आखिर बादशाह ने क्यों छुए 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर? बोले - 'मैं हमेशा बाथरूम सिंगर रहूंगा'
Advertisement
trendingNow12196649

आखिर बादशाह ने क्यों छुए 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर? बोले - 'मैं हमेशा बाथरूम सिंगर रहूंगा'

Badshah Viral Video: अरिजीत सिंह की आवाज फैंस बहुत पसंद करते हैं. वहीं,  बादशाह भी अपने गानों से बढ़िया माहौल बना देते हैं. हाल ही में सामने आए एक वीडियो में बादशाह को अरिजीत सिंह के पैर छूते हुए देखा जा रहा है. 

आखिर बादशाह ने क्यों छुए 2 साल छोटे अरिजीत सिंह के पैर? बोले - 'मैं हमेशा बाथरूम सिंगर रहूंगा'

Badshah Viral Video: पंजाबी सिंगर बादशाह (Badshah) ने अपनी आवाज से लोगों का दिल जीता है. उनके रैप को सुन हर कोई थिरकने लगता है. वहीं, अरिजीत सिंह (Arijit Singh) की मीठी आवाज भी लोगों के दिलों पर राज करती है. उनकी आवाज का ही जादू है कि कॉन्सर्ट में फैंस रोने तक लग जाते हैं. बादशाह और अरिजीत सिंह का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में बादशाह स्टेज पर अरिजीत के पैर छूते दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में अरिजीत सिंह के पैर छूते दिखे बादशाह

बैंकॉक में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अरिजीत सिंह और बादशाह एक साथ नजर आए. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिसने फैंस का दिल जीत लिया. वीडियो में अरिजीत सिंह स्टेज पर नजर आ रहे हैं. इसके बाद बादशाह भी पीछे से स्टेज पर आते हैं और अरिजीत सिंह से मिलने से पहले पैर छूते हैं. फैंस को बादशाह का ऐसा करना बहुत पसंद आ रहा है. हर कोई उनकी तारीफ करता दिख रहा है. 

'हैप्पी बर्थडे मां...', जया बच्चन के बर्थडे पर अभिषेक ने शेयर की अनदेखी फोटो, मिनटों में हो गई वायरल

बादशाह ने भी शेयर किया पोस्ट

बता दें कि बादशाह ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर 2 दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'हमेशा बाथरूम सिंगर बना रहूंगा.' इसके बाद उन्होंने लिखा कि यह मूमेंट स्टेज पर जाने से 5 मिनट पहले का है. सिंगर ने बताया कि अरिजीत सिंह के साथ पर्फॉर्म करने के लिए वो 2 दिन तक ठीक से सो नहीं पाए थे. इस वीडियो पर भी लोग जमकर प्यार बरसा रहे हैं. 

Ramayana फिल्म के लिए रणबीर कपूर 75 करोड़ तो साई पल्लवी ले रहीं 6 करोड़- रिपोर्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दोनों ही हैं फैंस के फेवरेट 

अरिजीत सिंह हर बार अपनी आवाज और सुरों से फैंस का दिल जीत लेते हैं. वहीं, बादशाह के गानों के बिना पार्टी अधूरी लगती है. दोनों ही अलग तरह के सिंगर हैं, पर फैंस दोनों की आवाज को बहुत पसंद करते हैं. देश ही नहीं विदेश में भी बादशाह और अरिजीत सिंह के ढेर सारे फैंस हैं. 

 

 

Trending news