Krushna Abhishek को Govinda का भांजा होने का मिला फायदा! 'कॉमेडी सर्कस' में एक दिन के मिले 3 लाख रुपये
Advertisement

Krushna Abhishek को Govinda का भांजा होने का मिला फायदा! 'कॉमेडी सर्कस' में एक दिन के मिले 3 लाख रुपये

Krushna Abhishek Comedy Circus: कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने रिवील किया कि उन्होंने सिर्फ पैसों की वजह से कॉमेडी सर्कस किया था. और उन्हें 3 लाख रुपए एक दिन के लिए मिलते थे. 

कृष्णा अभिषेक

Krushna Abhishek Comedy Circus Fees: कपिल शर्मा के शो में कृष्णा अभिषेक ने कभी सपना दीदी बनकर तो कभी पॉपुलर एक्टर्स की मिमिक्री करके कृष्णा लोगों को खूब हंसाया हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) को टीवी इंडस्ट्री में सबसे पहला ब्रेक कॉमेडी सर्कस ने दिया था. कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां कॉमेडियन ने रिवील किया कि उन्होंने कॉमडी सर्कस सिर्फ पैसों के लिए साइन किया था और उन्हें वहां 3 लाख रुपये एक दिन के लिए मिलते थे.

गोविंदा का भांजा होने का मिला कृष्णा को फायदा!

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Tv Shows) ने हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट में अपनी टीवी जर्नी के बारे में बात की है. जहां कृष्णा ने कहा- 'मैंने कॉमेडी सर्कस सिर्फ पैसों के लिए साइन किया था. मैं उससे बहुत खुश था, वह मुझे 1.5 लाख रुपए एक एपिसोड के लिए दे रहे थे. गोविंदा का भांजा होने की वजह से उन्होंने मुझे बहुत इज्जत दी. मैं इस बात से हैरान था कि 3 लाख रुपये दिन के कमा रहा था.'  

कपिल शर्मा के साथ झगड़े पर बोले सुनील ग्रोवर, 'नए शो के लिए 6 साल का पब्लिसिटी स्टंट...'

भोजपुरी फिल्मों में भी किया काम!

पॉडकास्ट में कृष्णा (Krushna Abhishek Bhojpuri Movies) ने कहा- 'उस समय मैं भोजपुरी फिल्मों में काम करता था और वह मुझे एक फिल्म के लिए 3 लाख रुपये देते थे. मैं 30 दिन शूटिंग करता था, दिन और रात तब उतने पैसे मिलते थे.' कृष्णा ने भारती सिंह के पॉडकास्ट में बताया, वह भोजपुरी फिल्मों में अपने काम को लेकर काफी गर्व महसूस करते हैं. कृष्णा ने एक किस्सा बताते हुए कहा- एक फिल्म उन्होंने की थी, जिसके कई सीन उन्हें समझ भी नहीं आए थे और वह बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई थी. बता दें, कृष्णा अभिषेक एक बार फिर कपिल शर्मा के साथ नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी शो में नजर आने वाले हैं, जो 30 मार्च से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. 

आलिया भट्ट ने की YRF के स्पाई यूनिवर्स में एंट्री, इस साल शुरू होगी शूटिंग, मिला बड़ा अपडेट

Trending news