प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा वजन तो ट्रोलर्स ने साधा Bipasha Basu पर निशाना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Advertisement

प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा वजन तो ट्रोलर्स ने साधा Bipasha Basu पर निशाना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Bipasha Basu Pregnancy: बिपाशा ने ट्रोलर्स से कहा, मैं आप ट्रोलर्स से कहना चाहूंगी कि प्लीज ट्रोल करते रहिए. ये बिलकुल ठीक है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. करण सिंह ग्रोवर ने भी कहा, जब तक ये हमें देख रहे हैं, ये ओके है. 

 प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ा वजन तो ट्रोलर्स ने साधा Bipasha Basu पर निशाना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Bipasha Basu Trolling: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) 12 नवंबर 2022 को बेटी के माता-पिता बने थे. बेटी का नाम इन्होंने देवी रखा. प्रेग्नेंसी के बाद बिपाशा को बढ़े वजन के चलते सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. हाल ही में इस इंटरव्यू में उन्होंने इस ट्रोलिंग पर बात की और कहा कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. न्यूज18 को दिए इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा कि बेटी के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया था जिसके बाद उन्हें बॉडी शेमिंग का सामना पड़ा. बिपाशा ने ट्रोलर्स से कहा, मैं आप ट्रोलर्स से कहना चाहूंगी कि प्लीज ट्रोल करते रहिए. ये बिलकुल ठीक है और मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. करण सिंह ग्रोवर ने भी कहा, जब तक ये हमें देख रहे हैं, ये ओके है. 

fallback

43 साल में दिया था बेटी को जन्म

बिपाशा और करण ने कहा कि मौजूदा वक्त में बेटी देवी उनकी पहली प्रायोरिटी है. बिपाशा बोलीं, मेरे लिए सबकुछ और सबसे जरूरी इस वक्त मेरी बेटी है. चाहे मेरी आंखें खुली हों या बंद, मेरे लिए वो नंबर वन है. जब भी मैं बाहर जाती हूं तो मैं भागकर घर आ जाती हूं ताकि वो मेरे सामने रहे. जिंदगी में अब सबकुछ केवल उसी के इर्द गिर्द घूमता है. करण नंबर तीन, मैं नंबर दो और देवी नंबर वन हैं. बता दें कि बिपाशा आईवीएफ ट्रीटमेंट से मां बनी थीं. उन्होंने 43 साल की उम्र में बेटी को जन्म दिया था.

fallback

बेटी की हो चुकी हार्ट सर्जरी

देवी के जन्म के कुछ महीनों बाद बिपाशा ने खुलासा किया था कि पैदा होने के बाद उसे दिल में छेद था जिसकी वजह से उसके हार्ट की सर्जरी हुई थी. तीन महीने की उम्र में देवी ने कई सर्जरी झेली जिससे उसके हेल्थ कॉम्प्लिकेशन बढ़ गए थे लेकिन अब वो बिलकुल ठीक है. बता दें कि बिपाशा और करण ने 2016 में शादी की थी. शादी के 6 साल बाद दोनों पेरेंट्स बने थे. इनकी नजदीकियां फिल्म अलोन के सेट पर बढ़ी थी. इसके बाद दोनों डेटिंग करने लग गए और फिर इन्होंने शादी कर ली. 

Trending news