Gauahar Khan Baby Bump: कैमरे के सामने इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं गौहर खान, फोटोज देख फैंस लुटा रहे प्यार
Advertisement

Gauahar Khan Baby Bump: कैमरे के सामने इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं गौहर खान, फोटोज देख फैंस लुटा रहे प्यार

Gauahar Khan ने प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में गौहर गॉर्डन एरिेए में लूज ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है.

जैद और गौहर खान

Gauahar Khan Pregnancy: शादी के 2 साल बाद गौहर खान (Gauahar Khan) मां बनने जा रही हैं. कुछ दिन पहले ही गौहर ने पति जैद संग अलग अंदाज में फैंस के साथ ये गुड न्यूज शेयर की जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स के पोस्ट की बाढ़ आ गई. वहीं अब एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के एनाउंसमेंट के बाद बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं और गॉर्डन में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस फोटो में अपने टमी पर हाथ रखी हुई है और मुस्कुराती हुई दिख रही हैं. गौहर की बेबी बंप फ्लॉन्ट करने वाली फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पहनी ऑफ शोल्डर ड्रेस 
गौहर खान (Gauahar Khan) की ये फोटो गॉर्डन की है. जिसमें चारों तरफ पेड़-पौधे लगे हुए हैं और एक्ट्रेस फ्रेश एयर का लुत्फ उठा रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई हैं जो काफी ज्यादा लूज है. इस ड्रेस को पहनकर गौहर खान कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

दिलकश है नजारा
गौहर खान ने एक साथ दो फोटो शेयर की है.दूसरी फोटो में गौहर खान के बैक साइड सनसेट होता हुआ नजर आ रहा है. जो गौहर की फोटो को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

 

बेबी बंप छिपाती नजर आईं गौहर
गौहर खान (Gauahar Khan) ने जहां इस लूज ड्रेस में बेबी बंप छिपाने की कोशिश की तो वहीं टमी पर हाथ रखकर फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आईं. इन तस्वीरों को गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.फोटो शेयर करते हुए गौहर ने लिखा- 'माशा अल्लाह.' आपको बता दें, गौहर खान और जैद दरबार ने 25 दिसंबर 2020 को निकाह मुंबई में धूमधाम से किया था. जैद मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं. 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news