Chandramukhi 2 Teaser: वो आई, मुस्कुराई और दिलों पर छाई...रॉयल लुक में डराएगी चंद्रमुखी
Advertisement
trendingNow11811911

Chandramukhi 2 Teaser: वो आई, मुस्कुराई और दिलों पर छाई...रॉयल लुक में डराएगी चंद्रमुखी

Chandramukhi 2: टीजर में चंद्रमुखी बनी कंगना रनौत की पहली दबी दबी सी झलक दिखाई गई है. बैकग्राउंड में बेहद ही खूबसूरत गाना बज रहा है जिसका टाइटल है स्वागतांजलि.

 

Chandramukhi 2 Teaser: वो आई, मुस्कुराई और दिलों पर छाई...रॉयल लुक में डराएगी चंद्रमुखी

Kangana Ranaut Chandramukhi 2 Teaser: कंगना रनौत हमेशा से ही अपने किरदारों से लोगों को हैरान करती रही हैं और इस बार वो स्क्रीन पर चंद्रमुखी (Chandramukhi) बनकर लौटी हैं लेकिन जरा संभलकर उनके रॉयल लुक के पीछे का सच आप नहीं जानते. चंद्रमुखी आएगी तो सही रानी की तरह लेकिन आपके जहन पर छोड़ेगी डरावनी छाप. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म चंद्रमुखी 2 का टीजर (Chandramukhi 2 First Look) रिलीज कर दिया गया है. इससे पहले इसका पोस्टर सामने आया था. 

टीजर में चंद्रमुखी बनी कंगना रनौत की पहली दबी दबी सी झलक दिखाई गई है. बैकग्राउंड में बेहद ही खूबसूरत गाना बज रहा है जिसका टाइटल है स्वागतांजलि. फिल्म में ये चंद्रमुखी का इंट्रो सीन होने वाला है. इसे देखकर यही अटकलें लगाई जा रही हैं. 

इस टीजर को देखने के बाद दर्शक काफी खुश हैं क्योंकि ये काफी इम्प्रेसिव लग रहा है. कंगना रनौत भी इस लुक में काफी दमदार लग रही हैं और उनकी खूब तारीफ भी हो रही है. रानी बनी चंद्रमुखी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस पोस्ट में रिवील किया गया है कि जल्द ही पूरा गाना रिलीज किया जाएगा. इसी साल गणेश चतुर्थी पर फिल्म रिलीज होगी. 

चंद्रमुखी का सीक्वल है ये फिल्म
साल 2005 में आई थी चंद्रमुखी जिसका निर्देशन किया था पी वासु ने. इस फिल्म में रजनीकांत और ज्योतिका ने लीड रोल निभाया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. ये फिल्म टीवी पर भी काफी पसंद की गई और आज भी लोग इसे देखना पसंद करते हैं. अब चंद्रमुखी 2 इसी के आगे कहानी को नए अंदाज में दिखाया जाएगा. इसका इंतजार दर्शक और कंगना के फैंस काफी समय से कर रहे थे और अब इनका इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार अपने किरदारों से दिलों पर छाने वालीं कंगना इस बार चंद्रमुखी बनकर डराने वाली हैं.      
 

Trending news