Payal Rohatgi: होने वाली दुल्हन पायल रोहतगी ने शादी से पहले दिखाई अपनी मेहंदी की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11247027

Payal Rohatgi: होने वाली दुल्हन पायल रोहतगी ने शादी से पहले दिखाई अपनी मेहंदी की तस्वीरें

Payal Rohatgi: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. वो जल्द ही संग्राम सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब ऐसे में उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं.

 

payal

Payal Rohatgi mehendi Photo: 'लॉक अप' (Lock Up)  कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने अपनी शादी से पहले की रस्में शुरू कर दीं हैं. आपको बता दें कि पायल अपने मंगेतर संग्राम सिंह (Sangram Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने बुधवार को अपने घर पर मेहंदी सेरेमनी होस्ट की जिसकी कई तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पायल और संग्राम की शादी 9 जुलाई को आगरा में हो रही है. 

वायरल हुईं पायल की मेंहदी की फोटो

तस्वीरों में, पायल (Payal Rohatgi) ब्राइट पिंक और नारंगी रंग का सलवार सूट पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसके चारों तरफ बंधनी डिजाइन है. वो कैमरे को खूबसूरत स्माइल के साथ पोज दे रही हैं. वहीं अपने फ्रेश लुक में पायल दुल्हन की चमक रही हैं. पायल ने अपने मेहंदी से सजे हाथ-पैर भी फ्लॉन्ट किए.

 

12 साल से साथ हैं पायल और संग्राम

 

पायल और संग्राम सिंह 12 साल से रिलेशनशिप में हैं. उन्होंने साल 2014 में सगाई कर ली थी. वहीं, इसी साल मई में, संग्राम सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा- 'हम राजस्थान या पायल के होमटाउन, अहमदाबाद में अपनी शादी की प्लॉनिंग कर रहे थे. लेकिन हमने आगरा को चुना. ये मेरे होमटाउन रोहतक में मेरे परिवार के लिए भी आसान रहेगा. वहां से उन्हें पहुंचने में चार घंटे लगेंगे'. आपको बता दें कि अपनी शादी के बाद, पायल और संग्राम सिंह 14 जुलाई को दिल्ली में एक रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे, जिसमें उनके सभी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे. 

Trending news