Drishyam 2 ने Third Saturday पर की इतने करोड़ की कमाई, विदेशों में भी छाई अजय देवगन की फिल्म
Advertisement

Drishyam 2 ने Third Saturday पर की इतने करोड़ की कमाई, विदेशों में भी छाई अजय देवगन की फिल्म

Drishyam 2 Box Office Collection: दृश्यम 2 का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा और Third Saturday को फिल्म ने कितने करोड़ की कमाए, आइए जानते हैं.

Drishyam 2 ने Third Saturday पर की इतने करोड़ की कमाई, विदेशों में भी छाई अजय देवगन की फिल्म

Drishyam 2 Total Box Office Collection: दृश्यम 2(Drishyam 2 ) अपने तीसरे वीकेंड में भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. अजय देवगन(Ajay Devgn) की फिल्म दृश्यम 2 बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. फिल्म ने पिछले दो वीकेंड में ताबड़तोड़ कमाई की है. दृश्यम 2 का दो हफ्तों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 160 करोड़ रुपये था और आगे आने वाले हफ्तों में फिल्म के कमाई करने की उम्मीद है.

दृश्यम 2 के दूसरे और तीसरे दिन का इतना रहा कलेक्शन
दृश्यम 2 तीसरे वीकेंड में भी धमाल मचाने से नहीं चूकी. पिछले हफ्ते रिलीज हुई भेड़िया और एक्शन हीरो लोगों की दूसरी और तीसरी पसंद बनकर रह गई. अगर दृश्यम 2 की इस शुक्रवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपये बटोरे. शनिवार को लेकिन दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हैरान करने देने वाला था. मूवी रीलीज होने के 16 दिन बाद यानी शनिवार को फिल्म ने 8.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी और ऐसी अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म रविवार को 10 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. 

दृश्यम 2 विदेश में मचा रही धमाल
आपको बता दें कि दृश्यम 2 विदेश में भी धमाल मचा रही है. अभी तक फिल्म ने 5 मिलियन डॉलर की कमाई कर ली है. लोग इस फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं तो ऐसी उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही 7 मिलियन डॉलर का आंकड़ा छू लेगी. दृश्यम 2 अजय देवगन की विदेश में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन सकती है.

दृश्यम 2 का शनिवार तक का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
दृश्यम 2 के पिछले 2 वीकेंड(Weekend) में छप्पड़ फाड़ कमाई की थी. इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 160.35 करोड़ रुपये रहा. 2 दिसंबर, शुक्रवार को इसकी कमाई 4.25 करोड़ रुपये थी और वहीं शनिवार को फिल्म ने अपने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में दोगुना इजाफा करते हुए 8.40 करोड़ रुपये कमाए. इस तरह अभी इसका टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 173 करोड़ रुपये है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news