Chandramukhi 2 Trailer: फैला हुआ काजल, रौद्र रूप; 17 साल बाद फिर लौटी चंद्रमुखी...कांप उठी रूह
Advertisement
trendingNow11884696

Chandramukhi 2 Trailer: फैला हुआ काजल, रौद्र रूप; 17 साल बाद फिर लौटी चंद्रमुखी...कांप उठी रूह

Chandramukhi 2 Kangana Ranaut: कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसमे भले ही कंगना की पूरी झलक नहीं दिखाई गई है इसके बावजूद भी ये लोगों को डराने में कामयाब रहा है.

Chandramukhi 2 Trailer: फैला हुआ काजल, रौद्र रूप; 17 साल बाद फिर लौटी चंद्रमुखी...कांप उठी रूह

Kangana Ranaut Movie Chandramukhi 2 Trailer: कंगना रनौत (Kangana ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) को लेकर चर्चा में है. साउथ में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) नजर आने वाले हैं और अब टीजर के बाद फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है जो जितना दमदार है उतना ही रोंगटे खड़े करने वाला भी. 17 साल के बाद एक बार फिर चंद्रमुखी की आहट से ही लोग कांप उठे हैं तो सोचिए जब 
चंद्रमुखी साक्षात दर्शन देगी तो क्या होगा. 

जो ट्रेलर सामने आया है उसमे चंद्रमुखी बनीं कंगना की झलक ना के बराबर ही देखने को मिली है बावजूद इसके ये ट्रेलर लोगों को डराने में कामयाब रहा है. 17 साल पहले जहां सिर्फ चंद्रमुखी का जिक्र था तो वहीं अब पूरी की पूरी असली चंद्रमुखी आने वाली है. ऐसे में डर और खौफ का आलम क्या होगा ये अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि राघव लॉरेंस की तरफ से चंद्रमुखी को हराने के लिए पूरी टक्कर दी जाएगी लेकिन मुकाबला मुश्किल और खौफ से भरा होने वाला है. ये एक हॉरर कॉमेडी है जिसका इंतजार दर्शक काफी समय से कर रहे थे. अगर अब तक आपने ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां जरूर देख डालिए.

2005 में आई चंद्रमुखी का है सीक्वल
आपको बता दें कि साल 2005 में चंद्रमुखी नाम से फिल्म रिलीज हुई जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. यहां तक कि इसी का रीमेक हिंदी में भूल भुलैया के नाम से बनाया गया जिसे काफी पसंद भी किया गया. लेकिन अब साउथ की इस फिल्म का सीक्वल बनकर तैयार है और इसे 28 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. पहले ये 15 सितंबर को रिलीज होनी थी लेकिन जवान की रिलीज के चलते इसे आगे खिसका दिया गया. अब ये फुकरे 3 के साथ रिलीज होगी और दोनों फिल्मों का क्लैश होगा. अब किस फिल्म को ज्यादा ऑडियंस मिलती है ये समय आने पर ही पचा चलेगा. 

Trending news