Jhalak Dikhlaa Jaa 11 Contestants: ये हैं 11वें सीजन के 10 कंटेस्टेंट्स, डांस से मचाएंगे धूम
Advertisement

Jhalak Dikhlaa Jaa 11 Contestants: ये हैं 11वें सीजन के 10 कंटेस्टेंट्स, डांस से मचाएंगे धूम

Jhalak Dikhla Jaa 11 Contestants: बिग बॉस 17 ही नहीं बल्कि एक और रियलिटी शो का आगाज होने जा रहा है वो है झलक दिखला जा सीजन 11. जिसके 10 कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं जो शो में इस बार नजर आ सकते हैं.

Jhalak Dikhlaa Jaa 11 Contestants: ये हैं 11वें सीजन के 10 कंटेस्टेंट्स, डांस से मचाएंगे धूम

Jhalak Dikhla Jaa 11 Contestants List: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 11 जल्द ही शुरू होने वाला है. लिहाजा इसमें शामिल होने वाले सेलेब्रिटीज के नाम की अटकलें जोरों पर है. कहा जा रहा है कि टीवी के कई जाने माने चेहरे इस शो में ताल से ताल मिलकर डांस करते दिखने वाले हैं. ये एक सेलेब्रिटी डांस शो है जिसमें एक नामचीन चेहरे और कोरियोग्राफर की जोड़ी बेहतरीन डांस दिखाते हुए शो में हर हफ्ते आगे बढ़ती है. 

अब शो में शामिल होने वाले 10 संभावित कंटेस्टेंट के नाम को लेकर चर्चा जोरों पर है. कौन हैं वो चलिए बताते हैं आपको. 

नील भट्ट
टीवी के पॉपुलर एक्टर नील भट्ट इस बार झलक दिखला जा में दिख सकते हैं. खबर हैं कि वो पहले बिग बॉस 17 का हिस्सा बनने वाले थे लेकिन अब झलक दिखला जा में उनका नाम फाइनल माना जा रहा है. 

आएशा सिंह
अकेले नील भट्ट ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी आएशा सिंह भी इस शो में उन्हें कॉम्पीटिशन देती नजर आ सकती हैं. हालांकि बिग बॉस 17 को लेकर भी उनके नाम की चर्चा है. अब देखना दिलचस्प होगा कि वो किस शो को चुनती हैं. 
 

शिव ठाकरे
शिव ठाकरे को रियलिटी शोज का किंग कहें तो कुछ गलत ना होगा. बिग बॉस मराठी, बिग बॉस 16, खतरों के खिलाड़ी 13 के बाद अब वो झलक दिखला जा का हिस्सा बनने जा रहे हैं. शिव के फैंस उन्हें डांस करता देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

शोएब इब्राहिम 
शोएब इब्राहिम का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है खबर है कि वो भी झलक दिखला जा में आने वाले हैं. इससे पहले वो किसी शो में थे लेकिन फिर उन्होंने ब्रेक लिया और अब वो रियलिटी शो का हिस्सा बनने वाले हैं. 
   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

सागर पारेख
सागर पारेख अनुपमा का लोकप्रिय चेहरा हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया वो भी झलक दिखला जा 11 के लिए. यानि शो में वो नजर आने वाल हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

मनीषा रानी
मनीषा रानी आज काफी फेमस हो चुकी हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखीं मनीषा का नाम अब हर किसी की जुबां पर है. खबर है कि वो अब झलक दिखला जा में दिखेंगी. वो डांस की शौकीन हैं और डांस रील्स से ही सबसे ज्यादा फेमस हुई हैं. 

अर्शी खान 
काफी समय से छोटे पर्दे से नदारद अर्शी खान फिर से झलक दिखला जा के जरिए लाइमलाइट में आने की तैयारी कर रही हैं. इससे पहले वो बिग बॉस में नजर आ चुकी हैं और उन्हें यहीं से खूब फेम भी मिला.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ARSHI KHAN AK (@arshikofficial)

सुरभि चंदना
टीवी की लोकप्रिय एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी झलक दिखला जा में डांस करती दिख सकती हैं. फिलहाल वो छोटे पर्दे पर कम ही नजर आ रही हैं. ऐसे में पूरी उम्मीद है कि वो इस शो का हिस्सा बनें. इससे फैंस को उनकी अलग साइड देखने को मिलेगी.  

Trending news