दिग्गज एक्टर का एक फैसला...फटी राजेश खन्ना की शर्ट, पर सुपरस्टार को नहीं था मलाल; दिलचस्प है किस्सा
Advertisement
trendingNow12045266

दिग्गज एक्टर का एक फैसला...फटी राजेश खन्ना की शर्ट, पर सुपरस्टार को नहीं था मलाल; दिलचस्प है किस्सा

Rajesh Khanna-Kamal Haasan: कमल हासन और राजेश खन्ना एक गहरी दोस्ती शेयर करते थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कमल हासन के एक फैसले की वजह से राजेश खन्ना बुरी तरह से फंस गए थे और उनकी शर्ट तक फंट गई थी. आइए, यहां जानते हैं दो सुपरस्टार्स से जुड़ा पूरा किस्सा क्या है.

राजेश खन्ना

Rajesh Khanna and Kamal Haasan Friendship: फिल्मी कहानियों के साथ-साथ सितारों से जुड़े कई किस्से बेहद ही दिलचस्प होते हैं. आज ऐसा ही एक किस्सा हम बताने जा रहे हैं, जहां कमल हासन का एक फैसला राजेश खन्ना पर भारी पड़ गया था और सुपरस्टार की शर्ट तक फट गई थी. जी हां...यह किस्सा खुद एक इंटरव्यू के दौरान कमल हासन ने बताया था. कमल हासन का कहना था कि वह और राजेश खन्ना बेहद ही स्ट्रांग कनेक्शन शेयर करते थे. वह अक्सर मिला करते और फिल्मों पर बात भी किया करते थे.

राजेश खन्ना को फिल्म दिखाने ले गए थे कमल हासन!

एंटरटेनमेंट खबरों के मुताबिक, कमल हासन ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह और राजेश खन्ना अक्सर मिला करते थे और सिनेमा पर खूब डिसक्शन करते थे. और एक बार राजेश खन्ना चेन्नई आए तो वह पब्लिक थिएटर में एक अमेरिकन फिल्म दिखाने के लिए ले गए. कमल हासन ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने राजेश खन्ना से फिल्म थिएटर पहुंचने तक छिपाया कि वह दर्शकों से भरे थिएटर में जा रहे हैं. क्योंकि राजेश खन्ना एक सुपरस्टाऱ थे और उन्होंने कभी दर्शकों से भरे थिएटर में फिल्म नहीं देखी थी. 

कमल हासन का फैसला और फटी राजेश खन्ना की शर्ट!

कमल हासन ने किस्सा शेयर करते हुए अपने इंटरव्यू में बताया था कि जब तक थिएटर में अंधेरा था, तब तक तो उन्होंने फिल्म खूब एन्जॉय की और उन्हें कोई परेशानी भी नहीं हुई. कमल हासन का कहना था कि जब फिल्म खत्म होने वाली थी तो उन्हें थोड़ी घबराहट होने लगी क्योंकि अगर लोग राजेश खन्ना को पहचान लेते तो बहुत दिक्कत हो जाती. ऐसे में उन्होंने फिल्म खत्म होने से पहले राजेश खन्ना से कहा, कि हम थिएटर से निकल चलते हैं लेकिन सुपरस्टार नहीं माने और उन्होंने फिल्म आखिरी तक देखने के लिए कहा. कमल ने बताया था कि फिर वही हुआ जिसका उन्हें डर था, जैसे ही लाइटें जलीं और तो राजेश खन्ना को देखने और छूने के लिए भीड़ उमड़ गई. तब उन्होंने (कमल हासन ने) बॉडीगार्ड तरह राजेश खन्ना को से भीड़ से निकाला, पर इन सब में सुपरस्टार की शर्ट फट गई. कमल हासन ने बताया था, यह सब होने के बाद भी राजेश खन्ना मुस्कुरा रहे थे.

Trending news