Drishyam 2: दृश्यम 2 ने कमाए इतने करोड़ रुपये, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल!
Advertisement

Drishyam 2: दृश्यम 2 ने कमाए इतने करोड़ रुपये, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल!

Box Office Collection: अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इस वीकेंड (Weekend) भी कई लोग फिल्म देखने के लिए थिएटर्स पहुंचे.

Drishyam 2: दृश्यम 2 ने कमाए इतने करोड़ रुपये, बॉक्स ऑफिस पर मचा रही धमाल!

Drishyam 2 Box Office Collection: वीकेंड पर फिल्म देखने वालों की पहली पसंद दृश्यम 2 तो दूसरी पसंद भेड़िया है. बॉलीवुड में कई बार ऐसा देखा गया है कि बिग बजट की फिल्में (Big Budget Films) भी बड़े पर्दे पर बुरी तरह से पिट जाती हैं. वहीं कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो उम्मदों से ज्यादा अच्छा परफॉर्म (Perform) कर जाती हैं.

छाए रहे अजय देवगन

दृश्यम 2 का डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर दूसरा शनिवार भी शानदार रहा. दूसरे शुक्रवार से कलेक्शन लगभग दोगुना हो गया है. यानी ऑडियंस को फिल्म (Drishyam 2) काफी पसंद आ रही है. बताया जा रहा है कि दूसरे रविवार की कमाई 18 से 20 करोड़ रुपये तक जा सकती है. इस पूरे हफ्ते पर्दे पर अजय देवगन (Ajay Devgn) छाए रहे. 

बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

दृश्यम 2 की शुरुआत 15 करोड़ रुपये से हुई थी. फिल्म लगातार मजबूत होती चली गई और 7 दिनों से भी कम समय में फिल्म (Movie) ने 100 करोड़ रुपये के मार्क (100 Crore Mark) को छू लिया. दूसरे शुक्रवार के 7.75 करोड़ रुपये के बाद दूसरे शनिवार की कमाई 14 करोड़ नेट रही. फिल्म की 9 दिनों की कुल कमाई (Earnings) 125 करोड़ रुपये नेट है. 

लोगों को पसंद आ रही मूवी

भेड़िया (Bhediya) की रिलीज की वजह से दृश्यम 2 का कारोबार भी बंट चुका है. आपको बता दें कि दृश्यम 2 अभी भी इस वीकेंड में भारत के लोगों की पहली पसंद बनी रही. दृश्यम 2 के नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Net Box Office Collection) की बात की जाए तो पहले हफ्ते में 103.50 करोड़ रुपये, दूसरे शुक्रवार को 7.75 करोड़ रुपये और दूसरे शनिवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई हुई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news