'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जज्बे को किया सलाम, बोले- 'मैं उसकी आत्मा...'
Advertisement
trendingNow12094152

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जज्बे को किया सलाम, बोले- 'मैं उसकी आत्मा...'

World Cancer Day: विश्व कैंसर दिवस के मौके पर आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए उनके जज्बे को सलाम किया और साथ ही उनके साहस से भरे सफर को भी याद किया. ताहिरा स्तन कैंसर जैसी बीमारी को मात दे चुकी हैं. 

'वर्ल्ड कैंसर डे' पर आयुष्मान खुराना ने पत्नी ताहिरा के जज्बे को किया सलाम

Ayushmann Khurrana Post On World Cancer Day: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार और सिंगर आयुष्मान खुराना ने हाल ही में विश्व कैंसर दिवस (World Cancer Day) पर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) की तस्वीरें शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने पत्नी के जज्बे को सलाम किया. आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप अपनी 16 साल की शादी में हर चुनौती के दौरान एक-दूसरे के साथ खड़े रहे हैं. 

साल 2019 में ताहिरा ने बहादुरी से स्टेज 0 स्तन कैंसर का सामना किया और मौत को हराया, मास्टेक्टॉमी प्रक्रिया से गुजरीं और बीमारी पर जीत हासिल की. वर्ल्ड कैंसर डे पर आयुष्मान ने उनके जज्बे को सलाम करने के साथ-साथ उनके साहस की सराहना की और कैंसर के जरिए ताहिरा की हिम्मत भरे सफर को दर्शाने वाले स्नैपशॉट दिखाते हुए एक पोस्ट शेयर किया, जिसको फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. 

पत्नी ताहिरा के जज्बे को किया सलाम

आयुष्मान ने रविवार को पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'पंजाब यूनिवर्सिटी के हट नंबर 14 पर जिस लड़की को मैंने समोसा और चाय पिलाई. आज @spokenfest में आपके पदार्पण के लिए शुभकामनाएं. आपके दिल और आत्मा से प्यार करता हूँ @tahirakashyap #WorldCancerDay'. बता दें, ताहिर कश्यप आज 'स्पोकेन फेस्ट' में अपना डेब्यू करने वाली हैं. इस खास मौके पर आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें ऑल द बेस्ट विश किया और उन्होंने लिखा कि 'मैं तुम्हारे दिल और जज्बे से बहुत प्यार करता हूं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

ब्रेस्ट कैंसर से जीती जंग 

साल 2018 में ताहिरा कश्यप को ब्रेस्ट कैंसर डायग्नोस हुआ था. इस बारे में खुद ताहिरा ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी, जिसके बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए ये खुशखबरी दी थी कि वे अब पूरी तरह से ठीक हैं. वहीं, अगर आयुष्मान खुराना के काम की बात करें तो उनको लास्ट टाइम 'ड्रीम गर्ल 2' में देखा गया था. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स में जिनमें वो नजर आने वाले हैं.

Trending news