Bollywood Celebs at Airport: कोई New Year वेकेशन पर निकला, कोई छुट्टियां मनाकर लौट भी आया!
Advertisement

Bollywood Celebs at Airport: कोई New Year वेकेशन पर निकला, कोई छुट्टियां मनाकर लौट भी आया!

Bollywood Celebs on New Year Vacation 2023: बी टाउन में अब नए साल को लेकर हलचल साफ देखने को मिल रही है. हर कोई अपने हिसाब से प्लानिंग कर चुका है और सेलेब्स का जमावड़ा अब मुंबई एयरपोर्ट पर खूब नजर आ रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bollywood Celebs at New Year Vacation 2023: नए साल के लिए काउंटडाउन शुरू हो चुका है और अब बी टाउन में भी इसे लेकर खूब हलचल देखी जा रही है. कोई मुंबई में रहकर सेलिब्रेशन की तैयारी कर रहा है तो कोई रवाना हो रहा है मुंबई से बाहर इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए. वहीं इन्हीं में से कुछ सितारे तो ऐसे हैं जो वेकेशन इन्जॉय कर अब लौट चुके हैं परिवार के बीच और अब सब साथ मिलकर ही नए साल का स्वागत करते दिखाई देने वाले हैं. 

मुंबई एयरपोर्ट पर इन दिनों हलचल बढ़ गई है. बॉलीवुड सेलेब्स का आना जाना यहां खूब लगा है. कोई शूटिंग के लिए रवाना हो रहा है तो ज्यादातर वो हैं जो नए साल का जश्न खास अंदाज में मनाने की प्लानिंग कर चुके हैं लिहाजा न्यू ईयर से पहले अपने हॉलीडे डेस्टिनेशन पर पहुंचना चाहते हैं. चलिए बताते हैं आज दिन भर कौन-कौन सा सेलेब्स एयरपोर्ट पर किस अंदाज में नजर आया. 

आगे-पीछे पहुंचे कियारा-सिद्धार्थ 
गुरुवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. पहले कियारा एयरपोर्ट में दाखिल हुईं और उसके कुछ देर बाद सिद्धार्थ भी जा पहुंचे जिससे ये तो साफ हो गया कि लव बर्ड्स इस बार भी नए साल के स्वागत के लिए वेकेशन पर जा रहे हैं. 

इस दौरान दोनों ही स्टाइल में दिखे. रेड हुडी में सिद्धार्थ तो वहीं ब्लू क्रॉप टॉप में कियारा ने बोल्डनेस का तड़का लगा दिया. 

जैसमीन भसीन और अली गोनी भी हुए स्पॉट
छोटे पर्दे के लव बर्ड्स अली गोनी और जैसमीन भसीन भी एयरपोर्ट पर दिन में स्पॉट हुए. हालांकि दोनों न्यू ईयर कहां मनाने जा रहे हैं इसे लेकर उन्होंने कुछ भी रिवील नहीं किया. लेकिन दोनों ने पैपराजी को लवली पोज देने में कोआ कमी नहीं रखी.

सोनू कक्कड़ भी दिखीं अकेले
सिंगर सोनू कक्कड़ को भी स्टाइलिश शॉर्ट ड्रेस में एयरपोर्ट पर देखा गया जहां वो अकेली ही नजर आईं हालांकि वो किसी कॉन्सर्ट के लिए रवाना हुई हैं या फिर न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए ये फिलहाल जानकारी नहीं मिली. 

करिश्मा कपूर बेटे संग हुईं रवाना
करीना कपूर पहले ही परिवार संग विदेश रवाना हो चुकी हैं जहां वो नए साल का स्वागत करेंगी. वहीं आज लोलो यानि करिश्मा को भी बेटे के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया और हमेशा की तरह वो स्टाइलिश अंदाज में दिखीं. 

कैटरीना-विक्की वेकेशन से लौटे
जहां बाकी सेलेब्स वेकेशन के लिए रवाना हो रहे हैं तो वहीं एक जोड़ी ऐसी भी रही जो छुट्टियां मनाकर वापस भी लौट आई. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल हाल ही में राजस्थान पहुंचे थे जहां से वो वापस भी लौट आए और लगता है कि अब नया साल वो परिवार के साथ ही मनाएंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news