Entertainment News Live: आमिर की लाडली आयरा की नुपुर शिखरे संग हुई रजिस्टर्ड मैरिज, अब इस दिन होगी रीति-रिवाजों के साथ शादी!
Advertisement
trendingNow12042643

Entertainment News Live: आमिर की लाडली आयरा की नुपुर शिखरे संग हुई रजिस्टर्ड मैरिज, अब इस दिन होगी रीति-रिवाजों के साथ शादी!

Bollywood News Updates: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी 2024 की शाम खूब धूम-धाम से रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजिस्टर्ड मैरिज के बाद आयरा और नुपुर अब राजस्थान में रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: साल 2024 की शुरुआत बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट की लाडली आयरा खान की शादी से हुई है. आयरा खान ने 3 जनवरी 2024 की शाम लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है. आमिर खान की बेटी आयरा और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड मैरिज एकदम हटके थी. जहां दूल्हे राजा बनियान और शॉर्ट्स पहन, गाड़ी-घोड़े पर नहीं बल्कि दौड़ते हुए पहुंचे थे. तो वहीं दुल्हनिया ने लहंगा-साड़ी छोड़ चोली के साथ हरम पैंट पहनी थी. जहां एक तरफ आमिर खान की बेटी आयरा की शादी की धूम रही, वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस आमला पॉल ने शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. इसी तरह एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स आप जान सकते हैं सिर्फ जी न्यूज हिंदी पर...

 

08 January 2024
23:31 PM

करियर की लिए Farhan Akhtar ने छोड़ दी थी पढ़ाई, मां ने घर से निकालने की दी थी धमकी; नेट वर्थ उड़ा देगी होश 

Farhan Akhtar Birthday: फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता-निर्देशक फरहान अख्तर 9 जनवरी को अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनकी लाइफ में एक समय भी था जब उन्होंने अपने करियर की पढ़ाई तक छोड़ दी थी और आज उनकी नेट वर्थ किसी को हैरान कर दे. 

22:48 PM

DDLJ में शाहरुख खान की जैकेट से जुड़ा है एक दिसचस्प किस्सा, कीमत उड़ा देगी होश

Bollywood Retro: शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' ने 28 साल पहले रिलीज होते ही प्यार की नई परिभाषा लिख दी थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था, लेकिन इस फिल्म से जुड़े कई दिलचस्प किस्से हैं, जिनसे फैंस आज भी अंजान हैं. 

fallback

22:08 PM

Junior Mehmood को ऐसे मिली थी पहली फिल्म, अभिनय के लिए मिले थे 5 रुपये

Throwback Interview: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जूनियर महमूद आज हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने आखिरी इंटरव्यू में एक्टर ने अपने फिल्मी सफर के बारे में बात करत हुए कई सारी बातें बताई थीं और साथ ही ये बताया था कि एक्टर को पहली फिल्म कैसे मिली थी.  

fallback

21:19 PM

हाल ही में KGF एक्टर यश अपने तीन फैंस के परिवार से मिलने के लिए गडग के रास्ते हुबली पहुंचे. एक्टर के जन्मदिन के मौके पर बैनर लगाते समय बिजली का करंट लगने से तीन लोग घायल हो गए और तीन की मौत हो गई.

20:50 PM

Salman Khan की सिक्योरिटी में लगी सेंध, फार्म हाउस से गिरफ्तार हुए दो लोग ​

Salman Khan: हाल ही में सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस से दो लोगों को फर्जी आई़डी कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है, जो उनके फार्महाउस में अवैध तरीके से घुसने की कोशिश कर रहे थे. 

20:16 PM

जब फिल्म के एक सीन के लिए Dhanush ने खाईं थीं 15 मिर्चें, फिर ऐसा हुआ एक्टर का हाल

Dhanush: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार धनुष अपने अभिनय के लिए काफी जाने और पसंद किए जाते हैं. उन्होंने कई हिंदी और साउथ फिल्मों में काम किया है. ऐसा ही एक किस्सा उनकी फिल्म से जुड़ा है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म के एक सीन के लिए एक्टर ने 15 मिर्चें खाई थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

19:38 PM

शॉर्ट ड्रेस में Malaika Arora फैंस के दिलों पर चला रहीं छुरियां, Looks देख हो जाएंगे दीवाने

