आखिर किस बात पर पायल मलिक का पारा हुआ हाई? अब लेंगी लीगल एक्शन; जानें क्या है पूरा माजरा
Advertisement
trendingNow12353711

आखिर किस बात पर पायल मलिक का पारा हुआ हाई? अब लेंगी लीगल एक्शन; जानें क्या है पूरा माजरा

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' हर दिन के साथ अपनी समाप्ति की ओर बढ़ रहा है. जहां घर में यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ बने हुए हैं. इसी बीच पायल मलिक ने लीगल एक्शन लेने की बात कही है. आखिर ये पूरा मामला क्या है चलिए जानते हैं? 

Payal Malik Take Legal Action On Trolls

Payal Malik Take Legal Action On Trolls: 'बिग बॉस ओटीटी 3' अब धीरे-धीरे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है. शो से धीरे-धीरे कंटेस्टेंट बेघर हो रहे हैं. इस समय बिग बॉस के घर में 16 में से 9 कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं, जिनमें लवकेश कटारिया, रणवीर शौरी, शिवानी कुमारी, सना मकबूल, साई केतन राव, विशाल पांडे, नैजी और यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ नजर आ रहे हैं. शो हर दिन और टास्क के साथ काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है.

हालांकि, यहां बात अरमान मलिक की हो रही है, जिन्होंने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री मारी थी, लेकिन पायल मलिक दो हफ्ते के अंदर ही घर से बेघर हो गईं. इसके बाद से वो लगातार शो को लेकर एक्टिव बनी हुई हैं और किसी न किसी बात में अरमान और कृतिका का पक्ष दर्शकों के सामने रखती रहती हैं, लेकिन दो शादियों की वजह से अरमान, पायल और कृतिका को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. 

पायल ने ट्रोल्स के खिलाफ लिया एक्शन

सोशल मीडिया पर तीनों को लेकर कोई न कोई पोस्ट वायरल होती रहती हैं. इसके अलावा पायल मलिक को बिग बॉस के बाहर आने के बाद व्लॉग से लेकर इंस्टाग्राम के पोस्ट पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, जो उनके और उनके परिवार के लिए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. ऐसे में कई दिनों से ये सब झेलने के बाद पायल का सब्र टूट चुका है, जिन्होंने अब ट्रोल करने वालों के खिलाफ एक्शन लिया है. पायल ने उन्हें और उनके परिवार के बारे में भला बुरा कहने वालों के खिलाफ मानहानि का केस किया है.

अभी तक खत्म नहीं हुआ अनंत-राधिका की शादी का जश्न? अब 2 महीने यहां चलेगी पार्टी; मुकेश अंबानी ने बुक किया 7 स्टार होटल!

पायल मलिक को मिल रही धमकियां

हाल ही में पायल ने अपने एक वीडियो के जरिए ये जानकारी दी और बताया कि जिन-जिन लोगों के खिलाफ पायल ने एक्शन लिया है, उन सबको लीगल नोटिस भेजा जाएगा. पायल ने अपने वीडियो में बताया, 'ट्रोलिंग चल रही थी मुझे ट्रोलिंग से कोई दिक्कत नहीं है, क्योंकि जब इंसान बढ़ता है तो उसे ट्रोलिंग सबसे पहले मिलती है. पर अब मुझे बहुत सारी धमकियां आ रही हैं और जो लोग भी ये कर रहे हैं, जो मुझे डिफेम कर रहे हैं या मेरे परिवार को डिफेम कर रहे हैं. उनके लिए मैं यहां सीधा-सीधा मानहानि का केस करने आई हूं'. 

ट्रोल करने वालों को भेजेंगी नोटिस

पायल ने अपने वीडियो में आगे कहा, 'अब जो भी होगा आपको खुद भुगतना पड़ेगा, क्योंकि आप ही लोग कर रहे हैं ये सब. मैंने यहां नाम दे दिया है जिस-जिस का नाम दिया है उनको बहुत जल्द नोटिस मिल जाएगा'. बता दें, बिग बॉस में आने के बाद से ही पायल, अरमान और कृतिका को उनके रिश्तों को लेकर भर-भरकर गालियां मिल रही हैं. लोग मलिक परिवार को लगातार ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच पायल ने अरमान और कृतिका से अलग होने का फैसला ले लिया था और बताया था वो अरमान से तलाक लेंगी और अपने बच्चों को लेकर चली जाएंगी.

Trending news