Guess Who: एक ही सुपरस्टार के साथ इन दो बच्चियों ने किया था डेब्यू, एक तो हुई सुपरहिट तो दूसरी की हुई दर्दनाक मौत; पहचाना क्या?
Advertisement
trendingNow11764048

Guess Who: एक ही सुपरस्टार के साथ इन दो बच्चियों ने किया था डेब्यू, एक तो हुई सुपरहिट तो दूसरी की हुई दर्दनाक मौत; पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर दो सगी बहनों की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आ रही दोनों बच्चियां काफी ज्यादा क्यूट लग रही है. क्या आप पहचान पाए कि ये दोनों सगी बहनें कौन हैं.

क्या आप पहचान पाए?

Guess Who: सोशल मीडिया पर दो सगी बहनों की फोटो वायरल हो रही है. ये दोनों बहनें बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी हैं. यहां तक की बड़ी बहन ने उस वक्त के सुपरस्टार से शादी की और कई सालों बाद तलाक ले लिया तो वहीं छोटी बहन के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद इंडस्ट्री सकते में आ गई थी. क्या आप पहचान पाए कि फोटो में नजर आने वाली ये दोनों बच्चियां कौन है?

कौन है ये दो बहनें?
फोटो में नजर आ रही दोनों बच्चियां काफी क्यूट लग रही हैं. एक बच्ची ने दो चोटियां की हुई है तो दूसरी ने रसना वाली चोटी की हुई है. इस फोटो में नजर आ रही बड़ी बहन ने बॉलीवुड के सुपरस्टार से उस वक्त शादी की थी. लेकिन शादी के कई साल दोनों अलग हो गए और इस हसीना का नाम सनी देओल के साथ भी जुड़ा.वहीं छोटी बहन ने फिल्मों में किस्मत आजमाई लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई. फिल्में फ्लॉप होने के बाद फैशन डिजाइनिंग का रुख किया लेकिन किस्मत ने उनके लिए कुछ और ही सोच रखा था. छोटी बहन का कैंसर से निधन हो गया.

 

fallback

 

 

 

 

जानें कौन है ये
दरअसल, फोटो में नजर आ रही ये दोनों बहनें डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और सिंपल कपाड़िया (Simple Kapadia) हैं. डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से शादी की थी. हालांकि कई सालों बाद अलग भी हो गए.डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार से शादी की है. जबकि छोटी बहन सिंपल कपाड़िया ने जीजा राजेश खन्ना के साथ ही साल 1977 में आई 'अनुरोध' फिल्म से डेब्यू किया था. लेकिन करियर नहीं चल पाया और उनकी कैंसर से मौत हो गई. आपको बता दें, बॉलीवुड के कई सितारों की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है. वहीं अब इन एक्ट्रेसेज की तस्वीरों ने लोगों का ध्यान खींचा है.

 

Trending news