Kareena Kapoor: फैमिली के साथ कहां नया साल सेलिब्रेट करने पहुंचीं करीना? Video देख फैंस हुए क्रेजी
Advertisement

Kareena Kapoor: फैमिली के साथ कहां नया साल सेलिब्रेट करने पहुंचीं करीना? Video देख फैंस हुए क्रेजी

Kareena Kapoor Vacation: करीना कपूर को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. ऐसे में जब भी करीना किसी वैकेशन (Vacation) पर जाती हैं, तो उनके फैंस बेसब्री से फोटोज और वीडियोज का इंतजार करते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

Kareena Kapoor: फैमिली के साथ कहां नया साल सेलिब्रेट करने पहुंचीं करीना? Video देख फैंस हुए क्रेजी

Kareena Kapoor With Family: करीना कपूर खान अपनी कई हिट फिल्मों की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. भले ही अब एक्ट्रेस ने काम करना थोड़ा कम कर दिया है, लेकिन अभी भी फैंस उनकी लाइफ के बारे में जानना पसंद करते हैं. बता दें कि एक्ट्रेस (Kareena Kapoor) अपनी फैमिली के साथ वैकेशन मनाने के लिए गई हैं.  

स्विट्जरलैंड में मनाएंगी नया साल

करीना कपूर खान अपने पति सैफ अली खान और अपने बच्चों, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ स्विट्जरलैंड की वादियों में एंजॉय कर रही हैं. करीना ने यहीं पर क्रिसमस सेलिब्रेट किया और एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ यहीं पर न्यू ईयर (New Year) भी मनाने वाली हैं. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

शेयर किया क्यूट वीडियो

इस वीडियो में करीना कपूर ने अपनी फैमिली की कुछ क्यूट यादें फैंस के साथ शेयर की हैं. वीडियो में कभी सैफ (Saif Ali Khan) अखबार पढ़ते दिखे तो कभी हाथ में गिटार लिए नजर आए. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, क्रिसमस 2022. इस फुटेज में सैफ और करीना के बच्चों को एक डॉग के साथ मस्ती करते हुए भी देखा जा सकता है. वहीं एक जगह पर सैफ अली खान और करीना कपूर खान एक साथ पोज करते नजर आए. 

अक्सर फैमिली के साथ करती हैं सेलिब्रेट

करीना कपूर अक्सर अपनी फैमिली के साथ फेस्टिवल्स को सेलिब्रेट करती नजर आती हैं. कई लोग करीना की तारीफ भी करते हैं कि वो हमेशा अपनी फैमिली (Family) को साथ में लेकर चलती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद भी उनके फैंस का दिन बन गया होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news