पीली बनारसी साड़ी, घुंघराले बाल और बड़े-बड़े झुमके, 'महारानी' बनकर 'चंद्रमुखी 2' का प्रमोशन करने निकलीं कंगना
Advertisement
trendingNow11858417

पीली बनारसी साड़ी, घुंघराले बाल और बड़े-बड़े झुमके, 'महारानी' बनकर 'चंद्रमुखी 2' का प्रमोशन करने निकलीं कंगना

Kangana Ranaut का लेटेस्ट लुक देखकर लोग उनकी फोटो से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. इन फोटोज में कंगना पीले रंग की बनारसी साड़ी पहनकर कैमरे के सामने ऐसे पोज दे रही हैं उनकी खूबसूरती लोगों को अट्रैक्ट कर रही है.

कंगन रनौत का बनारसी साड़ी लुक

Kangana Ranaut Look: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मटअवेटेड फिल्म 'चंद्रमुखी 2' (Chandramukhi 2) काफी सुर्खियों में है. इस कॉमेडी हॉरर फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया. जिसमें कंगना के लुक और एक्टिंग की काफी तारीफ हुई. ये फिल्म 15 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है जिसका प्रमोशन करने में एक्ट्रेस इन दिनों बिजी हैं. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान के लुक की फोटोज एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें उनका लुक देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे.

बनारसी साड़ी में कंगना
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो पीले रंग की बनारसी साड़ी पहनकर कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक और अदाएं देखकर फैंस उनकी फोटोज से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

 

 

ऐसे पूरा किया लुक
कंगना ने अपने लुक को पूरा करने के लिए चोटी की हुई है और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं. इसके साथ ही आंखों का जबरदस्त मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'चेन्नई में फिल्म प्रमोशन का एक और दिन. बनारसी साड़ी और विंटेज लुक.' 

पहले पार्ट में नजर आया था ये स्टार
'चंद्रमुखी 2' फिल्म 15 सितंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है. ये हॉरर कॉमेडी फिल्म 'चंद्रमुखी' का दूसरा पार्ट है. इसके पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका लीड रोल में थीं. इस फिल्म की कहानी चंद्रमुखी के इर्द गिर्द घूमती है जो एक हवेली में है. हवेली में एक हैप्पी फैमिली आती है और उसका सामना चंद्रमुखी नाम की आत्मा से होता है. इसी के बाद ये स्टोरी कैसे आगे बढ़ती है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी. इस फिल्म का डायरेक्शन पी वासू ने किया है.

Trending news