अमीषा पटेल का नाम सुनते ही करीना के चेहरे से उड़ा रंग, कही ऐसी बात गदर एक्ट्रेस को लगेगी मिर्ची
Advertisement
trendingNow11956740

अमीषा पटेल का नाम सुनते ही करीना के चेहरे से उड़ा रंग, कही ऐसी बात गदर एक्ट्रेस को लगेगी मिर्ची

Koffee With Karan 8 के चैट शो में करीना और आलिया भट्ट जल्द ही नजर आने वाली हैं. इस एपिसोड का प्रोमो भी आ गया है जिसमें करीना अमीषा पटेल संग अपने झगड़े को लेकर बात करती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं करीना ने अमीषा का नाम सुनते ही ऐसा मुंह बनाया कि ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

अमीषा पटेल का नाम सुनते ही ये क्या कह गईं करीना?

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो में इस बार सितारे आकर ऐसा खुलासा कर रहे हैं कि हर एपिसोड धमाकेदार हो रहा है. वहीं अब इस हफ्ते करण के शो पर बॉलीवुड की मशहूर भाभी ननद की जोड़ी नजर आएगी. ये जोड़ी कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट और करीना कपूर की है. इस शो का एक प्रोमो आया है जिसमें ननद-भाभी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच करण करीना से अमीषा पटेल को लेकर ऐसा सवाल पूछ लेते हैं कि एक्ट्रेस का मुंह बन जाता है. 

मैं किसी की भाभी नहीं
करीना कपूर के कजिन ब्रदर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से आलिया भट्ट ने शादी की है. इस लिहाज से करीना आलिया की रिश्ते में भाभी लगी. इसी बात का जिक्र करण जौहर ने बातों ही बातों में करीना से किया. लेकिन करीना भाभी शब्द सुनते ही नाक मुंह सुकोड़ने लगती है. फिर करण से कहती हैं- 'मैं किसी की भाभी नहीं.'

 

 

अमीषा को लेकर किया ये सवाल
कई सालों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि करीना और अमीषा पटेल के बीच झगड़ा हुआ है. इस बात का जिक्र करण जौहर ने अपने शो में किया. करण ने करीना से सवाल पूछा- 'गदर 2 की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुई?' जवाब में करीना कहती हैं- 'मैं.' इसके बाद करण करीना और अमीषा पटेल के झगड़े का जिक्र करते हैं. करण कहते हैं- 'पहले तुम कहो ना प्यार है करने वाली थी. लेकिन फिर वो रोल अमीषा पटेल को मिल गया.' इसके बाद करीना दूसरी तरफ देखते हुए कहती हैं- 'जैसा कि आप देख सकते हैं...मैं करण को इग्नोर कर रही हूं.'

करीना को अमीषा ने किया था रिप्लेस
दरअसल, करीना और अमीषा के झगड़े की शुरुआत फिल्म 'कहो ना प्यारा है' से हुई थी. अमीषा ने बॉलीवुड बबल से बात करते हुए कहा था कि राकेश रोशन ने शूटिंग शुरू होने से 3 दिन पहले करीना को 'कहो ना प्यार है' छोड़ने को कहा था. उनके बीच काफी डिफरेंसेस थे.  

 

Trending news