Disha Patani: टाइगर श्रॉफ के पास गणपत के बाद बचा एक ही रास्ता, फिर मिला दिशा पटानी का सहारा
trendingNow11934122

Disha Patani: टाइगर श्रॉफ के पास गणपत के बाद बचा एक ही रास्ता, फिर मिला दिशा पटानी का सहारा

Tiger Shroff: टाइगर श्रॉफ ने 2019 के बाद कोई सफल फिल्म नहीं दी. दिशा पटानी के साथ उनकी रिलेशनशिप अक्सर सुर्खियों में रहती थी, वह भी पिछले साल खत्म हो गई. मगर गणपत फ्लॉप होने के बाद टाइगर की टीम डैमेज मैनेजमेंट में लग गई है...

 

Disha Patani: टाइगर श्रॉफ के पास गणपत के बाद बचा एक ही रास्ता, फिर मिला दिशा पटानी का सहारा

Disha Patani Film: टाइगर श्रॉफ का करियर डगमगाने लगा है. बॉक्स ऑफिस पर गणपत के बुरे हाल के बाद साफ हो चुका है कि सिनेमा हॉल में दर्शक उन्हें देखने नहीं जा रहे. इससे पहले भी उनकी फिल्मों की हालत खराब रही. निजी जिंदगी में भी उन्हें दिशा पटानी से अलग होने के बाद सुर्खियां मिलनी बंद हो चुकी हैं. क्या ऐसे में अब यही रास्ता बचा है कि टाइगर श्रॉफ अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड के साथ पर्दे पर नजर आएंॽ कम से कम निर्माताओं को यही रास्ता नजर आ रहा है. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर टाइगर को सहारा देने के लिए अब दिशा को वापस बुलाया गया है.

हीरो नंबर 1

खबर यही है कि गणपत के सुपर फ्लॉप होने के बाद टाइगर की टीम ने डैमेज मैनेजमेंट शुरू कर दिया है. गणपत के बाद टाइगर की अगल फिल्म हीरो नंबर 1 की कास्टिंग में बड़ा बदलाव करते हुए, इसमें दिशा पटानी की एंट्री की खबर मीडिया में है. जबकि पहले फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लिया गया था. निर्माताओं को पूरी उम्मीद है कि टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा की जोड़ी को देखने के लिए दर्शक जरूर सिनेमाघरों में आएंगे. पिछले साल ब्रेकअप के बाद, अब दोनों निर्देशक जगन शक्ति की हीरो नंबर 1 में फिर से साथ आ रहे हैं. वास्तव में सोलो हीरो को रूप में टाइगर की आखिरी सुपर हिट फिल्म 2018 में आई बागी 2 थी. जिसमें दिशा उनकी हीरोइन थीं. जगन शक्ति अपनी फिल्म मिशन मंगल के लिए पहचाने जाते हैं.

फिर से दिलचस्पी
खबर यह भी है कि दिशा पटानी को सारा अली खान की जगह हीरो नंबर 1 में लिया गया है. कहा जा रहा है कि सारा की डेट्स का शेड्यूल इस प्रोजेक्ट के साथ मेल नहीं खा रही था. ऐस में वह पूजा एंटरटेनमेंट की इस फिल्म से बाहर हो गई हैं. जोड़ी के रूप में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.  ऐसे में निर्माता मान रहे हैं कि दिशा के आने से फिल्म को फायदा होगा और टाइगर के करियर में लोगों की दिलचस्पी फिर पैदा होगी. टाइगर की अगली फिल्म अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बड़े मियां छोटे मियां है. वहीं दिशा पटानी 2024 की शुरुआत में फ्यूचरिस्टिक साइंस-फिक्शन ड्रामा कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगी.

 

Trending news