The Kapil Sharma Show ने कराया Krushna Abhishek का नुकसान! हाथ से फिसली करोड़ों की फिल्म
Advertisement

The Kapil Sharma Show ने कराया Krushna Abhishek का नुकसान! हाथ से फिसली करोड़ों की फिल्म

Krushna Abhishek Films: 'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के हाथों से करोड़ों की फिल्म फिसल गई है. कृष्णा ने एक इंटरव्यू में बताया कि कॉमेडी शो के लिए उन्होंने एक फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया है.

कृष्णा अभिषेक

The Kapil Sharma Show Krushna Abhishek: कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) पिछले कई दिनों से लाइमलाइट में छाए हुए हैं. कृष्णा अभिषेक पहले द कपिल शर्मा शो छोड़ने फिर मेकर्स के साथ डील करने और अब कॉमेडी शो ज्वाइन करने को लेकर खूब चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं. हाल में द कपिल शर्मा शो का एक बार फिर से हिस्सा बने कृष्णा अभिषेक ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके हाथ से एक करोड़ों की फिल्म निकल गई है! 

कृष्णा के हाथ से फिसली करोड़ों की फिल्म! 

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Movies) ने हाल में ई-टाइमस को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने साजिद खान (Sajid Khan) की फिल्म के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया है. कृष्णा ने बताया, 'कुछ दिक्कते हैं, जहां हमने चैनल के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट किया है  और काफी बिजी शेड्यूल है. साजिद खान ने एक फिल्म ऑफर की है, जो अभी शूट हो रही है लेकिन अपनी डेट्स के कारण उसका हिस्सा नहीं बन पाया हूं...' 

बता दें, जब  कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के सीजन 4 की शुरुआत हुई थी तब कॉन्ट्रैक्ट की कुछ परेशानियों के कारण कृष्णा कॉमेडी शो का हिस्सा नहीं बने थे. फिर कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी दिक्कतें दूर होने के बाद कृष्णा ने कॉमेडी शो में वापसी कर ली है. कृष्णा ने द कपिल शर्मा शो का फिर से हिस्सा बनने के बाद एक इंटरव्यू में बताया था कि उनका दिल नहीं कॉन्ट्रैक्ट बदला है. कॉन्ट्रैक्ट से जुड़े कई बाते थीं, जिसमें पैसा भी शामिल था लेकिन अब सभी इश्यू ठीक हो गए हैं, शो और चैनल उनके परिवार की तरह है और वह खुश हैं कि वह लौट आए हैं. खबरों की मानें तो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek Instagram) 'द कपिल शर्मा शो' में लौटने के बाद एक एपिसोड के लिए 10-12 लाख रुपए चार्ज कर रहे हैं.

Trending news