Dunki: बॉलीवुड की इस हस्ती ने पढ़ी डंकी की स्क्रिप्ट, कहा- 3 इडियट्स से 100 गुना बेहतर है यह फिल्म
Advertisement
trendingNow11975100

Dunki: बॉलीवुड की इस हस्ती ने पढ़ी डंकी की स्क्रिप्ट, कहा- 3 इडियट्स से 100 गुना बेहतर है यह फिल्म

Shah Rukh Khan: फिल्म की स्क्रिप्ट उसकी आत्मा होती है. स्क्रिप्ट पढ़कर आप अनुमान लगा सकते हैं कि फिल्म किस स्तर तक ऊंची उठेगी. डंकी की स्क्रिप्ट इसके कलाकारों, कुछ तकनीशियों के अलावा कास्टिंग डायरेक्टर ने पढ़ी है...

 

Dunki: बॉलीवुड की इस हस्ती ने पढ़ी डंकी की स्क्रिप्ट, कहा- 3 इडियट्स से 100 गुना बेहतर है यह फिल्म

Dunki Drop 2: निर्देशक राजकुमार हिरानी की अगले महीने आ रही फिल्म डंकी का ड्रॉप 2 के आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इसमें आए गाने में शाहरुख खान और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की कैमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. शाहरुख खुद सोशल मीडिया में लोगों के सवालों के जवाब देकर डंकी के साथ सुर्खियां बटोर रहे हैं. लेकिन ऐसे समय में इंडस्ट्री के एक अहम शख्स ने डंकी के बारे में चौंकाने वाली बात कही है. यह शख्स हैं, बॉलीवुड के सबसे बड़े कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra). मुकेश इन दिनों कास्टिंग के साथ फिल्मों तथा वेबसीरीज में एक्टिंग करते भी नजर आ रहे हैं. डंकी की कास्टिंग उन्होंने ही की है.

फिल्म की कल्पना
मुकेश छाबड़ा अगले महीने सोनी लिव की म्यूजिकल थ्रिलर चमक (Chamak) में दिखाई देंगे. फिल्म को लेकर इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत करते हुए उन्होंने डंकी पर महत्वपूर्ण टिप्पणी की. मुकेश छाबड़ा ने कहा कि मेरा अनुमान है, यह फिल्म अगले 10 वर्षों तक याद रखी जाएगी. उन्होंने कहा कि राजू हिरानी एक फिल्म स्कूल हैं और उनके साथ काम करना एक फिल्म इंस्टीट्यूशन में काम करने की तरह है. उन्होंने खुलासा किया कि राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के साथ कास्टिंग करते हुए भी आपको बहुत कुछ सीखने मिलता है. मुकेश छाबड़ा ने कहा उनकी कास्टिंग एक महीने में खत्म नहीं होती; यह 2 साल तक चलती है क्योंकि वह रात दिन सिर्फ फिल्म की कल्पना में डूबे रहते हैं.

ऐसे रखेंगे याद
डंकी के बारे में मुकेश छाबड़ा ने कहा कि जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट (Dunki Script) पढ़ी तो मेरे होश उड़ गए. अगर आपको 3 इडियट्स पसंद है, तो डंकी उससे 100 गुना बेहतर लगेगी. जब भी मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी तो मैं रोया. हर बार! कास्टिंग डायरेक्टर ने आगे कहा कि डंकी पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी. उन्होंने कहा कि लोग आने वाले समय में ऐसे ही याद करेंगे, जैसे आज दो आंखें बारह हाथ और आनंद को याद करते हैं. डंकी क्रिसमस वीकेंड में रिलीज होगी. फिल्म में शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और तापसी पन्नू भी नजर आएंगे. इस साल यह शाहरुख की तीसरी रिलीज है. इससे पहले पठान और जवान में उन्होंने तमाम बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड बनाए हैं.

Trending news