Ira Khan Wedding: एकदम हटके है आमिर की लाडली की शादी, डांस की जगह आयरा-नुपुर ने दोस्तों से कराया ये काम
Advertisement
trendingNow12047526

Ira Khan Wedding: एकदम हटके है आमिर की लाडली की शादी, डांस की जगह आयरा-नुपुर ने दोस्तों से कराया ये काम

Ira-Nupur Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान और नुपुर शिखरे डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. आयरा-नुपुर अपनी शादी में दोस्तों से डांस की जगह वर्कआउट करा रहे हैं.

आयरा खान वेडिंग

Aamir Khan Daughter Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी आयरा खान ऐसे तो लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) से 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज कर चुकी हैं. आयरा (Ira Khan) और नुपुर रजिस्टर्ड मैरिज के बाद धूमधाम से ट्रेडिशनल डेस्टिनेशन वेडिंग भी करने जा रहे हैं. डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आयरा और नुपुर अपनी फैमिली के साथ उदयपुर पहुंच गए हैं. वहीं अब उदयपुर से आयरा खान ने अपने दोस्तों और फैमिली के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देख नेटीजन्स हैरान हो रहे हैं. 

शादी में पार्टी नहीं एक्सरसाइज कर रहे आयरा-नुपुर!

आयरा खान (Ira Khan Wedding) ने अपने वेडिंग वेन्यू से इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं. फोटो में आयारा अपने दूल्हे राजा के साथ मस्ती के मूड में दिख रही हैं. साथ ही फोटो में सभी लोग अपने हाथों के बल उल्टे खड़े नजर आ रहे हैं. फोटो के साथ आयरा ने कैप्शन में लिखा- जब तक वर्कआउट ना किया जाए, तब तक क्या ये हमारी शादी हुई? फिर आयरा ने जितनी भी एक्सरसाइज हुईं. वॉर्म अप के लिए ब्रिंग सैली अप, पुश अप्स, जंप स्कवैट्स, नमस्कार पुश अप्स, स्काट एंड प्रेस... जैसी एक्सरसाइज की गईं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर की लाडली की अनोखी शादी कर रहे नेटीजन्स पसंद!

आयरा खान (Ira Khan Instagram) के फोटो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर नेटीजन्स भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आपसे कूलेस्ट स्टार किड नहीं देखा है, हेटर्स को अपने तक मत आने दो.अपनी शादी एन्जॉय करो कूलेस्ट और यूनीक स्टाइल के साथ. तो दूसरे ने लिखा- जिस अनोखे तरह से आप अपनी शादी सेलिब्रेट कर रहे हैं उसके लिए प्यार. आप लोग ट्रेंड सेटर हैं. बता दें, आमिर खान की बेटी आयरा की शादी के फंक्शन्स 7 से 10 जनवरी तक चलने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आयरा की शादी उदयपुर के लग्जरी होटल ताज अरावली में होने वाली है.

Trending news