फैशन शो में हसीनाओं ने दिखाए स्टाइल के ढेरों रंग, जाह्नवी, मलाइका, परिणीति या तमन्ना, आपको बेस्ट लगा कौन?
Advertisement

फैशन शो में हसीनाओं ने दिखाए स्टाइल के ढेरों रंग, जाह्नवी, मलाइका, परिणीति या तमन्ना, आपको बेस्ट लगा कौन?

Actress at Lakme Fashion Week: लैक्मे फैशन वीक में स्टाइल के ना जाने कितने ही रंग देखने को मिलते हैं. इस बार भी ऐसा ही हो रहा है. बॉलीवुड हसीनाएं स्टेज पर आ रही हैं और उनके अंदाज से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

फैशन शो में हसीनाओं ने दिखाए स्टाइल के ढेरों रंग, जाह्नवी, मलाइका, परिणीति या तमन्ना, आपको बेस्ट लगा कौन?

Bollywood Actress Ramp Walk: इन दिनो फैशन की दुनिया में धूम मची है क्योंकि चल रहा है लैक्मे फैशन वीक और इसमें बॉलीवुड हसीनाएं लगा रही हैं स्टाइल, ग्लैमर और बोल्डनेस का तड़का. इन हसीनाओं की रैंप वॉक दिल चुरा रही है. कोई साड़ी में तो कोई लहंगे में ढा रही है कहर, कोई क्रॉप टॉप तो कोई दिखा रही वेस्टर्न लुक और इन्हें देख दिल संभाले नहीं संभल रहे. शनिवार भी हुस्न के ऐसे ही जलवे रैंप पर बिखरे. परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) तक...ये हसीनाएं रैंप पर आईं और छा गईं लेकिन इनमे से कौन आपको लगी सबसे हसीन. ये फैसला खुद ही कर लीजिए.

स्टाइलिश लिबास में छा गई ये हसीनाएं
तमन्ना भाटिया स्टेज पर आईं और फिर उनसे नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी हो गया. बेहद ही खूबसूरत लहंगे और डिजाइनर ब्लाउज के साथ वेट हेयर लुक कैरी किया. इस लहंगे को उन्होंने बिना दुपट्टे के कैरी किया और वो बेहद ही शानदार लगीं.

तमन्ना ही नहीं एक और हसीना आई और दिल चुरा ले गई. वो कोई और नहीं बल्कि रकुल प्रीत सिंह थीं. गुलाबी और सिल्वर क्रॉप टॉप लहंगे में रकुल का शानदार अंदाज देखते ही बन रहा था. वो किसी रानी की तरह लग रही थीं और उसी अंदाज में उन्होंने वॉक भी किया. 

चड्ढा परिवार की नई नवेली बहू परिणीति चोपड़ा ने रैंप वॉक कर सभी का दिल चुरा लिया. परिणीति चोपड़ा बेहद ही खूबसूरत गोल्डन साड़ी पहनकर रैंप पर आईं. हाथों में चूड़ा और मांग में सिंदूर लगाए परिणीति का ये न्यूली मैरिड लुक फैंस के दिलों में बस गया. वहीं अपने ही अंदाज से परिणीति ने महफिल की सारी लाइमलाइट भी चुरा ली. 

जाह्नवी कपूर भी लैक्मे फैशन वीक में अपने अपीयरेंस के लिए छाई हुई हैं. बेहद ही बोल्ड और यूनिक डिजाइन कैरी कर जाह्नवी रैंप पर पहुंचीं. जहां उनका स्टाइल सबसे जुदा दिखा. हालांकि इस ड्रेस में जाह्नवी को वॉक करने में थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था लेकिन अपने कॉन्फिडेंस से उन्होंने सब संभाल लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

अब बारी उस स्टाइलिश दीवा की जिसके बिना कोई भी फैशन शो अधूरा है. मलाइका अरोड़ा एक बार फिर अपने अंदाज से रैंप पर छा गईं. मल्ला इस दौरान वेस्टर्न आउटफिट्स को फ्लॉन्ट्स करती दिखीं.   
 

Trending news