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत और बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक मलाइका अरोड़ा हर दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और साथ ही अपने लुक्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन दिनों उनकी ऐसी ही खूबसूरत और ग्लैमरस लुक वायरल हो रहा है, जिसको खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

18:48 PM

'मैं नाव से गिरते-गिरते बचा..' Saindhav की शूटिंग के दौरान Nawazuddin Siddiqui के साथ घटी थी ऐसी घटना

Nawazuddin Siddiqui: नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैंधव' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच एक्टर ने साझा किया कि जब वो इस फिल्म की शूटिंग श्रीलंका में कर रहे थे तब उनके साथ एक घटना घटी थी, जिसमें वो डूब सकते थे. 

17:35 PM

Jr NTR की एक्शन से भरपूर Devara का दमदार टीजर जारी, देखें धांसू Video  

Jr. NTR Devara First Teaser: इस साल 2024 की और साउथ सुपरस्टार जूनियर एटीआर की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'देवरा' का दमदार और एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज हो चुका है, जिसको देखने के बाद इस फिल्म को लेकर फैंस और ज्यादा एक्साइटेड हो चुके हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

17:07 PM

22 का इंतजार, भक्ति अपार; Zee से बात कर सिंगर ब्रदर्स Vikas-Mahesh बोले - 'हमारा गीत लोगों तक पहुंच रहा है' 

Vikas-Mahesh Exclusive Interview: हाल ही में पीएम मोदी ने जाने-माने सिंगर ब्रदर्स विकास कुकरेजा और महेश कुकरेजा के गाने 'अयोध्या में जयकारा गूंजे...' की जमकर तारीफ और इसको शेयर भी किया. इसी बीच दोनों सिंगर्स ने जी मीडिया से बात कर अरनी खुशी जाहिर की और 'राम मंदिर' के लिए अपनी बात रखी. 

fallback

16:04 PM

B Praak के कॉन्सर्ट में जमकर हुई तोड़-फोड़, Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान

B Praak: हाल ही में 'एनिमल' सिंगर बी प्राक का इटावा में कॉन्सर्ट था, जहां पर भारी संख्या में पहुंची भीड़ ने हंगामा किया और तोड़-फोड़ की, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में पुलिस भी नजर आ रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B PRAAK (@bpraak)

23:35 PM

जब सुनील दत्त ने लिया था अपनी ही पत्नी नरगिस का इंटरव्यू, एक्ट्रेस के सामने हो गए थे पानी-पानी

Bollywood Retro: यूं बॉलीवु के कई सारे ऐसे किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. ऐसा ही एक किस्सा अपने दौर के दिग्गज सितारे रहें सुनील दत्त और नरगिस का है. जब एक्टर को पहली बार अपनी ही पत्नी का इंटरव्यू लेने का काम मिला था और वो एक्ट्रेस के सामने पानी-पानी हो गए थे.

fallback

22:45 PM

शादीशुदा थे आदित्य चोपड़ा, फिर भी रानी मुखर्जी के आने लगे थे करीब; पत्नी को तलाक देकर की थी दूसरी शादी

Actress Married To Director: बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप और सफल एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर अपने फैंस को हैरान कर दिया था. इतना ही नहीं, दोनों की लव स्टोरी भी खूब चर्चा में भी रहीं. आज के समय में दोनों की एक बेटी भी है. चलिए बताते हैं इनकी प्रेम कहानी. 

fallback

21:55 PM

चार महिलाओं की कहानी, जो बंदिशों को तोड़कर जीना चाहती हैं अपनी मर्जी की जिंदगी; कम बजट में की थी शानदार कमाई 

Bollywood Low Budget Hit Movie: वैसे से महिलाओं पर बॉलीवुड अक्सर ही फिल्में बनाता है, जो हर तरह की कहानी से भरपूर होती हैं. ऐसी ही फिल्म थी ये. जहां अलग-अलग उम्र की चार महिलाएं सभी बंदिशों को तोड़कर अपनी मर्जी की जिंदगी जीना चाहती हैं. इस फिल्म मे कम बजट में छप्परफाड़ कमाई की थी. 

fallback

21:17 PM

क्यों टूटा था Arjun Kapoor और अर्पिता खान का रिश्ता? ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ था एक्टर का हाल

