इस दिग्गज कलाकार ने दुखाया था Karan Johar का दिल, निर्माता बोले- 'मेरे पिता और वो...'
Advertisement
trendingNow12019264

इस दिग्गज कलाकार ने दुखाया था Karan Johar का दिल, निर्माता बोले- 'मेरे पिता और वो...'

Koffee With Karan 8: हाल ही में करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण 8' के अपकमिंग एपिसोड में उन्होंने इंडस्ट्री के एक दिग्गज कलाकार को याद करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने उनका दिल दुखाया था. 

इस दिग्गज कलाकार ने दुखाया था Karan Johar का दिल

Koffee With Karan 8: हाल में फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) के रियलिटी चैट शो 'कॉफी विद करण 8' (Koffee With Karan 8) के अपकमिंग एपिसोड में अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने शिरकत की, जिनके साथ करण ने कई पुरानी यादें ताजा की और साथ ही पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवाल-जवाब भी किए. इसी बीच उन्होंने इंडस्ट्री के एक दिग्गज और दिवंगत कलाकार को भी याद किया और बताया कि कैसे उस सुपरस्टार ने उनका दिल दुखाया था. 

दरअसल, 'कॉफ़ी विद करण' के सीजन 8 में करण जौहर ने हालिया एपिसोड में अजय और रोहित के साथ अपनी एक पुरानी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhania Le Jayenge) से जुड़ी हुई कई बातों को शेयर किया. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि कैसे इस दौरान दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने उनका दिल दुखाया था. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) नजर आए थे. फिल्म में दोनों के बीच की केमिस्ट्री को आज भी याद किया जाता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण-अजय ने अमरीश पूरी को कुछ यूं किया याद 

इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था और इस दौरान वो अमरीश पुरी से काफी डरे हुए भी थे, क्योंकि वे कुछ सीन्स में बहुत गुस्से में लग रहे थे. करण ने उन यादों को ताजा करते हुए बताया, 'मैं आपको बताना चाहता हूं, मेरे पिता और अमरीश जी एक ही गांव से आते हैं. इसलिए मेरे पिता जी ने यह मुझे बताया था कि उनके पैर पहले छूने थे'. इसी बीच अजय कहते हैं, 'वो मेरे जीवन के पहले ऐसे इंसान हैं, जिनके मैंने पैर छुए हैं. एक फिल्म के दौरान मेरा उनके साथ शॉट था तब मैंने उनके पैर छूए थे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म की डिटेलिंग को लेकर काफी सजग थे अमरीश

इसके बाद करण अपनी बात को पूरा करते हुए बताते है, 'इसलिए मैं उनसे बहुत डरता था, जब मैं 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में एडी था तब वे छोटी-छोटी डिटेलिंग को लेकर काफी सजग थे. वे आते थे और कहते थे कि क्या टाइम है? मैंने कितने बजे का टाइम दिया था'. करण आगे बताते है, 'मुझे लगा था कि वे मुझसे टाइम पूछ रहे हैं. उन्होंने मुझसे कहा लंदन में टाइम क्या है? सीन का टाइम क्या है? ताकी वो घड़ी को उस टाइम को सेट कर सकें. उनके बात करने के तरीके से मैं थोड़ा घबरा जाता था'. करण बताते हैं, 'वे हर सवाल मुझसे करते थे शॉल किस तरह में ड्रेप करूं मैं इन चीजों से थोड़ा सहम गया था, लेकिन वो बहुत अद्भुत इंसान थे'. 

Trending news