Holi 2024: रकुल संग शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं जैकी, बोले- वह मेरी लाइफ...
Advertisement

Holi 2024: रकुल संग शादी के बाद पहली होली मनाने के लिए खूब एक्साइटेड हैं जैकी, बोले- वह मेरी लाइफ...

Jackky Bhagnani: एक्टर और प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. जहां जैकी ने रकुल प्रीत सिंह के साथ शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट करने की एक्साइटमेंट जाहिर की है.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Jackky Bhagnani-Rakul Preet Singh Holi: एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने फरवरी के महीने में गोवा में शादी की थी. शादी के बाद रकुल (Rakul Preet Singh) और जैकी पहली बार होली मनाने जा रहे हैं. ऐसे में जैकी भगनानी ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी पहली होली के लिए एक्साइटमेंट जाहिर की है. जैकी (Jackky Bhagnani) ने इंटरव्यू में अपनी वाइफ रकुल प्रीत सिंह की तारीफों में पुल बांधते हुए कहा है कि वह उनकी लाइफ में रंग लेकर आई हैं. 

रकुल-जैकी की शादी के बाद पहली होली

जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह (Rakul-Jackky Marriage) ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को एक इंटरव्यू दिया है. जहां जैकी ने होली सेलिब्रेशन पर बात करते हुए कहा- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं क्योंकि यह फाइनली मेरी लाइफ में कलर्स लेकर आई हैं. मेरे लिए हर दिन होली की तरह है.' जैकी की बात पर रकुल ने मजाकिया अंदाज में कहा- 'ऐसे स्वीट कमेंट के लिए ब्राउनी प्वाइंट मिलते हैं.' साथ ही रकुल ने बताया कि इससे पहले उन्होंने साथ में होली नहीं मनाई है.  

करीना कपूर या सई पल्लवी...कौन होगी यश की हीरोइन? 'टॉक्सिक' के मेकर्स ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी 

डेटिंग पीरियड में नहीं मनाई साथ होली!

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh Photos) ने अपने लव रिलेशनशिप का सीक्रेट बताते  हुए कहा- 'रिश्ते के शुरुआती दो सालों में जैकी लंदन में थे. और पिछले साल वह बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग कर रहे थे, तब मैंने अपने दोस्तों के साथ होली सेलिब्रेट की थी.' रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी दोनों ही अपनी पहली साथ होली के लिए खूब एक्साइटेड हैं. बता दें, कपल ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली की मौजूदगी में शादी की थी. रकुल और जैकी ने सिख और सिंधी दोनों रिवाजों से शादी की थी.  

'स्वतांत्र्य वीर सावरकर' के लिए घटाया 32 किलो वजन, डायरेक्टर के तौर पर पड़ा भारी; अब बोले- 'आप खो देते हैं...' 

सालों से लोग ले रहे करिश्मा कपूर का गलत नाम, एक्ट्रेस ने बताया क्या है सही; पंकज-सारा भी रह गए हैरान

Trending news