Throwback Interview: सलमान खान की बहन अर्पिता खान को अर्जुन कपूर ने 3 साल डेट किया था, लेकिन दोनों का रिश्ता अचानक टूट गया. अपने एक पुराने इंटरव्यू में एक्टर ने बताया था क्यों टूटा दोनों का रिश्ता और ब्रेकअप के बाद कैसा हुआ था उनका हाल? 

fallback

20:30 PM

Ram Mandir: जब संदूक में बंद 'रामायण' के लिए जान देने को तैयार थे Ramanand Sagar, किस्सा आज भी करता है रोंगटे खड़े

Ramanand Sagar Ramayan: रामानंद सागर की 'रामायण' के कई किस्से हैं, जो आज भी अनसुने हैं. उन्हीं में से एक ऐसा किस्सा भी है, जब रामानंद इसके लिए अपनी जान देने तक को तैयार थी. ये किस्सा पाकिस्तान से जुड़ा है.    

fallback

19:33 PM

Mrunal Thakur की तस्वीरों को देख भूल जाएंगे मलाइका-सारा का जिम लुक, किलर स्माइल पर हो जाएंगे फिदा

Mrunal Thakur Photos: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड कर अपनी दमदार पहचान बनाने वाली मृणाल ठाकुर अक्सर अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ही जिम लुक वाली स्टाइलिश तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

fallback

19:03 PM

Bigg Boss 17 से बेघर होने के बाद फिर हुई Abhishek Kumar की एंट्री! अंकिता लोखंडे ने किया था एविक्टेड

Bigg Boss 17 Abhishek Kumar: 'द खबरी' के मुताबिक, समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारने की वजह से घर से बेघर हुए अभिषेक कुमार की एक बार फिर 'बिग बॉस' में एंट्री हो चुकी हैं. अभिषेक को घर के कैप्टन अंकिता ने घर से एविक्टेड किया था. 

fallback

17:49 PM

कोर्ट मैरिज के बाद रॉयल वेडिंग के लिए निकले Ira-Nupur, फ्लाइट में एक-दूसरे के कंधे पर नींद लेता नजर आया कपल 

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding: कोर्ट मैरिज के बाद आयरा खान अपने पति नुपुर शिखरे के साथ अब उदयपुर में रॉयल वेडिंग करने जा रहे हैं. इसी बीच आयना ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पर एक क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक दूसरे के कंधे पर सोते नजर आ रहे हैं.  

fallback

16:49 PM

हॉन्टेड किले में हुई थी Stree की शूटिंग, फिर हुआ कुछ ऐसा डर से कांप गई थी पूरी टीम; Rajkumar Rao ने अब किया खुलासा 

Rajkumar Rao On Stree: हाल ही में राजकुमार राव ने रोशमिला भट्टाचार्य की बुक में 'स्त्री' की शूटिंग के दौरान एक ऐसे किस्से का जिक्र किया, जहां पूरी टीम डर के मारे सहम गई थी. ये किस्सा एक हॉन्टेड किले से जुड़ा हुआ है, जहां फिल्म की शूटिंग हुई थी. 

23:34 PM

पूरे करियर में महज 12 फिल्में, 10 साल से इंडस्ट्री से दूरी; फिर भी Uday Chopra जीते हैं लग्जरी लाइफ

Uday Chopra Birthday: कई फिल्मों में काम कर चुके और कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके उदय चोपड़ा 5 जनवरी को आपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर पीछे दस साल से इंडस्ट्री और लाइमलाइट से दूरी बनाए हैं, लेकिन बावजूद इसके उनकी नेट वर्थ किसी के भी होश उड़ा दे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uday Chopra (@udayc)

22:36 PM

तीन लड़कियां जो बनना चाहती थीं नर्स, उनके साथ होता है कुछ ऐसा देखकर सहम जाएगा दिल; कम बजट में फिल्म की थी धांसू कमाई 

Bollywood Low Budget Hit Movie: सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है, जिसको अपने जीवन में किन परेशानियों का सामना करना पड़ा है वो देखकर दिल दहल उठता है. कम बजट वाली इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की थी. 

fallback

21:40 PM

'तीसरी शर्त अच्छी खुशबू आए...' Katrina Kaif का दिल जीतने के लिए पूरी करनी थी ये तीन शर्तें; Vicky Kaushal ने ऐसे मारी बाजी

