Drishyam 2 Release: अजय देवगन के सामने आई नई मुश्किल, पहले खाली था मैदान अब प्रेग्नेंट पापा से टक्कर
Advertisement

Drishyam 2 Release: अजय देवगन के सामने आई नई मुश्किल, पहले खाली था मैदान अब प्रेग्नेंट पापा से टक्कर

Ajay Devgn Career: अजय देवगन का करियर उतार-चढ़ावों के बावजूद तान्हाजी तक अच्छा चल रहा था. परंतु कोरोना बीच में आ गया. तब से अजय दर्शकों की तारीफ का इंतजार कर रहे हैं. दिवाली जैसे बड़े मौके पर रिलीज हुई उनकी थैंक गॉड का बुरा हाल रहा. इस महीने एक बार फिर वह बॉक्स ऑफिस की परीक्षा देंगे.

 

Drishyam 2 Release: अजय देवगन के सामने आई नई मुश्किल, पहले खाली था मैदान अब प्रेग्नेंट पापा से टक्कर

Mister Mummy Release: भुज, रनवे 34 और दिवाली पर थैंक गॉड जैसी फिल्मों के खराब बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस के बाद अजय देवगन को आने वाली दृश्यम 2 से बड़ी उम्मीदें हैं. फिल्म 18 नवंबर को रिलीज होनी है और अभी तक अजय निश्चिंत थे कि इस बार कुछ अच्छा हो सकता है. एक तो दृश्यम सफल थी, तो उसके दर्शक सीक्वल में लौट सकते हैं. दूसरे, 18 नवंबर को कोई दूसरी फिल्म रिलीज नहीं हो रही. परंतु अब ऐसा नहीं है. रितेश देशमुख और जेनीलिया डिसूजा स्टारर फिल्म मिस्टर मम्मी अजय देवगन को टक्कर देने के लिए मैदान में उतर आई है. पहले यह कॉमेडी 11 नवंबर को रिलीज होने वाली थी परंतु इस दिन सिनेमाघरों में तीन और फिल्में आ रही हैं. अतः मिस्टर मम्मी एक हफ्ता आगे बढ़ कर दृश्यम 2 को टक्कर देने पहुंच गई है.

यहां है बड़ा घमासान
11 नवंबर को दो हिंदी फिल्मों, ऊंचाई और थाई मसाज के साथ सामंथा रूथ प्रभु स्टारर तेलुगु फिल्म यशोदा हिंदी में भी डब होकर रिलीज हो रही है. यशोदा के ट्रेलर ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. सामंथा हिंदी वालों के लिए अब अनजाना चेहरा भी नहीं हैं. उधर, थाई मसाज में थोड़ा-बहुत एडल्ट तड़का है, जबकि गंभीर और सीनियर सिटिजन ऑडियंस को अमिताभ बच्चन, बोमन ईरान और अनुपम खेर जैसे एक्टरों की ऊंचाई आकर्षित करेगी. ओटीटी पर भी तीन वेब सीरीज और एक फिल्म इस वीकेंड में आ रही हैं. अतः तगड़ा घमासान मचेगा. यही वजह है कि रितेश-जेनिलिया स्टारर फिल्म की डेट निर्माता टी-सीरीज ने एक हफ्ता आगे बढ़ा दी. परंतु यह अजय देवगन के लिए अच्छी खबर नहीं है. हालांकि उनकी फिल्म में भी टी-सीरीज को-प्रोड्यूसर है.

चुनौतियां और भी हैं
अजय देवगन के सामने दृश्यम 2 को लेकर पहले से ही चुनौतियां हैं. आखिरी हिट तान्हाजी (2020) के बाद उनकी कोई फिल्म दर्शकों को लुभा नहीं सकी. इस साल उनकी वेब सीरीज रुद्र भी रंग नहीं जमा सकी थी. ऐसे में अगर वह दृश्यम 2 ला रहे हैं, तो आज के फिल्म ट्रेड को देखते हुए राह आसान नहीं होगी. अव्वल तो दृश्यम 2 की ओरीजनल फिल्म पहले ही ओटीटी पर है और कई लोग अंग्रेजी सबटाइटलों के साथ उसे देख चुके हैं और दूसरे इन दिनों हिंदी के दर्शक लगातार रीमेक फिल्मों को खारिज कर रहे हैं. दिवाली जैसे बड़े मौके पर रिलीज हुई अजय देवगन की थैंक गॉड दो हफ्ते में 35 करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई, इससे साफ है कि उनका स्टारडम कहां जा रहा है. अब दृश्यम 2 के सामने मिस्टर मम्मी का आना अच्छी खबर नहीं है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news