Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो में पहुंचे विक्की कौशल-कियारा आडवाणी, खोले कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के राज
Advertisement
trendingNow11993737

Koffee With Karan 8: करण जौहर के चैट शो में पहुंचे विक्की कौशल-कियारा आडवाणी, खोले कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा के राज

Koffee With Karan 8 का लेटेस्ट प्रोमो बवाल मचा रहा है. इस प्रोमो में कियारा और विक्की कौशल करण जौहर के चैट शो में एक दूसरे के राज खोलते नजर आए. इसके साथ ही कियारा ने खुलासा किया कि सिद्धार्थ ने उन्हें कब प्रपोज किया था.

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी कॉफी विद करण 8

Koffee With Karan 8: करण जौहर (Karan Johar) के शो में इस हफ्ते कियारा आडवाणी और विक्की कौशल एक साथ नजर आने वाले हैं. इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें विक्की और कियारा अपने बेटर हॉफ के सीक्रेट रिवील करते नजर आए. इसके साथ ही शो में कियारा ने जहां सिड के प्रपोज के बारे में बताया तो वहीं विक्की ने बताया कि कैटरीना उन्हें किस नाम से बुलाती हैं.

ऑफ शोल्डर ड्रेस में कयामत लगीं कियारा
करण जौहर के चैट शो में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई हैं. इस गाउन में कियारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर किए हैं. इसके साथ ही सटल मेकअप और उनकी अदाएं उनके लुक को और भी ज्यादा कातिलाना बना रही हैं. कियारा से मैचिंग विक्की कौशल भी ब्लैक कलर के कोट और पैंट में पहुंचे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

सिद्धार्थ को लेकर कियारा का खुलासा
कियारा आडवाणी ने इस शो में बात करते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बड़ा खुलासा किया. करण जौहर प्रोमो में कहते दिखे कि इससे पहले विक्की आपके पति के साथ इस शो में आए थे. इस पर कियारा ने कहा कि इस शो में आने से ठीक पहले उन्होंने मुझे प्रपोज किया था. कियारा की ये बात सुनकर विक्की और करण हैरान हो जाते हैं.

विक्की को ये कहकर बुलाती हैं कैटरीना
इसके बाद विक्की और कियारा के साथ करण जौहर गेम खेलते हैं. तभी करण विक्की से पूछते हैं कि कैटरीना उन्हें क्या कहकर बुलाती हैं. जवाब में विक्की कुछ ऐसा कह देते हैं कि सभी हंसने लगते हैं. विक्की कहते हैं वो मुझे बोबो और बेबी कहकर बुलाती हैं. इस पर कियारा ने कहा कि हम दोनों मंकी कहकर एक दूसरे को बुलाते हैं. आपको बता दें, विक्की और कियारा आखिरी बार एक साथ 'गोविंदा नाम मेरा' फिल्म में नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी.इन दोनों की हाल ही में रिलीज फिल्मों की बात करें तो विक्की की 'सैम बहादुर' हाल ही में रिलीज हुई तो वहीं कियारा 'सत्यप्रेम की कथा' में नजर आई थीं.

 

 

 

Trending news