोंग करना बंद करो मुनव्वर फारूकी, मासूम बेटे को तो बख्श दो

 'बिग बॉस 17' के सबसे चर्चित और विवादित कंटेस्टेंट बन चुके मुनव्वर फारूकी पर आयशा खान ने कई बड़े खुलासे किए हैं. इन आरोपों के बीच मुनव्वर का नन्हे बेटे को बीच में लाना वाकई एकदम गलत स्टैंड था. पढ़िए ये स्पेशल स्टोरी.

14:02 PM

Ramanand Sagar ने अरुण गोविल को कर दिया था ऑडिशन में रिजेक्ट, फिर यूं मिला 'रामायण' में प्रभु श्रीराम का किरदार! 

रामानंद सागर की रामायण के लिए अरुण गोविल पहली पसंद नहीं थे. कहा जाता है कि ऑडिशन के समय रामानंद सागर ने अरुण गोविल को रिजेक्ट कर दिया था.  

fallback

 

13:35 PM

Photos: आमिर खान ने ऐसे किया आयरा को लाड तो दुल्हन को देखते ही लट्टू हुए नुपुर, मां ने ऐसे किया बिटिया को विदा

आखिरकार 10 जनवरी को आमिर खान की बेटी आयरा खान ने शादी कर ली है. अब नुपुर शिखरे और आयरा खान की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं जहां पूरा परिवार इस खूबसूरत पल को एन्जॉय करता नजर आ रहा है.

13:11 PM

साल 2024 का पहला महा-क्लैश, पोंगल-मकरसक्रांति पर कैटरीना-विजय से भिड़ेंगे धनुष, महेश और नागार्जुन!  

बॉक्स ऑफिस पर साल 2024 का पहला बड़ा क्लैश देखने को मिलने वाला है. सिर्फ कैटरीना कैफ-विजय सेतुपति ही नहीं बल्कि धनुष और महेश बाबू जैसे स्टार्स की फिल्में भी इस वीकेंड पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं. 

fallback

 

12:52 PM

मुनव्वर फारूकी की आयशा खान ने खोली पोल, बोलीं- रिकॉर्डिंग हैं मेरे पास, इसने EX वाइफ को धोखा दिया

'बिग बॉस 17' का गेम एकदम पलट चुका है. जो मुनव्वर फारूकी अपनी बातों और शायरी की वजह से छाए रहते थे. वह इस समय बड़े आरोपों का सामने कर रहे हैं. बिग बॉस की कंटेस्टेंट आयशा खान ने आरोप लगाया है कि मुनव्वर ने उनके अलावा कई लोगों को धोखा दिया है. इन्होंने तो अपनी एक्स वाइफ को भी नहीं छोड़ा था.

12:37 PM

Neetu Kapoor का शॉकिंग खुलासा, पति ऋषि कपूर थे बहुत सख्त, पार्टी में जाने पर करते थे रोक-टोक

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को लेकर खुलासा किया कि किस कद्र कठोर थे. वह उन्हें पार्टी करने से रोकते थे तो कहीं आने जाने पर भी रोक-टोक करते थे. आइए बताते हैं 'कॉफी विद करण 8' में एक्ट्रेस ने क्या कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं.

12:18 PM

Merry Christmas Review: 'मैं अगर कुछ भी कहूंगी तो...', कैटरीना-विजय की 'मेरी क्रिसमस' का नेहा धूपिया ने किया रिव्यू 

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मेरी क्रिसमस का नेहा धूपिया ने रिव्यू कर डाला है. एक्ट्रेस का कहना है कि अगर वह कुछ भी कहेंगी तो वह स्पॉयलर होगा.  

fallback

 

12:16 PM

Koffee With Karan 8: राहा की इस पर आलिया भट्ट की मां से लड़ती हैं नीतू कपूर! करण के शो पर उतारी बहू की नकल!  

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के नए एपिसोड में नीतू कपूर और जीनत अमान बतौर गेस्ट पहुंची थीं. जहां नीतू कपूर ने बताया कि राहा के पहले शब्दों को लेकर उनके और सोनी राजदान के बीच 'छोटे झगड़े' होते हैं.

fallback

 

12:15 PM

Anupamaa Spoiler Alert: अनुज का हुआ एक्सीडेंट, पाखी ने मांगा शाह हाऊस में हिस्सा; नए ट्विस्ट के लिए हो जाएं तैयार  

अनुपमा सीरियल की कहानी एक बार फिर से बदलने वाली है. एक तरफ अनुज का एक्सीडेंट हो गया है तो दूसरी तरफ पाखी के मन में लालच फूट पड़ा है और वह शाह हाऊस में अपने हिस्से की मांग करने लगी है.  

fallback

 

09:19 AM

क्या Oscars में डंका बजाने को तैयार है शाहरुख खान की Dunki? जानें इनसाइड डिटेल्स   

पोर्ट्स की मानें तो राजकुमार हिरानी डायरेक्टेड फिल्म डंकी को ऑस्कर 2024 के लिए जा सकती है. हालांकि इसपर अभी तक किसी भी तरह का कंफर्मेशन या ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. 

fallback

 

08:29 AM

अदाएं कमाल तो स्टाइल है बवाल, 49 की उम्र में रवीना ने 'ग्लैम गर्ल' बनकर बिखेरा जादू; Photos वायरल  

नई सीरीज कर्मा कॉलिंग को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं रवीना टंडन बीती शाम एक फैशन इवेंट का हिस्सा बनी थीं. जहां एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर का ऐसा जादू चलाया कि हर कोई देखता रह गया. 

fallback

 

07:41 AM

Ira Khan-Nupur Shikhare के वेडिंग फंक्शन में 'बचना ए हसीनो' पर जमकर नाचे आमिर खान; दूल्हे राजा ने दुल्हनिया को लगाया गले   

आमिर खान की बेटी आयरा खान और दामाद नुपुर शिखरे के वेडिंग फंक्शन्स से एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आमिर खान वीडियो में बचना ए हसीनों पर झूमकर नाचते नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

07:05 AM

Shah Rukh Khan: 'मैं हर युग के लिए भारतीय...', बैक-टू-बैक हिट देने के बाद पहली बार शाहरुख ने की बात  

शाहरुख खान ने एक साल में बैक-टू-बैक तीन हिट फिल्में देने के बाद पहली बार एक पब्लिक इवेंट में बात की है. जहां शाहरुख ने कहा, वह हर युग के लिए भारतीय हैं. 

fallback

 

07:04 AM

Merry Christmas Screening पर लगा सितारों का मेला, कैटरीना ने वेस्टर्न लुक तो अनन्या ने देसी गर्ल बन लगाया ग्लैमर का तड़का!  

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले मेकर्स ने बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. 'मेरी क्रिसमस' की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ ने वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइल का तड़का लगाया तो अनन्या पांडे ने देसी गर्ल बनकर लाइमलाइट लूटी.  

fallback

 

Trending news