इस साल क्या नया करने जा रहे हैं Ayushmann Khurrana? कई प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow12052965

इस साल क्या नया करने जा रहे हैं Ayushmann Khurrana? कई प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana: 'ड्रीम गर्ल 2' एक्टर आयुष्मान खुराना इस साल अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर पाइपलाइन में बने हुए हैं. एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने इस साल कई दिलचस्प फिल्में साइन की हैं, जो यूनिक होने वाली हैं. 

इस साल क्या नया करने जा रहे हैं Ayushmann Khurrana? कई प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

Ayushmann Khurrana Upcoming Projects: 'विक्की डोनर', 'बधाई हो', 'बाला', 'अंधाधुन', 'शुभ मंगल सावधान' और 'ड्रीम गर्ल' जैसी धांसू फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इन अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर पाइपलाइन में बने हुए हैं, जिनको लेकर एक्टर ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है. एक्टर ने खुलासा किया कि वे इस साल कई तरह की नए और यूनिक कंटेंट वाली फिल्मों में नजर आने वाले हैं. 

इस साल एक्टर अपनी फिल्मों को लेकर वो कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए बताया, 'उनकी आने वाली फिल्में बहुत दर्शकों के लिए डिजर्विंग होने वाली हैं और वे हाल में कुछ दिलचस्प फिल्मों को अंतिम रूप दे रहे हैं, जिन्हें लोग अपने परिवार के साथ बड़े पर्दे पर देखना पसंद करेंगे'. आयुष्मान खुराना ने इस बारे में बात करते हुए आगे बताया, 'मैं साल 2024 में कई शैलियों के साथ एक्सपेरिमेंट करने जा रहा हूं'. 

पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं फिल्में 

एक्टर ने आगे बताया, 'मेरी फिल्मों की लिस्ट हमेशा की तरह बेहद दिलचस्प और अलग होने वाली है और ये पुरी तरह से दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर होने वाली है. फिलहाल मैं कुछ दिलचस्प फिल्में लॉक कर रहा हूं, जिन्हें लोग सिनेमाघरों में पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करेंगे'. एक्टर ने आगे कहा, 'एक हमेशा से ही दर्शकों के सामने मनोरंजन से भरपूर कहानी पेश करना चाहता हूं और यही मेरी प्राथमिकता रहती है. मेरी फिल्मों का अगला सेट एक दर्शक के रूप में मेरी फिल्मों नजर आता है और काफी पसंद किया जाता है'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

जल्द होंगी फिल्मों की घोषणा

एक्चर ने बताया, 'मैंने हमेशा अपनी फिल्में उन फिल्मों को ध्यान में रखकर चुनी हैं जिन्हें मैं सिनेमाघरों में देखना पसंद करूंगा'. एक्टर ने बताया, 'इस साल 2024 में मैं और भी ज्यादा अपने मन की बात सुनूंगा. मैं आप सभी के साथ अपना लाइनअप साझा करने के लिए एक्साइटेड हूं और इसका खुलासा सही समय पर होगा, क्योंकि इनमें से हर एक फिल्म एक बड़ी घोषणा की हकदार है'. बता दें,एक्टर के आखिरी बार अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) में नजर आए थे, जिसको खूब पसंद किया गया था. 

Trending news