Box Office Collection: 'बड़े मियां छोटे मियां' की दूसरे दिन ही लुढ़की कमाई, 'मैदान' का बिजनेस भी रहा ठंडा
Advertisement
trendingNow12201906

Box Office Collection: 'बड़े मियां छोटे मियां' की दूसरे दिन ही लुढ़की कमाई, 'मैदान' का बिजनेस भी रहा ठंडा

Bade Miyan Chote Miyan-Maidaan Box Office Collection Day 2: 'बड़े मियां छोटे मियां' की कमाई में दूसरे दिन ही गिरावट देखने को मिली है. अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का बिननेस भी पहले ही शुक्रवार को मंदा रहा. 

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan-Maidaan Total Collection: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के लिए सोशल मीडिया पर खूब तगड़ा बज देखने को मिला था. लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में वैसा परफॉर्मेंस देती नहीं दिख रही है, जितनी फिल्मी फैंस को उम्मीद थी. ईद के दिन सॉलिड कमाई करने के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के कलेक्शन में दूसरे दिन ही भारी गिरावट देखने को मिली है.  'बड़े मियां छोटे मियां' के साथ ही ईद के दिन अजय देवगन (Ajay Devgn) की मैदान भी सिनेमाघरों में आई थी. अजय की फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिव्यू तो मिल रहा है, लेकिन बिजनेस मंदा रहा है.

बड़े मियां छोटे मियां की लुढ़की कमाई!

Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार (Akshay Kumar Movies) और टाइगर श्रॉफ की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' ने दूसरे दिन 7 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स पर बेस्ड हैं जो रियल से कुछ अलग हो सकते हैं. अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में पृथ्वीराज सुकुमारन, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर का अहम रोल देखने को मिला है. तो वहीं फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आई हैं.  

Deepika Padukone ने बेबीमून से शेयर की Photo, स्माइल से ज्यादा लोगों का गया 'पुराने निशान' पर ध्यान

मैदान का बिजनेस भी रहा मंदा!

 Sacnilk की अर्ली ट्रेंड्स रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन (Ajay Devgn Movies) की फिल्म 'मैदान' ने शुक्रवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है. हालांकि यह आंकड़े अर्ली ट्रेंड्स के रिपोर्ट पर बेस्ड हैं, जो रियल से कुछ अलग हो सकते हैं. पूर्व इंडियन फुटबॉलर सैयद अब्दुल पर बेस्ड इस फिल्म में अजय देवगन ने लीड रोल निभाया है. मैदान में अजय के साथ प्रियामणी और गजराज राव भी अहम रोल में नजर आए हैं. बता दें, 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'मैदान' ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में आई हैं. इस बार सलमान खान की कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लगी है. 

Head of State के शूट के बीच प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती के साथ की मस्ती, शेयर की सेट से Unseen Photos
 

Trending news