Throwback Interview: इंडस्ट्री की पसंदीदा जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैटरीना ने शादी के लिए विक्की के सामने तीन शर्तें रखी थी, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में किया था. 

fallback

20:34 PM

Ram Mandir: इस एक्टर ने निभाया था 'रामायण' में भगवान राम का साथ देने वाले 'जामवंत' का किरदार, ऐसे मिला था रोल

Ramanand Sagar Ramayan: रामानंद सागर की 'रामायण' में आज भी ऐसे कई किरदार हैं, जिनको लोग महज किरदार से जानते हैं, लेकिन उनको निभाने वाले कलाकार को नहीं. ऐसा ही एक किरदार 'जामवंत' का भी है, जिनका रोल किसने निभाया था किसी को नहीं पता. 

fallback

19:50 PM

जब लड़की बन जेंट्स वॉशरूम में गए घुस गए थे Rishi Kapoor, फिर हुआ कुछ ऐसा 

Bollywood Retro: भले ही ऋषि कपूर आज हमारे बीच मौजूद नहीं है, लेकिन उनके ऐसे कई किस्से हैं जो आज भी उनकी यादों को ताजा रखे हैं और फैंस के चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. आज एक ऐसे ही किस्से के बारे में हम आपको बताते दा रहे हैं.  

fallback

19:17 PM

फिटनेस क्वीन Malaika Arora ने जिम लुक में खींचा ध्यान, टोंड फिगर ढा रहा कहर

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर ही जिम आउटफिट में सपॉट होती हैं और हमेशा ही उनका ये लुक फैंस का ध्यान खींचता है. एक्ट्रेस की ऐसी ही कुछ शानदार फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

18:22 PM

'यही है तेरी असलियत...' घर का काम करने से Vicky Jain ने किया इनकार, भड़क उठीं Ankita Lokhande

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी और विक्की जैन के बाद बिग बॉस 17 के घर की कैप्टेंसी अब अंकिता लोखंडे के हाथ में आ चुकी है. इसी बीच उन्होंने घर के सभी सदस्यों के लिए काम तय, जिसमें उनके पति विक्की जैन का नाम भी शामिल है, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा.

fallback

18:09 PM

Pankaj Tripathi की 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'Ram Dhun' ने जीता फैंस का दिल, रिलीज होते ही छाया सॉन्ग

Ram Dhun Song Out: पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मैं अटल हूं' का दूसरा गाना 'राम धुन' रिलीज हो चुका है, जिसने रिलीज होते ही सभी का दिल जीत लिया है. देखें गाने का वीडियो. 

16:55 PM

'जब मेरे पास कॉल आया..' 6 साल बाद Janhvi Kapoor ने की मां Sridevi के निधन पर बात; बताया क्या थी हालत?

Koffee With Karan 8: हाल ही में 'कॉफ़ी विद करण 8' में जान्हवी कपूर और खुशी कपूर ने 6 साल बात अपनी मां श्रीदेवी के निधन पर बात की और बताया जब उनको पहली बात फोन आया तब उनकी हालत क्या थी? 

15:57 PM

'चुप चाप रहती है पर...' जाह्नवी कपूर ने बताया बहन खुशी कपूर और मां श्रीदेवी में क्या है सिमिलर? 

Koffee With Karan 8: करण जौहर के टॉक शो 'कॉफ़ी विद करण 8' के लेटेस्ट एपिसोड में जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनकी बहन खुशी कपूर और उनकी मां श्रीदेवी में सिमिलर है. एक्ट्रेस ने बताया कि वैसे तो वो शांत रहती हैं, लेकिन...!

15:07 PM

मां बनने के 6 महीने बाद भी पोस्‍टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही हैं Ileana D'Cruz, पति माइकल डोनल को लेकर कही ये बात

Ileana D’Cruz: इलियाना डिक्रूज ने पिछले साल अगस्त में अपने बच्चे को जन्म दिया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस पोस्‍टपार्टम डिप्रेशन से गुजर रही हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक्ट्रेस ने बात की. साथ ही उन्होंने अपने पति माइकल डोनल को लेकर भी अपनी बात रखी.  

