जब गोवा ट्रिप पर फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड ने किया डंप, 'दिल चाहता है' के लिए बना इंस्पिरेशन
Advertisement
trendingNow12163477

जब गोवा ट्रिप पर फरहान अख्तर को गर्लफ्रेंड ने किया डंप, 'दिल चाहता है' के लिए बना इंस्पिरेशन

Farhan Akhtar craziest Goa trip: फरहान अख्तर ने हालिया इंटरव्यू में अपने एक गोवा ट्रिप के अनुभव को साझा किया है. इस ट्रिप में उनकी गर्लफ्रेंड ने फरहान को डंप कर दिया था, जिसके बाद उन्हें अकेले गाड़ी चलाकर वापस आना पड़ा था. इस अनुभव से उनकी फिल्म 'दिल चाहता है' का भी एक कनेक्शन जुड़ा है. 

फरहान अख्तर को याद आया क्रेजी गोवा ट्रिप

Farhan Akhtar craziest Goa trip: फरहान अख्तर एक शानदार फिल्ममेकर, प्रोड्यूसर, राइटर और एक्टर हैं. फरहान अख्तर ने भारतीय सिनेमा में 'दिल चाहता है', 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा', 'लक्ष्य', 'डॉन 2', 'फुकरे', 'भाग मिल्खा भाग', 'शादी के साइड इफेक्ट्स', 'रॉक ऑन' जैसे फिल्मों से अपनी मल्टीटैलेंडिट पहचान बनाई है. अब फरहान अख्तर कुणाल खेमू के डायेक्शन में बनी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर बने हैं. ऐसे में उन्होंने अपने सबसे क्रेजी गोवा ट्रिप की यादें भी ताजा की हैं. 

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनके एक गोवा ट्रिप में उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें छोड़ दिया था. और इसी से इंस्पायर होकर उन्होंने फिल्म 'दिल चाहता है' (Dil Chahta hai) में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का ब्रेकअप मोमेंट बनाया था. 

विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से क्यों मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला?

जब फरहान को गोवा में गर्लफ्रेंड ने किया डंप
फरहान अख्तर ने इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में कहा, ''सबसे भयानक अनुभव मेरी गोवा यात्रा के दौरान हुआ था. उस समय मैं जिस लड़की को डेट कर रहा था, उसने मुझे तब छोड़ दिया, जब हम वहां थे. मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे डंप कर दिया और मैं खुद गाड़ी चलाकर वापस चला गया. तो यह मेरे जीवन की अब तक की सबसे अकेली यात्रा थी. जब आप किसी के साथ जाते हैं, तो आप काफी अच्छा महसूस करते हैं और फिर आपको अकेले वापस आना पड़ता है. आपकी प्लेलिस्ट पूरी तरह से बदल जाती है. यह एक यादगार अनुभव है.''

'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ कुणाल खेमू कर रहे हैं डायरेक्शन में डेब्यू
बता दें कि 'मडगांव एक्सप्रेस' के साथ कुणाल खेमू निर्देशन की दुनिया में डेब्यू करने वाले हैं. फिल्म 22 मार्च को थियेटर्स में दर्शकों के सामने होगी. इस फिल्म का ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म में फुल ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी और सस्पेंस है. फिल्म दर्शकों से फुल मनोरंजन का वादा करती है. फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा नोरा फतेही, छाया कदम और उपेंद्र लिमाये भी फिल्म का हिस्सा हैं.

Trending news