Don 3 Announcement: फिल्म हुई कन्फर्म पर Ranveer Singh पर बरकरार है सस्पेंस
Advertisement
trendingNow11815333

Don 3 Announcement: फिल्म हुई कन्फर्म पर Ranveer Singh पर बरकरार है सस्पेंस

Don 3: फरहान अख्तर ने डॉन 3 की अनाउंसमेंट कर दी है लेकिन रणवीर सिंह ही फिल्म में लीड रोल करने वाले हैं इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है.

Don 3 Announcement: फिल्म हुई कन्फर्म पर Ranveer Singh पर बरकरार है सस्पेंस

Ranveer Singh in Don 3: फाइनली वो घड़ी आ गई जिसका इंतजार था. डॉन 3 की अनाउंसमेंट कर दी गई है यानि ये फिल्म यकीनन बन रही है और जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक भी देगी. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने फिल्म का ऐलान किया लेकिन इसी के साथ ही एक सस्पेंस भी बरकरार रखा है. वो सस्पेंस ये है कि क्या वाकई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इसकी अगली फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनने जा रहे हैं. 

खबरें थी कि शाहरुख खान ने डॉन 3 या इसके आगे की सीरीज का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है और ऐसे में फरहा डॉन 3 के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में थे. कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह पर आकर उनकी तलाश खत्म हो गई है. फिल्म में अब आगे डॉन का किरदार फरहान ही निभाते दिखेंगे. लेकिन अब तक इसे लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

क्या 11 अगस्त को होने वाली है बिग अनाउंसमेंट 
11 अगस्त को सनी देओल की गदर 2 रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर माहौल जबरदस्त है. मीडिया रिपोट्स की माने तो इसी दिन फरहान अख्तर डॉन 3 का टीजर रिलीज करने वाले हैं जिसमे रणवीर सिंह की झलक भी दिखेगी.   

नेगेटिव किरदार में भी बेस्ट हैं रणवीर
अब सवाल ये कि डॉन 3 के लिए फरहान की तलाश रणवीर पर ही क्यों खत्म हुई तो इसका जवाब ये है कि शाहरुख की तरह ही रणवीर भी वो एक्टर हैं जो हीरो के साथ-साथ विलेन बनकर भी हर बार खूब जचे हैं. पद्मावत इसका बड़ा उदाहरण है जिसमें राजा बने शाहिद से ज्यादा खिलजी बने रणवीर के चर्चे हुए थे. डॉन का किरदार भी पॉजीटिव के साथ-साथ नेगेटिव भी है लिहाजा रणवीर डॉन के लिए बेस्ट च्वाइस साबित हो सकते हैं. हाल ही में रणवीर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी चर्चा में हैं.   

Trending news