Kapil Sharma: कॉमेडियन ने याद किए पुराने दिन, पत्नी गिन्नीं संग ऐसे गुजरता था शादी से पहले का वक्त
Advertisement

Kapil Sharma: कॉमेडियन ने याद किए पुराने दिन, पत्नी गिन्नीं संग ऐसे गुजरता था शादी से पहले का वक्त

Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फैंस के फेवरेट हैं. हाल ही में कपिल (Kapil Sharma)  ने उस वक्त को याद किया जब वो अपनी पत्नी गिन्नी के साथ स्कूटर पर घूमा करते थे. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

kapil sharma

Kapil Sharma Video: इन दिनों फैंस कपिल शर्मा (Kapil Sharma Video) के शो को काफी मिस कर रहे हैं. आपको बता दें कि इन दिनों कपिल अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं. हाल ही में कॉमेडियन ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ गिन्नी चतरथ (Ginny Chatrath) भी नजर आ रही हैं. दोनों का प्यारा वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

कपिल ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. वीडियो में कपिल और गिन्नी इलैक्ट्रिक स्टैंडिंग स्कूटर चलाते दिखाई दे रहे हैं. दोनों सनसेट व्यू का मजा ले रहे हैं. कपिल शर्मा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- 'हर बार की तरह इस बार भी गिन्नी जीती है. मेरी पार्टनर'. अब फैंस दोनों की इस वीडियो पर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखें

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

 

आपको बता दें कि गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा की दोस्ती कॉलेज में हुई थी. उस वक्त कपिल आर्ट्स में डिप्लोमा कर रहे थे. गिन्नी जालंधर में ग्रेजुएशन कर रही थीं. उस वक्त कपिल के पास न तो काम था न पैसे. उस वक्त गिन्नी थिएटर करते थे. एक बार कपिल गिन्नी के कॉलेज में प्ले करने गए थे, वहीं दोनों की पहली मुलाकात हुई थी. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हुई जो आगे चलकर प्यार में बदल गई. इस बात का जिक्र खुद कपिल ने एक इंटरव्यू में किया था कि जब वो गिन्नी से मिले थे तब उनके पास स्कूटर था.  कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की. आज दोनों दो बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news