अपनी बायोपिक में इन दो एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं Sharmila Tagore, बोलीं- 'अगर बतनी है तो ये...'
Advertisement

अपनी बायोपिक में इन दो एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं Sharmila Tagore, बोलीं- 'अगर बतनी है तो ये...'

Koffee with Karan 8: 'कॉफ़ी विद करण 8' के हालिया एपिसोड में शर्मिला टैगोर और सैफ अली खान एक साथ नजर आए. जहां इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि वो अपनी बायोपिक किन दो एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं. 

अपनी बायोपिक में इन दो एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं Sharmila Tagore

Koffee with Karan 8: फिल्म के निर्माता करण जौहर (Karan Johar) एक बार फिर अपने फेमस टॉक शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee with Karan 8) में इस हफ्ते में एक मनोरंजक एपिसोड के साथ लौटने के लिए तैयार है। इस बार शो में इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने बेटे और एक्टर सैफ अली खान सोफे (Saif Ali Khan) के साथ पहुंची. जहां उन्होंने करण जौहर के साथ काफी सारी बातें की. 

हाल ही में शो का प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शर्मिला कई मजेदार किस्से शेयर करती नजर आ रही थीं. इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शर्मिला ने शो के दौरान अपनी बायोपिक को लेकर बात की और खुलासा किया कि वो अपना किरदार में किन दो एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं. शो के रैपिड-फायर राउंड में करण जौहर ने शर्मिला टैगोर से सवार किया, 'उनको क्या लगाता है कि उनकी बायोपिक में कौन उनके किरदार के साथ न्याय कर सकता है'? 

अपने बायोपिक में इन एक्ट्रेसेस को देखना चाहती हैं शर्मिला

इस सवाल का जवाब देते हुए शर्मिला दो एक्ट्रेसेस का नाम लेते हुए कहती हैं, 'आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan)'. शर्मिला कहती हैं, 'अगर उनकी बायोपिक अभी बनती है तो मैं आलिया का नाम लूंगी और अगर इसको बनने में थोड़ा लेट होता है तो मैं सारा का नाम लूंगी'. वहीं, शो के प्रोमो में करण जौहर शर्मिला टैगोर को 'सपनों की रानी' और सैफ अली खान को 'राजकुमार नवाब' के तौर पर दर्शकों से इंटरड्यूज करवाते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

मजेदार होने वाला है KWK 8 का ये एपिसोड 

इस दौरान शर्मिला बेहद खूबसूरत ब्लैक साड़ी में और सैफ भी ब्लैक सूट पहने हुए नजर आए. इसके अलावा भी शर्मिला ने सैफ अली से जुड़े कई मजेदार राज खोले जिनको लेकर सैफ अली भी काफी हंसी मजाक करते नजर आए. वहीं, इस शो को लेकर फैंस भी अपनी एक्साइटमेंट दिखा रहे हैं. शो के प्रोमो वीडियो पर काफी सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं, जो KWK 8 के इस एपिसोड के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

Trending news