Justin Timberlake के साथ डेटिंग के दौरान Britney Spears को कराना पड़ा था गर्भपात, कही ये बात
Advertisement
trendingNow11921700

Justin Timberlake के साथ डेटिंग के दौरान Britney Spears को कराना पड़ा था गर्भपात, कही ये बात

Britney Spears Latest News: 41 साल की सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की बायोग्राफी 'The Woman in Me' के कुछ अंश मंगलवार को पीपुल मैगजीन द्वारा प्रकाशित किए गए थे. ऐसे ही एक अंश में वह गर्भपात के बारे में लिखा है. 

Justin Timberlake के साथ डेटिंग के दौरान Britney Spears को कराना पड़ा था गर्भपात, कही ये बात

Britney Spears Abortion: सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स (Britney Spears) ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है. ब्रिटनी की बायोग्राफी 'The Woman in Me' 24 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी. इससे ब्रिटनी की बायोग्राफी से जुड़े कुछ अंश रिलीज किए गए हैं जिनमें उनके और सिंगर जस्टिन टिम्बरलेक (Justin Timberlake) के 20 साल पुराने अफेयर से जुड़ा एक खुलासा किया गया है. ब्रिटनी ने बताया है कि जस्टिन टिम्बरलेक के साथ रिलेशन के दौरान उन्हें गर्भपात करवाना पड़ा था. 

fallback

ब्रिटनी बोलीं जस्टिन पिता नहीं बनना चाहते थे

41 साल की सिंगर ब्रिटनी स्पियर्स की बायोग्राफी 'The Woman in Me' के कुछ अंश मंगलवार को पीपुल मैगजीन द्वारा प्रकाशित किए गए थे. ऐसे ही एक अंश में वह गर्भपात के बारे में लिखती हैं, 'अगर यह मेरे ऊपर छोड़ दिया गया होता, तो मैं ऐसा कभी नहीं करती हालांकि जस्टिन इस बात को लेकर आश्वस्त थे कि उन्हें पिता नहीं बनना है’. किताब में ब्रिटनी स्पीयर्स ने टिम्बरलेक से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया है और बताया है कि बचपन में दोनों की मुलाकात डिज्नी के मिकी माउस क्लब में परफॉर्मेंस के दौरान हुई थी. बाद में उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और 2002 में अलग होने से पहले दोनों एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री के सबसे हाई प्रोफाइल जोड़ों में से एक बन चुके थे. 

fallback

बच्चे को लेकर ब्रिटनी से ये कहा था जस्टिन टिम्बरलेक ने 

ब्रिटनी स्पियर्स ने बायोग्राफी में आगे बताया है कि, टिम्बरलेक निश्चित रूप से उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को सुनकर खुश नहीं थे. ब्रिटनी के अनुसार, जस्टिन ने उनसे कहा था कि हम अभी बच्चे की ज़िम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं हैं क्योंकि अभी हम बहुत यंग हैं'. सिंगर ने बायोग्राफी में आगे लिखा है कि, 'यह मेरे जीवन में अब तक अनुभव की गई सबसे दुखद चीजों में से एक था'.

Trending news