निकाह के समय Gauhar Khan नहीं रोक पाई थीं आंसू, तो देखकर Zaid की आंखें भी हो गई थी नम, क्या आपने देखी इनकी द वेडिंग स्टोरी
Advertisement
trendingNow11288025

निकाह के समय Gauhar Khan नहीं रोक पाई थीं आंसू, तो देखकर Zaid की आंखें भी हो गई थी नम, क्या आपने देखी इनकी द वेडिंग स्टोरी

Gauhar Khan and Zaid Darbar Wedding Story: गौहर खान और जैद दरबार की शादी खूब लाइमलाइट में रही थी. इनकी लव स्टोरी में वो हर बात थी जो किसी भी प्रेम कहानी को खास बनाती है. हल्दी. मेहंदी, नाच-गाना और आंसू जो आंखों से नहीं दिल से निकले थे. 

गौहर खान और जैद दरबार (फोटो- सोशल मीडिया)

Gauhar-Zaid Wedding Video: कहते हैं एक दुल्हन के लिए शादी का दिन सबसे खास होता है फिर चाहे दुल्हन कोई आम सी लड़की हो या फिर कोई सेलेब्रिटी. गौहर खान के लिए भी उनकी शादी का दिन बेहद खास था क्योंकि शादी से कुछ महीने पहले ही उन्हें उनकी जिंदगी भर का प्यार मिल गया था और अब वो दुल्हन भी बनने जा रही थीं. गौहर खान और जैद दरबार की शादी के चर्चे खूब हुए थे और इनके निकाह की जब वीडियो सामने आई तो हर कोई इस शादी की शान देख दंग रह गया था. 

  1. अपनी शादी में निकाह के वक्त इमोशनल हो गई थीं गौहर
  2. अपनी दुल्हन को देख जैद की आंखें भी हो गई थीं नम

 

ऐसी थी दोनों की पहली मुलाकात
जैद दरबार ने जुलाई 2020 में पहली बार किसी शॉपिंग मार्ट में गौहर को देखा था और देखते ही दिल दे बैठे थे. बस तीन दिन के बाद शॉपिंग जैद ने गौहर को एक मैसेज किया और बताया कि वो कितनी खूबसूरत हैं बस यही से ये दोनों एक दूसरे के दोस्त बने और फिर प्यार हो गया. 1 महीने के भीतर ही जैद ने गौहर को प्रपोज कर दिया. आखिरदार दोनों ने रिश्ते को एक नया नाम देने की सोच ली और छठे महीने इन दोनों ने तय कर लिया था कि इन्हें हमेशा एक दूसरे का ही होना था. दिसंबर में दोनों ने शादी कर ली. जो खूब लाइमलाइट में रही थी.   

निकाह के वक्त इमोशनल हो गई थीं गौहर
गौहर और जैद की द वेडिंग स्टोरी में एक पल ऐसा भी आया जब गौहर इमोशनल हो गईं वो वक्त था उनके निकाह था जब गौहर अपने आंसुओं पर काबू ना रख सकीं वहीं गौहर को इस तरह देख जैद भी अपनी आंखें नम गोने  खुद को रोक नहीं पाए और इस तरह ये पल दोनों के लिए और भी खा बन गया. गौहर और जैद की शादी किसी रॉयल वेडिंग से कम नहीं थी. जिसमें टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक शामिल हुए थे.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

Trending news