Isha Ambani Anand Piramal: बच्चों को घर छोड़ डेट नाइट पर निकले ईशा अंबानी-आनंद पिरामल, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Isha Ambani Anand Piramal: बच्चों को घर छोड़ डेट नाइट पर निकले ईशा अंबानी-आनंद पिरामल, वीडियो हुआ वायरल

Isha Ambani का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें इन्हें इनके पति, आनंद पिरामल (Anand Piramal) के साथ देर रात को एक रोमांटिक डिनर डेट एन्जॉय करते देखा गया. ईशा और आनंद का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है...

Isha Ambani Anand Piramal: बच्चों को घर छोड़ डेट नाइट पर निकले ईशा अंबानी-आनंद पिरामल, वीडियो हुआ वायरल

Anand Piramal Isha Ambani Romantic: इंडिया के सबसे अमीर लोग और जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) हैं जिनकी शादी बिजनेसमैन आनंद आनंद पिरामल (Anand Piramal) से हुई है. ये परिवार अपने पैसों और नेटवर्थ के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं लेकिन इस समय आनंद और ईशा की काफी तारीफ हो रही है और वजह उनकी सादगी है. आपको बता दें कि ईशा अंबानी को हाल ही में उनके पति आनंद पिरामल के साथ एक डेट नाइट के लिए स्पॉट किया गया है और इन दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऐसा क्या है, आइए जानते हैं.. 

बच्चों को घर छोड़ डेट नाइट पर निकले Isha Ambani-Anand Piramal

यह तो आपको पता ही होगा कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के दो बच्चे (Isha Ambani Anand Piramal Baby) हैं. हाल ही में इस कपल को मुंबई में देर रात को स्पॉट किया गया और वजह उनकी कोई ग्रैंड पार्टी नहीं थी. बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल दरअसल एक रोमांटिक डिनर डेट के लिए घर से निकले थे, जिसका वीडियो सामने आया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वीडियो हुआ वायरल, फैंस ने जमकर की ईशा की तारीफ!

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा अंबानी बांद्रा में अपने पति के सरथ डिनर करने निकली थीं. ईशा और आनंद ने रेस्टोरेंट से बाहर निकलकर पैपराजी के लिए पोज किया और स्माइल भी किया. ईशा के सिंपल लुक ने फैंस के दिल जीत लिए हैं और उनकी सादगी को लेकर उनकी बहुत तारीफ हो रही है. ईशा ने एक सिल्क नाइटसूट पहना था और ब्लैक फ्लैट्स पहने हुए थे. उनका नो-मेकअप लुक देख फैंस काफी खुश हुए हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news