Sunny Deol: चमक गई सनी देओल की किस्मत, अब इस खास रोल के लिए ऑफर हुए 45 करोड़
Advertisement

Sunny Deol: चमक गई सनी देओल की किस्मत, अब इस खास रोल के लिए ऑफर हुए 45 करोड़

Sunny Deol Fees: गदर 2 के बाद सनी देओल को एक से बढ़कर एक फिल्में ऑफर हो रही हैं. उनकी फीस भी अब आसमान छू रही है. जानिए उन्हें ऑफर हुई फिल्मों और फीस के बारे में...

 

Sunny Deol: चमक गई सनी देओल की किस्मत, अब इस खास रोल के लिए ऑफर हुए 45 करोड़

Sunny Deol Film: फिल्म इंडस्ट्री में हर शुक्रवार को किस्मत का उतार-चढ़ाव होता है. एक दौर में सनी देओल परेशान रहते थे कि लोग उन्हें फिल्म क्यों ऑफर नहीं कर रहे. लेकिन इस साल 11 अगस्त वाले शुक्रवार को गदर 2 कि रिलीज के साथ उन्होंने जबर्दस्त कमबैक किया और आज वह हिंदी फिल्मों की सबसे हॉट प्रॉपर्टी में से एक बन गए हैं. उन्हें अब न केवल एक के बाद एक फिल्में ऑफर हो रही हैं, बल्कि उन्हें लीड रोल न होने पर भी एक फिल्म में 45 करोड़ रुपये की फीस ऑफर होने की खबर है. मीडिया में आई खबरों के मुताबिक निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण के लिए सनी को 45 करोड़ रुपये में डील ऑफर हुई है.

मार्केट से कम
बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के अनुसार सनी देओल इस रोल को लेकर बहुत उत्साहित हैं. पर्दे पर भगवान हनुमान का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और सनी ने रामायण की शूटिंग के बीच में कोई अन्य प्रोजेक्ट नहीं करने का फैसला किया है. वह अपने किरदार पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं और भगवान हनुमान का रोल निभाने के लिए अपनी फिटनेस पर भी काम करेंगे. बताया जा रहा है कि रामायण के लिए निर्देशक नितेश तिवारी और निर्माता मधु मंटेना के साथ उनकी 45 करोड़ की डील करीब-करीब फाइनल है. वास्तव में इस फिल्म के लिए सनी अपने मार्केट प्राइस से कम पर काम कर रहे हैं.

बात साउथ की
खबर यह भी है कि सनी को साउथ की एक फिल्म के लिए 75 करोड़ रुपए का ऑफर भी दिया जा रहा है. यह एक एक्शन फिल्म होगी. इस पर फिलहाल बातचीत चल रही है. निश्चित ही गदर 2 ने सनी के दिन बदल दिए हैं. इसे पहले बताया गया था कि बॉर्डर 2 के लिए भूषण कुमार और निधि दत्ता के साथ सनी की 50 करोड़ की डील हुई है. इस बीच रामायण में सनी के हनुमान बनने की खबर पर फैन्स खुश हैं. यह नितेश तिवारी का ड्रीम प्रोजेक्ट है. खबरों के मुताबिक इसमें रणबीर कपूर भगवान राम, साई पल्लवी सीता और यश रावण की भूमिका में हैं. फिलहाल फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है.

 

Trending news