'हमास असुर जल्द होगा परास्त' बोलीं कंगना रनौत, इजराइल एम्बेसडर नाओर गिलोन से मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11929959

'हमास असुर जल्द होगा परास्त' बोलीं कंगना रनौत, इजराइल एम्बेसडर नाओर गिलोन से मिलने पहुंचीं एक्ट्रेस

Kangana Ranaut का लेटेस्ट पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है.

 

इजराइल एम्बेसडर से मिली कंगना रनौत

Kangana Ranaut Meets Israel Ambassador: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' को भुनाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं. भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ सेल्फी शेयर की. अब एक्ट्रेस ने इजराइल एम्बेसडर नाओर गिलोन के साथ दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने चल रहे युद्ध में इजराइल को अपना समर्थन दिया. इसके साथ ही हमास आतंकियों को आधुनिक रावण बताया और कहा कि ये असुर जल्द ही परास्त होंगे.

लिखा ये पोस्ट 
इस मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने शानदार कैप्शन लिखा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आज पूरी दुनिया, खासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के खिलाफ अपनी जंग लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची, तो मुझे लगा कि इजराइल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं.'

 

 

इजराइल विजयी हो
कंगना ने आगे लिखा- 'जिस प्रकार से छोटे बच्चों को,महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है, ये दिल को झकझोर देने वाला है. मुझे पूरी उम्मीद है आंतकवाद के खिलाफ इस युद्ध में इजरायल विजयी होगा. उनके साथ मैंने अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' और भारत के आत्मनिर्भर लड़ाकू विमान तेजस के बारे में चर्चा की.'

 

 

पहले भी कर चुकीं समर्थन
ऐसा पहली बार नहीं है कि कंगना ने इजराइल का समर्थन किया हो. इससे पहले भी कंगना इजराइल को समर्थन देते हुए पोस्ट कर चुकी हैं. उस वक्त कंगना ने लिखा था- 'ऐसा संभव ही नहीं है कि सोशल मीडिया पर इजराइली महिलाओं की तस्वीर को देखकर आपका दिल ना टूटे और डर ना लगे. आतंकी उनकी लाशों के साथ दुष्कर्म करते है. ये सब देखकर मैं लाखों टुकड़ों में टूट गई हूं. हर शहीद सम्मानजनक मौत का हकदार है.' आपको बता दें, कंगना रनौत की फिल्म 'तेजस' 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 

Trending news