'काश मैं मैच्योर होता...' Bobby Deol ने अपनी इस फिल्म को लेकर कही ये बात; 26 साल पहले हुई थी रिलीज
Advertisement

'काश मैं मैच्योर होता...' Bobby Deol ने अपनी इस फिल्म को लेकर कही ये बात; 26 साल पहले हुई थी रिलीज

Bobby Deol: 'एनिमल' में साइलेंट विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने हाल ही में अपनी एक फिल्म के बारे में खुलकर बात की. उनकी ये फिल्म 26 साल पहले रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ चल नहीं पाई थी. 

Bobby Deol ने अपनी इस फिल्म को लेकर कही ये बात; 26 साल पहले हुई थी रिलीज

Bobby Deol On His Movie: पिछले साल साउथ फिल्म निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) के निर्देशन में बनी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में खूंखार और साइलेंट विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल (Bobby Deol) फैंस के बीच छाए हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी एक फिल्म को लेकर खुलकर बात की और उससे जुड़े कई राज खोले. 

बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से की थी. इस फिल्म के बाद बॉबी देओल ने अपने करियर में 44 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ असफल भी रहीं. इसी बीच बॉबी देओल ने 26 साल पहले अपनी रिलीज हुई फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दरअसल, एक्टर ने हाल ही में साल 1998 में आई फिल्म 'करीब' (Kareeb) को लेकर खुलकर बात की. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

अपनी फिल्म पर बॉबी ने की बात 

अपने हालिया इंटरव्यू में बॉबी ने कहा, '90 के दशक के दौरान जब उन्होंने 'करीब' जैसी फिल्म में काम किया तब उनमें मैच्योरिटी नहीं थी, जो होनी चाहिए थी जैसे अब है'. एक्टर से पूछा गया, 'उन्हें विलेन या चॉकलेट बॉय में से क्या रोल करना पसंद है'? इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'एक एक्टर के तौर पर मैं इनमें से कुछ नहीं चुनूंगा. मुझे लगता है कि एक एक्टर के तौर पर मैंने और ज्यादा सीखा है. मैं 90 के दशक में इमैच्योर था'. 

fallback

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलाई पाई थी फिल्म 

बॉबी देओल ने बात करते हुए भी आगे कहा, 'काश, जब मैं अपनी फिल्म 'करीब' में किरदार निभा रहा था तो मैं इतना मैच्योर होता, शायद मैं एक एक्टर के तौर पर बेहतर काम करता, लेकिन 'करीब' में किरदार ऐसा ही था. वो भोला था और निर्दोष था. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई, लेकिन मैं 'करीब' का हिस्सा बनना हमेशा याद रखूंगा. ये मेरे लिए एक खास फिल्म थी'. बता दें, इस फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपये था, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 3.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

Trending news