Gadar के लिए गोविंदा को कभी नहीं किया गया अप्रोच, अनिल शर्मा बोले- वो ये फिल्म कभी नहीं कर पाते!
Advertisement

Gadar के लिए गोविंदा को कभी नहीं किया गया अप्रोच, अनिल शर्मा बोले- वो ये फिल्म कभी नहीं कर पाते!

Anil Sharma on Govinda: गदर के लिए हमेशा कहा जाता रहा है कि पहले तारा सिंह का रोल गोविंदा को ऑफर किया गया था लेकिन अब अनिल शर्मा ने जो कहा वो वाकई हैरान करने वाला है.

Gadar के लिए गोविंदा को कभी नहीं किया गया अप्रोच, अनिल शर्मा बोले- वो ये फिल्म कभी नहीं कर पाते!

Gadar Movie Facts: गदर हिंदी सिनेमा की सक्सेसफुल फ्रेंचाइजी बन चुकी है. 23 साल पहले गदर की सफलता के बाद अब गदर 2 (Gadar 2) की सक्सेस ने लोगों की आंखें खोल दी. खासतौर से उनकी जो इस फिल्म के फ्लॉप होने की भविष्यवाणी करते रहे. फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी लेकिन आज भी इसकी खुमारी लोगों के दिलो दिमाग से उतरी नहीं है. अब फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने तारा सिंह की कास्टिंग को लेकर कुछ ऐसा कह डाला है कि हंगामा मच गया है. उनके मुताबिक गोविंदा (Govinda) को कभी भी इस फिल्म और इस रोल के लिए अप्रोच नहीं किया गया. बल्कि उन्हें बस कहानी बताई गई थी. 

अनिल शर्मा ने हाल ही में इसे लेकर रिएक्ट किया और बताया कि- ‘गोविंदा इस रोल मे कैसे हो सकते थ वो कभी ये कर ही नहीं पाते. हमेशा से सनी ही इस रोल के लिए पहली पसंद थे. लेकिन बेचार गोविंदा को याद नहीं रहा होगा. उस वक्त गोविंदा के साथ मैं किसी और प्रोजेक्ट पर काम कर रहा था तब मैंने उन्हें बताया था कि सनी के लिए मेरे पास एक कहानी है और मैंने उन्हें गदर की कहानी बताई थी. स्टोरी सुनते हुए उन्होंने सोचा होगा कि मैं ये रोल उन्हें ऑफर करना चाहता हूं.जबकि मैं पहले ही सनी को साइन कर चुका था.’

fallback

इतना ही नहीं तंज कसते हुए अनिल शर्मा का कहना था- गोविंदा भूल गए होंगे, वो बड़े आदमी थे. इतनी फिल्में करते थे उस वक्त, दिमाग से निकल गई होगी बात. 
आपको बता दें कि गदर को लेकर हमेशा ये खबर आती रही कि तारा सिंह के रोल के लिए सनी देओल पहली च्वाइस कभी नहीं थे. बल्कि पहले गोविंदा को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इसे लेकर कभी दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसी वजह से बाद में ये रोल सनी दओल के पास गया और फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. सनी देओल का करियर की दूसरी पारी इस फिल्म से तेज रफ्तार से दौड़ी.      
   

 

Trending news