Koffee With Karan 8: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस हैंडसम एक्टर संग शो में पहुंचेंगी Kiara Advani
Advertisement
trendingNow11965170

Koffee With Karan 8: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस हैंडसम एक्टर संग शो में पहुंचेंगी Kiara Advani

Koffee with Karan 8 Guest: कॉफी विद करण सीजन 8 इस वक्त खूब चर्चा में है. शो के 4 एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं और अब शो में दो और खास मेहमानों की आने की खबरें हैं जिन्हें फैंस खूब प्यार करते है.

Koffee With Karan 8: सिद्धार्थ नहीं बल्कि इस हैंडसम एक्टर संग शो में पहुंचेंगी Kiara Advani

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के सेलेब्रिटी टॉक शो कॉफी विद करण सीजन 8 को भी उतना ही पसंद किया जा रहा है जितना इसके पिछले सीजन को पसंद किया गया. अब तक शो के 4 एपिसोट हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुए हैं और चारों को ही काफी पसंद किया गया है. वहीं अब कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी शो में नजर आएंगी. जिससे फैंस काफी एक्साइटेड हैं लेकिन निराशा इस बात की कि वो सिद्धार्थ मल्होत्रा (sidharth Malhotra) के साथ शो में नहीं आ रही हैं. 

विक्की कौशल संग एंट्री लेंगी कियारा
खबर है कि कियारा आडवाणी बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल संग शो में नजर आने वाली हैं. कहा जाता रहा है कि दोनों ने इस स्पेशल एपिसोड की शूटिंग भी कर ली है. दोनों फिल्म गोविंदा मेरा नाम में नजर आए थे हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा सकी. वहीं पहले कयास लगाए जा रहे थे कि कियारा सिद्धार्थ के साथ तो विक्की कैटरीना के साथ इस बार कॉफी विद करण में नजर आ सकते हैं. लेकिन फिलहाल फैंस को निराशा ही हाथ लगी है. 

fallback

अब तक शो में आ चुके हैं ये गेस्ट
कॉफी विद करण के अब तक स्ट्रीम हुए 4 एपिसोड में कई गेस्ट नजर आ चुके हैं. पहले एपिसोड में दीपिका-रणवीर साथ पहुंचे जहां पहली बार उन्होंने अपनी शादी की खास वीडियो फैंस को दिखाई. दूसरे एपिसोड में देओल ब्रदर्स यानि बॉबी और सनी देओल शो में नजर आए और कई राज खोले जिससे अब तक हर कोई अंजान था. तीसरे एपिसोड में अनन्या पांडे और सारा अली खान साथ पहुंचीं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बात की. चौथा एपिसोड सबसे ज्यादा मजेदार रहा क्योंकि इसमे दिखी ननद-भाभी की जोड़ी. आलिया भट्ट और करीना कपूर दोनों ही इस शो में साथ पहुंचे. जहां दोनों ने खूब मस्ती की तो शो के होस्ट की भी जमकर टांग खींची. 
  

Trending news