14:32 PM

Dharmendra की डिमांड के आगे डायरेक्टर ने मानी हार, आशा पारेख फिल्म से हुईं बाहर; तो इस एक्ट्रेस की चमकी किस्मत!  

धर्मेंद्र ने फिल्म चुपके-चुपके में अपने स्टारडम का भरपूर इस्तेमाल किया था. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने फिल्म के लिए शर्त रख दी थी कि वह शर्मिला संग ही काम करेंगे. ऐसे में मेकर्स को चुपके-चुपके से आशा पारेख को साइड करना पड़ा था.  

fallback

 

13:01 PM

रामानंद सागर की 'रामायण' का क्रेज पाकिस्तान में भी था छाया, जुगाड़ लगाकर टीवी देखते थे लोग!  

90 के दशक में रामानंद सागर के रामायण का क्रेज लोगों में खूब देखने को मिलता था. जब भी शो टेलीकास्ट होता था, लोग अपने टीवी से चिपककर बैठ जाते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी रामानंद सागर की रामायण का क्रेज था. 

fallback

 

12:04 PM

Kareena Kapoor Movie: क्या साउथ फिल्मों में डेब्यू करने वाली हैं करीना कपूर? KGF स्टार यश की इस फिल्म में हो सकती है एंट्री!   

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर केजीएफ स्टार यश की फिल्म टॉक्सिक की लीडिंग लेडी हो सकती हैं. टॉक्सिक को गीतू मोहनदास डायरेक्ट करने वाले हैं.  

fallback

 

10:07 AM

क्या शादी के 5 साल बाद दीपिका कर रहीं बेबी प्लान?  'फाइटर' की रिलीज से पहले बोलीं- 'हम अपनी फैमिली...'  

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फैमिली प्लानिंग पर बात की है. दीपिका का कहना है, उन्हें और रणवीर को बच्चे बहुत पसंद हैं. वह उस दिन का इंतजार कर रहे हैं...! 

fallback

 

08:53 AM

Aamir Khan ने बेटी की रजिस्टर्ड मैरिज में किया दिल खोलकर खर्चा, इन सेलेब्स की शादी में भी पानी की तरह बहा पैसा  

आमिर खान की लाडली आयरा खान की रजिस्टर्ड मैरिज खूब धूम-धाम से हुई है. आयरा खान और नुपुर शिखरे की रजिस्टर्ड मैरिज मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुई थी, जहां मुकेश अंबानी-नीता अंबानी समेत कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की थी. आमिर खान ने अपनी बेटी की शादी के लिए दिल खोलकर खर्चा किया है. 

fallback

 

08:03 AM

Madhuri Dixit: कान में झुमका, गले में हार...साड़ी में खूबसूरती का दिखाया कमाल, 'धक-धक गर्ल' का ये रूप छेड़ गया दिलों के तार  

माधुरी दीक्षित ने एक बार फिर अपनी खूबसूरती से फैंस के दिल धड़का दिए हैं. एक्ट्रेस बीती शाम अपनी फिल्म पंचक की स्क्रीनिंग पर साड़ी में खूबसूरती का कमाल दिखाती नजर आईं. पंचक की स्क्रीनिंग से माधुरी दीक्षित की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

fallback

 

07:18 AM

Shahid Kapoor Vacations: भूटान के राजा-रानी से मिली शाहिद कपूर की फैमिली, ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखीं मीरा कपूर  

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने हाल ही में अपने न्यू ईयर वेकेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटोज में शाहिद कपूर और मीरा कपूर भूटान के राजा-रानी के साथ पोज करते दिखाई दे रहे हैं  

fallback

 

06:45 AM

बेटी की शादी के बाद आमिर ने एक्स वाइफ पर लुटाया प्यार, Kiran Rao के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे एक्टर   

बेटी आयरा खान की शादी के बाद आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आमिर खान वीडियो में एक्स वाइफ किरण राव को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं. 

fallback

 

06:43 AM

Ira Khan Wedding: ना लहंगा- ना साड़ी-ना सूट-सलवार...एकदम हटके स्टाइल में दुल्हन बनीं आयरा खान  

आमिर खान की लाडली आयरा खान की शादी एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. बीती शाम यानी 3 जनवरी 2024 की शाम आयरा खान ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली है.  

fallback

 

Trending news