शादी के बाद कुछ ऐसा है Vicky Kaushal का हाल, क्या कैटरीना के साथ सब बढ़िया चल रहा है?
Advertisement
trendingNow11208418

शादी के बाद कुछ ऐसा है Vicky Kaushal का हाल, क्या कैटरीना के साथ सब बढ़िया चल रहा है?

Vicky Kaushal Video:  विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने पिछले साल अचानक शादी करके लोगों को शॉक दे दिया था.लेकिन शादी के बाद एक्टर की जिंदगी में क्या बदलाव आए हैं, इस बात का खुलासा हाल ही में एक्टर ने खुद किया.

फाइल फोटो

Vicky Kaushal Video: पिछले साल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शादी करके लोगों को चौंका दिया था. कई लोगों को तो जब तक शादी की तस्वीरें सामने नहीं आईं, यकीन ही नहीं हुआ. लेकिन शादी के बाद अब विक्की कौशल का जीवन कैसा चल रहा है, इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में किया. उन्होंने बताया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई है. 

कैसी है अब विक्की कौशल की जिंदगी

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) पिछले साल शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी की काफी चर्चा भी रही. शादी के बाद जब विक्की कौशल अपने पहले अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे तो, शादी पर सवाल पूछा जाना तो लाजमी ही था. हाल ही में आईफा 2022 में हुए, जहां विक्की कौशल अकेले पहुंचे थे, जहां एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को लेकर बात की. 

कैटरीना के साथ ऐसे कट रही लाइफ

एक इंटरव्यू में जब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिदंगी कितना बदलाव आया है तो इस पर उन्होंने कहा कि शादी के बाद कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ उनकी जिंदगी काफी अच्छी चल रही है.विक्की ने यह भी कहा कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में सुकून आ गया है. क्योंकि कैटरीना अवॉर्ड शो में नहीं हैं और इसलिए वो उन्हें मिस भी कर रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

घोड़ी पर सवार दिखे विक्की कौशल

हाल ही में सोशल मीडिया पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें वो गोल्डन घोड़ी पर सवार नजर आ रहे हैं. विक्की कौशल के सामने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का बड़ा सा पोस्टर भी लगा हुआ है. जिसे देखकर इस बात का अंदाजा लगाना आसान है कि इस बार के आइफा में विक्की कौशल पर सवालों की बौछार होने वाली है और इस एक्ट के जरिए वो अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज खोलने वाले हैं. 

विक्की की आने वाली फिल्में

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे 'गोविंदा मेरा नाम', 'द ग्रेट इंडियन फैमिली', 'धुनकी 'सहित दो अनटाइटल फिल्मों में भी नजर आएंगे. इसमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone ने इन फिल्मों को कहा ‘ना’, बाद में वही हुई परदे पर सुपरहिट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें      

Trending news